taktomguru.com

छत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवन

563844 238980262915349 2104335405 एन

दुर्भाग्यवश, मनुष्यों के हाथों आने वाले सभी कुत्ते, खुशहाल जीवन पाने के लिए भाग्यशाली नहीं हैं, उनमें से कई अपने मालिकों से कुछ प्रकार की हिंसा का सामना करते हैं, त्याग हिंसा के मुख्य कारणों में से एक है, इसका उल्लेख नहीं करना उन्हें खिलाने या पीटा जाने के लिए शारीरिक दुर्व्यवहार है।

यह बहुत दुख हुआ कि "बड़ा हुआ बहुत लंबे समय तक नहीं घर में फिट बैठता है" "बहुत शरारती हो गया" "मेरी पत्नी गर्भवती है और घर पर नहीं किया जा सकता" "अब curiosito है" "हम देना चाहते हैं लेकिन कोई चाहता है" "आम है यह घर की देखभाल करने के लिए है "और इसलिए मैं पूरे दिन बेरोजगार मालिकों के बहाने लिखने में व्यतीत कर सकता था जो छत पर अपने पालतू जानवरों को त्याग देते थे।

आज जानवरों और इन जीवित चीजों के दर्द को उदासीनता की ओर रुचि की कमी, कई मालिकों छतों जहां कई बार कोई आश्रय है पर अपने पालतू जानवर का पता लगाने की है, इन परिणामों का सामना करना पड़ा में से कुछ हैं एक पालतू जो छत पर रहता है।

  • प्राकृतिक अक्षमता (गर्मी, ठंड, बारिश, हवा आदि)
  • भूख और प्यास (कई मालिकों को यह नहीं पता कि उन्हें भोजन या पानी की आवश्यकता है, क्योंकि आम तौर पर वे पूरे दिन नहीं जाते हैं)
  • अवसाद, (यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि कंपनी की तरह कुत्तों, क्योंकि उनकी उत्पत्ति एक झुंड की तलाश में है और आप मालिक के रूप में अपने झुंड हैं, छोड़ने लग रहा है, अवसाद लगभग आसन्न है।
  • स्वास्थ्य समस्याएं, जिन स्थितियों में से अधिकांश जानवर जीवित रहते हैं वे दुखी हैं, इसलिए वे जानवरों की स्वच्छता और जानवर की स्वच्छता की कमी से बीमार पड़ते हैं, यह उल्लेख नहीं करते कि इनमें से अधिकतर जानवरों को पशु चिकित्सा ध्यान नहीं मिलता है।
  • दुर्घटनाओं, जब लोग सड़क पर गुजर का ध्यान प्राप्त करने, जिज्ञासा से बाहर किनारे आ छतों पर रहने वाले जानवरों, इन जानवरों के कई फुटपाथ के लिए इस तरह भंग, गंभीर आंतरिक रक्तस्राव या यहाँ तक कि के रूप में गंभीर रूप से घायल के कारण गिर मौत।
  • कई कुत्तों कि मालिकों भूल जानवरों बढ़ने, बेल्ट, संबंधों कि तारों सहित थे, है, इसके बाद के संस्करण (पतन दुर्घटनाओं) को रोकने के लिए बड़ी समस्या है जब हम छोटे बंधा हुआ कर रहे हैं हम हमारे लिए प्रस्तुत किया है में से एक बंधे होते हैं वे गर्दन में गंभीर रूप से कुत्ते को चोट पहुंचाने में एम्बेड करते हैं।



इन जानवरों की पीड़ा और अकेलापन ने जानवरों के पक्ष में सैकड़ों संगठनों को बल में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया है और जानवरों में सभी इंद्रियों में दुर्व्यवहार समाप्त करने के लिए सरकारों के साथ बैठकें आयोजित की हैं।

आज सौभाग्य से पशु समूह हैं और कानून, इन असहाय प्राणियों की रक्षा करने के लिए शुरू मेक्सिको के कई राज्यों में 200 से अधिक न्यूनतम मजदूरी के लिए जुर्माना करने के लिए 2 साल के कारावास से लेकर और मुझे लगता है कि यह अद्भुत है कि हम महान कार्रवाई में शामिल होने के जानवरों का ख्याल रखना

कोई और दुर्व्यवहार जानवर नहीं, छत पर रहने वाले जानवर नहीं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू कियामेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू किया
मेरा कुत्ता डर गया हैमेरा कुत्ता डर गया है
मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?
हम अपने पालतू जानवरों को क्यों छोड़ देते हैं?हम अपने पालतू जानवरों को क्यों छोड़ देते हैं?
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक के पास जाना हैमेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक के पास जाना है
2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए
» » छत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवन
© 2021 taktomguru.com