taktomguru.com

मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?

मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला। मैं क्या करूँ?

हम में से उन लोगों के लिए जो जानवरों से प्यार करते हैं, एक त्याग किए गए कुत्ते को ढूंढना हमारे जीवन के सबसे बुरे क्षणों में से एक हो सकता है। आप उसकी मदद करना चाहते हैं और आप नहीं जानते कि कैसे कुत्ता डरता है और भाग जाता है, या यहां तक ​​कि आक्रामक भी है। इन मामलों के लिए हम आपको कार्रवाई के कुछ दिशानिर्देश देने जा रहे हैं।

जब आप एक त्याग किए गए कुत्ते से मिलते हैं तो सामान्य बात यह है कि यह डरावना और विचलित है, कि यह आपके नजदीक नहीं आता है या पकड़ा नहीं जाता है। हमें अपना विश्वास कमाने चाहिए थोड़ा सा छोटा- हम आपको मुलायम आवाज और एक दोस्ताना स्वर में बुलाएंगे, कभी चिल्लाना नहीं, और हम उसकी ऊंचाई पर झुकाएंगे ताकि वह हमें खतरे के रूप में नहीं देखते हैं, उनका ध्यान पाने का सबसे अच्छा तरीका है प्रस्ताव देना भोजन और पानी. हम इसे छोड़कर जानवरों को पाने के लिए चले जाएंगे, जो शायद भूखे और प्यासे हैं, खाने और पीने के लिए।

यह संभव है कि एक दिन में हम उसके करीब नहीं जाएंगे, लेकिन मुझे यकीन है कि वह भोजन के लिए वापस आ जाएगा. हर बार जब आप भोजन की पेशकश करते हैं, तो उसके साथ दूरी कम करें। यदि गर्मी है, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप पानी पीते हैं, क्योंकि यह आपको गर्मी का दौरा दे सकता है उनके शरीर transpire नहीं है।

हम पहले कुत्ते के साथ कुत्ते के साथ संपर्क करेंगे, पहले पकड़ने की कोशिश मत करो यह आपको डरा सकता है और काट सकता है, भाग सकता है या डर सकता है। जब हम देखते हैं कि कुत्ता विनम्र है, आराम से, अपनी पूंछ चलाता है या उसके सिर को झुकता है, हम विस्तारित हाथ से संपर्क करेंगे और हाथ की हथेली, उसकी ऊंचाई पर घिरा हुआ। अचानक आंदोलन किए बिना, हम गाल को सहारा देते हैं।

यदि आप कभी भी हिट हो चुके हैं, तो आप अपने सिर से अपने हाथ से संपर्क करने से डरेंगे, जैसा आप कर सकते हैं इस आंदोलन को एक बुरे अनुभव से जोड़ो। एक बार जब हम उसे पकड़ लें और उसे कारों, सड़कों, ट्रेन पटरियों आदि से सुरक्षित रखें। हमारे पास दो विकल्प हैं:

  • उसे निकटतम पशुचिकित्सा में ले जाएं ताकि वह मुफ्त में जांच सके माइक्रोचिप. होने के मामले में, यह संभव है कि कुत्ते के पास था खोया और मालिक मालिक इसकी तलाश में हैं, या वे अभी भी माइक्रोचिप्स हैं को छोड़ दिया। अगर इसे छोड़ दिया गया है, तो आपको एक बनाना चाहिए पुलिस में शिकायत आपको इस तरह के अभ्यास को काटना है, और कुछ हद तक, यह है दंड संहिता में दंडित एक साल की जेल या प्रशासनिक प्रतिबंधों के साथ 2,500 यूरो
  • दूसरा विकल्प संपर्क में रहना है टाउन हॉल, जो की सेवा करने के लिए बाध्य है पशु संग्रह. इसके साथ सावधान रहें, स्थानीय पुलिस को कॉल करें और पूछें कि किसने पशु संग्रह पर काम किया है और सुनिश्चित करें कि यह एक है संरक्षिका, यदि, इसके विपरीत, यह एक केनेल है, जानवरों की नियति कुछ दिनों में इसका त्याग होगा। यदि आप इस विकल्प का विकल्प चुनते हैं, तो जानवरों के साथ प्रतीक्षा करें जब तक कि वे आपको लेने के लिए न आएं, सुनिश्चित करें कि वे इसे ढूंढें और जानवरों तक पहुंच की सुविधा प्रदान करें, तुम्हारे साथ मुझे अधिक आत्मविश्वास मिलेगा उनके साथ क्या

माइक्रोचिप नहीं होने या छोड़ने के मामले में, हम कोशिश करेंगे एक सुरक्षात्मक कुत्ते का प्रभार लें। इसे फिर से सड़क पर छोड़ना एक विकल्प नहीं है, हमेशा मदद करने के लिए तैयार लोग हैं।

सुरक्षात्मक साथ सहयोग और asн अपने सामाजिक नेटवर्क के लिए एक संपर्क फोन नंबर और direcciуn, वेबसाइटों सुरक्षात्मक, पशु चिकित्सकों, पालतू पशुओं की दुकानों, और कहीं भी जहां किसी जानवर adopciуn में रुचि हो सकती रूप में तस्वीरें और जानवर के इतिहास प्रसार,। आप हमें मस्कोटा वाई सलाद के फेसबुक पर जानवरों की तस्वीरों और आपकी संपर्क जानकारी के साथ एक निजी भेज सकते हैं, और हम आपको जितनी जल्दी हो सके परिवार खोजने के लिए अपनी तस्वीर फैलाने में मदद कर सकते हैं।

यदि आप कुत्ते / बिल्ली के साथ रहने का फैसला करते हैं, अब समीक्षा करने और टीकाकरण और पहले से शुरू करने के साथ शुरू करने का समय है। आपको यह स्पष्ट करना होगा कि एक जानवर के पास कुछ खर्च होते हैं, लेकिन हम आपकी मदद कर सकते हैं हमारे साथ पालतू स्वास्थ्य बीमा.
यह टीकों, जाली, माइक्रोचिप, संचालन पर बहुत छूट है ... परामर्श मुक्त हैं। आप हमारी वेबसाइट पर सभी छूट देख सकते हैं.

स्पेन में नए परिवार के सदस्य लेने के लिए 300 से अधिक पशु चिकित्सा क्लीनिक हैं, और आपके पास है 24 घंटे पशु चिकित्सा टेलीफोन सहायता उत्पन्न होने वाले सभी संदेहों के लिए।

आपके मस्कॉट की सुरक्षा और देखभाल संभव है, केवल 1 वर्ष।

पालतू जानवर होने से व्यय शामिल होता है, यह एक वास्तविकता है। बहुत पैसा बचाओ इसकी सभी परवाह में, यह भी हो सकता है।




यदि आपके कोई प्रश्न हैं या हमसे संपर्क करना चाहते हैं, तो आप हमें सोशल नेटवर्क पर लिख सकते हैं या हमें कॉल कर सकते हैं और अधिक जानकारी मांग सकते हैं (91 487 9 6 42)

यदि आप रहते हैं मैड्रिड, हमारे पास है घर पर पशु चिकित्सा सहायता सेवा. यह बहुत किफायती और बहुत आरामदायक है।

इस से हम मतलब है कि आप हमेशा पर्याप्त कारणों विकल्प और कभी नहीं अपनाने के लिए और छोड़ने के लिए बहाने की है।

अगर हम त्याग की रिपोर्ट करने का फैसला करते हैं, तो इसे करने के लिए सबसे अच्छा है पशु संरक्षण संघ इसकी कानूनी सेवा है, क्योंकि रिपोर्टिंग के समय इनका अधिक वजन होता है और शिकायत दर्ज की जाती है। Ademбs, नई tecnologнas साथ समय में निंदा कर सकते हैं जब हम एक परित्याग, एक travйs mуviles के लिए aplicaciуn गवाह, उदाहरण के लिए, पशु चेतावनी, जहां आप छवियों, वीडियो, और जीपीएस के माध्यम से त्याग की जगह का पता लगा सकते हैं। यह शिकायत में साक्ष्य प्रदान करने की बात आती है और यह पशु न्याय और रक्षा वेधशाला को भेजी जाएगी।

यदि आप एक त्याग किए गए जानवर को पाते हैं तो निःशुल्क संपर्क टेलीफोन आप कॉल कर सकते हैं: 062, सिविल गार्ड की प्रकृति संरक्षण सेवा (Seprona), या संख्या के लिए 112।

इस लिंक में हमारे पास कुछ कुत्तों की तस्वीरें हैं जिन्हें परिवार की आवश्यकता है, अगर आप गोद लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो देखो -)

आपकी रुचि के लिए, आपकी रुचि के लिए, इस आलेख को साझा करने और दूसरों को अपनाने के विकल्प पर विचार करने के लिए धन्यवाद, उन्हें दूसरा मौका देने के लिए धन्यवाद।

उन्होंने इसे सभी के लिए दिया, और हम उनके लिए सभी हैं।

तोता। पेट्रीसिया का सुंदर कुत्ता

एमबीएस समाचार यहां देखें: https://mascotaysalud.wordpress.com/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोड़ दिया कुत्तों: कैसे कार्य करेंछोड़ दिया कुत्तों: कैसे कार्य करें
एक कुत्ते के एक सुरक्षात्मक में दिल की धड़कन त्यागएक कुत्ते के एक सुरक्षात्मक में दिल की धड़कन त्याग
मेरा कुत्ता डर गया हैमेरा कुत्ता डर गया है
कुत्ता व्यवहार | अपने कुत्ते को समझोकुत्ता व्यवहार | अपने कुत्ते को समझो
नीली प्लेटनीली प्लेट
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
एक सड़क कुत्ते को अपनाने: मूल मैनुअलएक सड़क कुत्ते को अपनाने: मूल मैनुअल
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैंएक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं
» » मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?
© 2021 taktomguru.com