taktomguru.com

एक बदमाश कुत्ते को अपनाने




दुर्व्यवहार किया गया कुत्ता को अपनाना एक बहुत ही पुरस्कृत अनुभव हो सकता है। एक जानवर जिसने मानसिक या शारीरिक दुर्व्यवहार का सामना किया है, लेकिन इसे छोड़ने के भयानक अनुभव का भी अनुभव किया है, पहले एक डरावना पालतू हो सकता है। हालांकि, समय, प्यार और कुछ सलाह के साथ, एक बदनाम कुत्ता एक वफादार दोस्त बन जाएगा जो हमेशा अपने नए परिवार से प्राप्त सहायता की सराहना करेगा।
एक बदमाश कुत्ते की मदद करने के लिए कुंजी
एक कुत्ता जिसने दुर्व्यवहार किया है, अक्सर घबराहट और डरावना है। नुकसान पहुंचाएगा कि जानवर पहले लोगों के प्रति अविश्वास अनुभव कर सकता है। अपने पिछले मालिक से शारीरिक या मनोवैज्ञानिक दुर्व्यवहार का सामना करने वाले कुत्ते को पुन: शिक्षित करने के लिए पालतू जानवर को अपने नए परिवार पर भरोसा करने के लिए समय, स्नेह और कुछ प्रयासों की आवश्यकता होती है और अंत में, खुश हो सकती है।
दुर्व्यवहार कुत्ते के इतिहास को जानें
प्रत्येक शापित या त्याग किए कुत्ते का अपना इतिहास होता है। कुछ कुत्ते गोद लेने के केंद्रों में कुत्ते चिकित्सक और प्रशिक्षकों होते हैं, जो केंद्र में कुत्ते के रहने की निगरानी करते हैं और उन्हें अपने अगले गोद लेने के लिए तैयार करते हैं। इन पेशेवरों ने जो आपके पालतू जानवर के साथ काम किया है, वे व्यक्तित्व और जानवर के दर्दनाक अनुभव के बारे में अधिक जानने के लिए बहुत मदद कर सकते हैं।
गोद लेने वाले पालतू जानवर द्वारा दुर्व्यवहार के प्रकार को जानना बहुत ही उपयोगी है, ताकि वे अपने नए परिवार के अनुकूल हो सकें। एक गोद लेने वाले कुत्ते को शिक्षित करना बराबर भागों में एक पुरस्कृत और थका हुआ अनुभव हो सकता है। इसलिए, हमें रोगी होना चाहिए और पहले घंटे से बहुत सी शिक्षाओं के साथ जानवर को जबरदस्त नहीं होना चाहिए, इसे प्यार से व्यवहार करें, लेकिन मजबूती से हमारे नए साथी को भ्रमित न करें।
अपने पालतू जानवर की मदद करने के लिए दयालु शब्द और समय
कुत्ते के कुत्ते को संबोधित करते समय आवाज की मुलायम स्वर का उपयोग करने से कुत्ते को विश्वास करने में मदद मिलती है। जोरदार शोर से बचें, आसानी से चारों ओर चलें और भोजन के साथ गर्म जगह प्रदान करें और हमेशा उपलब्ध ताजे पानी अन्य कुंजियां हैं जो दुर्व्यवहार किए गए कुत्ते को शिक्षित करने में मदद करेंगी।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो बंधे रहते हैं: एक व्यापक दुर्व्यवहारकुत्ते जो बंधे रहते हैं: एक व्यापक दुर्व्यवहार
पहली बार कुत्ते को अपनानापहली बार कुत्ते को अपनाना
मेरा कुत्ता डर गया हैमेरा कुत्ता डर गया है
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
पशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंगपशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंग
जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलनजानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन
स्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहारस्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहार
» » एक बदमाश कुत्ते को अपनाने
© 2021 taktomguru.com