taktomguru.com

एक घर में त्याग जानवरों

एक घर में त्याग जानवरों

टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com

संकट के साथ पशु त्याग की संख्या में वृद्धि हुई है। खराब आर्थिक स्थिति से संबंधित कई कारक हैं जो इस आकृति में वृद्धि को प्रेरित करते हैं। परिवार में आय की कमी या कमी, उत्पीड़न, अन्य स्थानों पर स्थानांतरण या काम खोजने के लिए अन्य देशों में भी ऐसी स्थितियां हैं जो कई त्यागों के पीछे हैं। हालांकि, हालांकि कारण हैं, निश्चित रूप से उनमें से कोई भी त्याग को न्यायसंगत नहीं ठहराता है।
जानवर के साथ जीवन साझा करने का निर्णय जिम्मेदारी का एक कार्य है जो तब तक रहता है जब तक कि उस जानवर का जीवन रहता है। यह सच है कि इसके रखरखाव में कुछ खर्च शामिल हैं, लेकिन जब तक स्वास्थ्य समस्याएं होती हैं जिन्हें उपचार या जटिल पशु चिकित्सा हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है, तो वे अत्यधिक नहीं होते हैं। इसके अलावा, जानवर के त्याग को चुनने से पहले हमेशा समाधान होते हैं, और हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इन कृत्यों में प्रशासनिक या आपराधिक अपराध का कमीशन शामिल है।

त्याग का कोई भी कार्य हानिकारक है। जानवर के लिए, जैसा कि स्पष्ट है, पहले स्थान पर, लेकिन पूरे समाज के लिए भी। एक ढीला जानवर, विचलित, भूखा ... समस्याएं पैदा कर सकता है और क्षति या दुर्घटना उत्पन्न कर सकता है। ऐसा तब होता है जब आप किसी शहर में एक जानवर, एक बंजर भूमि, एक सड़क छोड़ देते हैं ... लेकिन न केवल इस तरह के त्याग है। एक और संस्करण है जो कई समस्याओं का भी निर्माण कर रहा है: जानवर को घर के अंदर छोड़ दिया जाता है।

एक व्यक्ति, किसी कारण के लिए अपने घर छोड़ने के लिए है क्योंकि यह खर्च नहीं उठा सकते या है जब क्योंकि, बताया गया है, शहर या देश या यहाँ तक कि वह मर जाता है और वारिस मामले के बारे में परवाह नहीं है, कभी कभी में अकेले पालतू छोड़ने अगर से बदल रहा है अपार्टमेंट या घर और अपने भाग्य के लिए छोड़ दिया।




अकेलापन, भूख, निराशा इन जानवरों को सभी संभावित तरीकों से अपनी असुविधा दिखाती है। हम उन कुत्तों से मिल सकते हैं जो भवन में हर घंटे छाल करते हैं या हम उन्हें खेत के बगीचे में या घर की छत पर भूख और प्यास से बाहर देख सकते हैं।
क्या यह भी त्याग है? क्या आप किसी भी तरह से दंडित हैं? इन तथ्यों से पहले हमें कैसे कार्य करना चाहिए?
पहले प्रश्न का उत्तर स्पष्ट है। हाँ, यह त्याग है। घरेलू जानवरों की सुरक्षा के लिए सभी क्षेत्रीय कानून दायित्वों का एक सेट स्थापित करते हैं जिन्हें मालिकों का पालन करना होगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
बार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुईबार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुई
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
» » एक घर में त्याग जानवरों
© 2021 taktomguru.com