taktomguru.com

कुत्तों और मालिकों के लिए मेनू: वैलेंसिया में एक बार की पहल

कुत्ते और सलाखों

अंत में, फैशन जो वर्षों से जापान में अस्तित्व में है, आने वाला है! अपने पालतू जानवर के साथ अपने पसंदीदा बार में एपिरिटिफ़ लेने में सक्षम होने के लिए, और उसके साथ एपेटाइज़र साझा करें!

केवल 2 यूरो के लिए, यदि आप वालेंसिया में रहते हैं, तो आप वैलेंसियन राजधानी के ऐतिहासिक मामले में एक छत "स्नैक अटैक" पर जा सकते हैं, और अपने कुत्ते को उनके लिए एक विशेष स्नैक प्रदान कर सकते हैं। आपके पत्र में आपका कुत्ता क्रोकेट्स से मांस स्नैक्स और प्राकृतिक और घर के बने पदार्थों से बने एक बहुत ही विविध मेनू से स्वाद ले सकता है जो आपका कुत्ता मना नहीं कर सकता है।

यहां स्पेन में हम तपस से बाहर निकलना पसंद करते हैं। खासकर सप्ताहांत पर। और कुत्तों के साथ हममें से उन लोगों के साथ चलने के लिए और जहां भी हम जाते हैं, उनके साथ जाने के लिए प्यार करते हैं। हमारे पास एक छत पर बैठे एक बुरे समय थे और हमारे कुत्ते को हमारी तरफ बैठने के लिए मजबूर किया गया था और इस पर नजर डालने के लिए, कई लोग उन्हें नमक या शर्करा से भरे स्नैक्स देते हैं जो उनके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते हैं।




इस अद्भुत पहल के लिए धन्यवाद, एक उदाहरण पैदा हुआ है। हमें उम्मीद है कि यह बार कई लोगों में से पहला है और यह सब कुछ तब शुरू हुआ जब बार के मालिक ने पहले से ही अपने मालिकों के साथ कुत्तों के लिए पानी के साथ एक कटोरा तैयार किया था। क्योंकि उन्हें कुत्तों को बहुत पसंद आया, उन्होंने उन्हें देने के लिए मिठाई खरीदना शुरू कर दिया और मेज के नीचे भोजन मांगने के लिए नहीं, जब तक कि प्रकाश बल्ब जलाया न जाए और उसने सोचा कि कुत्तों के लिए विशेष पत्र क्यों नहीं बनाते।

और इसलिए यह था। सफलता शानदार था। मुबारक कुत्ते और मालिक एक बार जाने के लिए खुश हैं जहां कुत्ते न केवल स्वागत करते हैं बल्कि ग्राहक बन जाते हैं। हां, कुछ सुपर आभारी ग्राहक।

क्या आपके पास एक बार है या क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसके पास छत वाला बार है? आप पहले ही जानते हैं कि बंद सलाखों में कुत्तों को स्वच्छता के कारणों में प्रवेश करने के लिए मना किया जाता है, लेकिन यदि उनके पास छत (विशाल बहुमत) है, तो इस पहल के साथ जारी रखने पर विचार करने में संकोच न करें कि सभी कुत्ते के मालिकों को जाने में खुशी होगी।

आइए उम्मीद करते हैं कि कई बार एक उदाहरण लेते हैं और हम अपने कुत्ते के साथ डॉग फ्रेंडली बार में जा सकते हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते के लिए मेल करेंमेरे कुत्ते के लिए मेल करें
हमारे कुत्ते की मौखिक स्वच्छता एक नए कार्यात्मक स्नैक के साथ गारंटीकृत हैहमारे कुत्ते की मौखिक स्वच्छता एक नए कार्यात्मक स्नैक के साथ गारंटीकृत है
चलने के लिए कुत्तों को किराए पर लेंचलने के लिए कुत्तों को किराए पर लें
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
स्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chucheस्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chuche
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
फिडेलिटी फैशन हैफिडेलिटी फैशन है
Galletica.pet कुकीज़ समृद्ध, स्वस्थ और स्वस्थGalletica.pet कुकीज़ समृद्ध, स्वस्थ और स्वस्थ
लुपो-प्राकृतिक स्विस हड्डी, 100% प्राकृतिक नाश्ता, मनोरंजन करने के लिए आदर्श और अपने कुत्ते को उच्च…लुपो-प्राकृतिक स्विस हड्डी, 100% प्राकृतिक नाश्ता, मनोरंजन करने के लिए आदर्श और अपने कुत्ते को उच्च…
» » कुत्तों और मालिकों के लिए मेनू: वैलेंसिया में एक बार की पहल
© 2021 taktomguru.com