taktomguru.com

किसानों के लिए अच्छा खाना

लैब्राडोर बैठेभोजन से ज्यादा लैब्राडोर कुत्ते को आकर्षित करने में बहुत कुछ नहीं है। आम तौर पर वे कुत्ते के भोजन, लोगों के भोजन, बिल्ली के भोजन, खरगोश के भोजन और लगभग किसी और चीज को आकर्षित करते हैं। आपका काम मशीन खाने के उन रुझानों को नियंत्रित करना है, और इसे अपने स्वास्थ्य के लिए सबसे अच्छा देना है।

वाणिज्यिक भोजन. अपनी खरीदारी सूची में कुत्ते के भोजन का एक बैग जोड़ना यह सुनिश्चित करने का एक आसान तरीका है कि आपका किसान अच्छी तरह से फ़ीड करता है, क्योंकि अधिकांश निर्माता संतुलित पोषक तत्व प्राप्त करने में सफल होते हैं। फिर भी, अपनी कार में उन 50 किलोग्राम बोरे में से एक लोड करने से पहले लेबल को जांचना बेहतर है। आपके किसान को एक मांस-आधारित फॉर्मूला की आवश्यकता होती है, जिसमें लगभग 18 से 23 प्रतिशत कच्ची प्रोटीन होती है, जिसमें चिकन, भेड़ का बच्चा या अन्य पशु मांस पहले घटक सूची में होता है। मक्का या पौष्टिक रूप से कम भरे अनाज के बजाय पूरे अनाज, नुस्खा को पूरा करना चाहिए। आपके पशुचिकित्सा शायद किसानों के लिए एक पसंदीदा ब्रांड है, उच्च प्रदर्शन वाले खाद्य पदार्थों से सावधान रहें यदि आपका कुत्ता चरम एथलेटिक्स की तुलना में टेलीविजन के लिए अधिक आदी है, क्योंकि इसमें नियमित कुत्ते के भोजन की तुलना में प्रति सेवा अधिक कैलोरी होती है।

घर का बना खाना. ताजा चावल और गाजर, हरी बीन्स या हरी पत्तेदार सब्जियों के साथ भरपूर चिकन, भेड़ का बच्चा या हिरण का घर का बना स्टू आपके किसान के तालु को अच्छी तरह से संतुष्ट कर सकता है। घर के पकाने के लिए हिस्से का आकार और विटामिन और खनिजों का सही संतुलन अधिक कठिन है, और किसी भी मेनू में आपके पशुचिकित्सा की स्वीकृति होनी चाहिए। यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि आप सभी आवश्यक पोषक तत्व प्राप्त कर रहे हैं, अपने दैनिक किबल के साथ उस स्वादिष्ट स्टू को थोड़ा सा जोड़ना है। यह भी याद रखें कि कुछ खाद्य पदार्थों और मसालों की छोटी मात्रा भी आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचा सकती है (चॉकलेट, प्याज, लहसुन, एवोकैडो, मैकाडामिया पागल, कच्चे अंडे, किशमिश और अंगूर सहित)। पूरी सूची के लिए अपने पशुचिकित्सा से जांचें।




उपहार जोड़ना. दुकानों को लाइन करने वाले उन उच्च कैलोरी उपहारों में से अधिकांश को बनाने में बहुत अधिक वसा और चीनी होती है। और कैलोरी से अधिक, केवल एक या दो अत्यधिक संसाधित मिठाई में, आपके दैनिक आहार में जोड़ा जाना चाहिए। लैब्राडोर भोजन के बारे में कुछ नस्लों की तुलना में कम मांग कर रहे हैं, और अधिकांश गाजर और ताजा या जमे हुए हरी बीन्स जैसे स्वस्थ स्नैक्स का आनंद लेते हैं, खासकर यदि आप पिल्ला चरण में अच्छी आदतें शुरू करते हैं। प्रशिक्षण के दौरान पुरस्कार के लिए, एक किसान टर्की सॉसेज, सब्जियां या दुबला मांस के छोटे टुकड़ों के लिए कड़ी मेहनत करेगा।

वजन कम करना. भोजन के लिए उस प्यार के साथ, आपके लैब्राडोर के डीएनए आपको मोटापा के लिए predisposes, और यहां तक ​​कि एक अतिरिक्त 5 पाउंड आपको मधुमेह या गठिया जैसी स्वास्थ्य समस्याओं के अधिक जोखिम पर डाल देता है। भाग नियंत्रण द्वारा अपने कैलोरी सेवन को कम करें और अपने नियमित काम के लिए दैनिक अभ्यास के अतिरिक्त। चलने, तैराकी और चलने वाले व्यायाम जैसे कम प्रभाव वाले एरोबिक्स पुराने कुत्तों के लिए सबसे अच्छे हैं, या जो पहले से ही गठिया से पीड़ित हैं। यदि अधिक वजन महत्वपूर्ण है, तो धीरे-धीरे शुरू करें और एक नया अभ्यास कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन की तुलनाकुत्ते के भोजन की तुलना
स्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करेंस्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें
कुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाए
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषणकुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषण
वयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलनावयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलना
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों के लिए निर्जलित भोजनकुत्तों के लिए निर्जलित भोजन
6 सप्ताह के पिल्ले के लिए सबसे अच्छा खाना6 सप्ताह के पिल्ले के लिए सबसे अच्छा खाना
» » किसानों के लिए अच्छा खाना
© 2021 taktomguru.com