taktomguru.com

भूमध्य प्राकृतिक

भूमध्य प्राकृतिक एक स्पेनिश कंपनी है जो कुत्तों के लिए पूर्ण भोजन और स्नैक्स के निर्माण के लिए समर्पित है। एलिकेंट में स्थित, जहां वे अपने सभी उत्पादन का उत्पादन करते हैं, वे अपने उत्पाद को पूरे यूरोप में 23 देशों में वितरित करते हैं।

उत्पादन

सभी भूमध्य प्राकृतिक उत्पाद उनकी संरचना के लिए और उच्च गुणवत्ता वाले सामग्री का उपयोग करने के लिए खड़े हैं। निर्माण के लिए उपयोग की जाने वाली कच्ची सामग्री पूरी तरह से नियंत्रण के माध्यम से जाती है क्योंकि वितरक द्वारा इसकी गुणवत्ता की गारंटी के लिए उन्हें वितरित किया जाता है। इसके अलावा, वे मांस और मछली के पोषक तत्वों और स्वाद को खोने से बचने के लिए कम तापमान पर खाना पकाने की उत्पादक प्रक्रिया का उपयोग करते हैं। इस तरह यह अधिक आकर्षक है और हमारे कुत्ते को पाचन की सुविधा प्रदान करता है।

  • बार: यह 70% से अधिक ताजा मांस और व्यक्तिगत रूप से पैक किए गए एक बार के रूप में एक स्नैक है, जो इसे पूरी तरह से संरक्षित बनाता है और जब हम चलने के लिए जाते हैं तो बहुत आरामदायक होते हैं। इसके अलावा, इसकी मुलायम स्थिरता इनाम के रूप में उपयोग करने के लिए विभाजित करना बहुत आसान बनाता है। वे 12 बार युक्त पैकेजों में बेचे जाते हैं और 4 अलग-अलग किस्में हैं:
  • सामन और टूना
  • मेमने और फूई
  • मेमने और चिकन
  • सेरानो हैम और चिकन।
  • सेरानो स्नैक्स: सेरानो स्नैक्स 100 ग्राम साचे में प्रस्तुत किए जाते हैं और हड्डी में काटा जाता है। बार के साथ, इसकी स्थिरता मुलायम है इसलिए इसे बिना किसी टुकड़े के पूरे या विभाजित किया जा सकता है। वहाँ 8 विभिन्न किस्में हैं: एक कैल्शियम पूरक के रूप में 8% दूध पाउडर और 7 विभिन्न जायके (भेड़ का बच्चा, सेरानो हैम, चिकन, foie gras, बीफ, टर्की और मछली) के साथ युक्त पिल्लों के लिए विशेष
  • इबेरियन छड़ें: इबेरियन स्टिक्स में बार के समान आकार और स्थिरता होती है लेकिन प्रत्येक किस्म केवल एक प्रकार का ताजा मांस का उपयोग करती है, इसके संयोजन के बजाय, अनुपात में थोड़ा कम (70%) होता है। इसके अलावा, यह नाश्ता 900grs के एक कंटेनर में प्रस्तुत किया जाता है। 70 इकाइयों के साथ, प्रशिक्षण सत्रों में घर पर उपयोग के लिए बिल्कुल सही।
  • मिश्रित स्वाद मांस पटाखे: मांस कुकीज़ को 300 ग्राम के बैग में दिल, हड्डी के रूप में हम, चिकन और गोमांस के एक प्रकार में पाया जा सकता है। सेरानो स्नैक्स के साथ, वे अपने आकार के कारण खाने के लिए बहुत आसान हैं, जिन्हें आसानी से विभाजित किया जा सकता है।
  • हैम हड्डियों: हैम हड्डियां अपने पोषक तत्वों को बनाए रखने के लिए प्राकृतिक सुखाने की प्रक्रिया के माध्यम से जाती हैं और उन्हें आसानी से छिड़काव से रोकती हैं। इस तरह के भोजन की खुराक हमारे पालतू जानवर को एक मजबूत जबड़े और दांत बनाए रखने में मदद करते हैं और दंत स्वच्छता को सुविधाजनक बनाने में टारटर को खत्म करते हैं। आप इसे कई प्रारूपों में पा सकते हैं:
  • हैम knuckle: लगभग प्रति इकाई वजन। 550grs
  • हैम हड्डी: लगभग प्रति यूनिट वजन। 370grs
  • हैम skewer: लगभग प्रति इकाई वजन। 200grs
  • हैम हड्डी: 3 इकाइयों के वजन का बैग लगभग। 90grs
  • हैम पैर: लगभग प्रति यूनिट वजन। 300grs
  • हैम की 1/2 हड्डी: लगभग दो इकाइयों के वजन का पैक। 370grs
  • 1/2 serrano हैम हड्डी skewer के साथ: प्रति इकाई वजन लगभग। 200grs
  • सुअर कान: पोर्क कान पूरे या स्ट्रिप्स में पाए जा सकते हैं और, हैम हड्डियों की तरह, सूखने की प्रक्रिया के अधीन होते हैं जो उनके पौष्टिक गुणों का सम्मान करते हैं। इस प्रकार का नाश्ता हमारे कुत्ते को थोड़ी देर के लिए मनोरंजन करने में मदद करता है जबकि उसके जबड़े को मजबूत करता है और अपने दांत साफ रखता है।
  • कार्यात्मक स्नैक्स: ये स्नैक्स पुराने कुत्तों को सही स्थिति में अपने संयुक्त स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करने के लिए बनाए जाते हैं। इसके अलावा 60% ताजा मांस होते हैं, यह भी एक 8% दृढ़ दूध और glucosamine सल्फेट, जो अपक्षयी उपास्थि में लक्षणों को कम करने और पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस की प्रगति को धीमा करने में मदद करता की 48mg / 100 ग्राम है।
  • Delicias: छोटे बैग (1.5 किलो) में पूरा भोजन उपलब्ध है। इस तरह से अर्ध-नमक भोजन होने से बेहतर संरक्षित होता है। हम इसे दो किस्मों में पा सकते हैं:
  • वयस्क: 60% ताजा मांस, 10% ट्यूना और सामन, 7% अनाज (चावल) और प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट (साइट्रिक एसिड और अयस्कों का तेल) का उपयोग करके आधे बेक्ड भोजन
  • पिल्ला: पिल्लों की कैल्शियम जरूरतों को कवर करने के लिए ताजा मांस का प्रतिशत 50% तक घटा दिया जाता है और 13% दूध पाउडर जोड़ा जाता है।
  • रचना

    सभी स्नैक्स में इसके अवयवों के बीच लगभग 70% ताजा मांस होता है। इसके अलावा, इस्तेमाल किए जाने वाले अनाज का एकमात्र स्रोत चावल है, जो पाचन की सुविधा देता है, लगभग 7% प्रतिशत में और प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट (अयस्कों और साइट्रिक एसिड का तेल) का उपयोग करता है। वे कृत्रिम रंगों के बिना बने होते हैं।

    यह एक रचना दोनों नाश्ता और प्रोटीन का प्रतिशत लगभग 22% वसा और राख% के आसपास 10, फाइबर लगभग 1% और 15% के आसपास नमी के साथ खुशी छोड़ देता है।

    इसके अलावा, पिल्लों और नाश्ता कार्यात्मक के लिए व्यवहार करता है और नाश्ते के मामले में, वे पिल्लों के मामले में कैल्शियम की एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्रोत है, समुचित विकास के लिए होते हैं, और वरिष्ठ कुत्तों के मामले में, स्वस्थ बनाए रखने के लिए जोड़ों।

    हमारा अनुभव




    हमने सेरानो स्नैक्स और ला बरिता की कोशिश की है और हम खुश नहीं हो सकते हैं। स्नैक्स का उपयोग करने की शांति के अलावा जहां संरचना पर्याप्त है और सामग्री गुणवत्ता के हैं, लुका इसे प्यार करती है और वे बहुत सहज हैं।

    बार हमेशा आपके बैग में ले जाने के लिए एक आश्चर्य है। अपनी व्यक्तिगत लपेटने के साथ, गंदगी की कोई समस्या नहीं है और यह पूरी तरह से रहता है. जब मैं लुका को पट्टा पर खींचता हूं तो मैं हमेशा कुछ उपयोग करता हूं, ताकि वह एक साथ चलना सीख सके, और जब रॉकेट हों या वह किसी कारण से डर जाए, तो मेरे पास हमेशा सकारात्मक मजबूती होती है।

    जब हम सड़क पर कुछ नई चाल का अभ्यास करने जा रहे हैं तो सेरानो स्नैक्स आमतौर पर घर पर या खीरे के बैग में ले जाया जाता है। बार के साथ, आप टुकड़े टुकड़े किए बिना छोटे टुकड़ों में तोड़ सकते हैं, जो उन्हें प्रशिक्षण के लिए सही बनाता है। हम कम से कम 4 बार इनाम देने के लिए सेरानो के उसी छोटे पहाड़ का लाभ उठाते हैं - इस तरह वह बहुत ज्यादा नहीं खाती है।

    जल्द ही हम अर्ध-नमक भोजन भी स्वाद लेंगे क्योंकि मुझे संरचना बहुत पसंद है। घटना में है कि आप इस तरह के भोजन से decantéis याद रखें कि नरम भोजन किया जा रहा है दोनों जबड़े व्यायाम नहीं करता है और दोनों दांत साफ और शुष्क फ़ीड लेकिन आप अगर यह ठीक कर सकते हैं हैम की हड्डियों या सुअर के कान के साथ combináis ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता खानाकुत्ता खाना
कुत्ते के भोजन में मछली पकड़ने के अलावाकुत्ते के भोजन में मछली पकड़ने के अलावा
कुत्ते के खाद्य पदार्थों पर लेबल कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य पदार्थों पर लेबल कैसे पढ़ा जाए
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खानाकुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खाना
खानाखाना
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
मुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता हैमुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता है
हमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना हैहमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना है
बतख, प्राकृतिक भोजनबतख, प्राकृतिक भोजन
» » भूमध्य प्राकृतिक
© 2021 taktomguru.com