taktomguru.com

मेरे कुत्ते के लिए मेल करें

उपहारों को वितरित करने के बाद, हम आपको "कोरियो पैरा मील पेरो" नामक पेरो वाई सरलता गाइड द्वारा आयोजित एक बहुत ही मूल पहल के बारे में बताना चाहते हैं, जिसने अभी अपना दूसरा संस्करण मनाया है। यह हमारे प्यारे के लिए एक अदृश्य दोस्त है।

बस उस फॉर्म को भरें जो आयोजकों ने हमारे निपटारे में डाल दिया है और वे उपहार के रूप में देने के लिए हमें एक दोस्त को सौंपने के लिए जिम्मेदार हैं।

एक बार जब हम जानते हैं कि किसने हमें छुआ है, तो वे हमें इसके बारे में कुछ सुराग देंगे और हमें यह पता लगाने के लिए सोशल नेटवर्क्स में थोड़ा और जांच करनी होगी कि आदर्श उपहार कौन सा है।

हमारे उपहार में कम से कम एक खिलौना, एक चचे और मालिक के लिए एक पोस्टकार्ड होना चाहिए लेकिन, जैसा कि आप Instagram पर देख सकते हैं, उपहार आमतौर पर बहुत व्यस्त होते हैं।

इस प्यारे अदृश्य दोस्त में न केवल कुत्ते भाग ले सकते हैं बल्कि सभी प्रकार के जानवरों, बिल्लियों और गिनी सूअरों ने पिछले संस्करण में भाग लिया है।

इसके अलावा, इस साल, सभी प्रतिभागियों में से एक उपहार चुना जाएगा और यह पुरस्कार मेरे पैलेट नाव की कुशन के रूप में प्राप्त होगा, एक पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ, हमारे पालतू जानवरों के लिए बिस्तर और अन्य वस्तुओं के मैन्युअल निर्माण के लिए समर्पित कंपनी। मैं आपको अपनी वेबसाइट के माध्यम से जाने की सलाह देता हूं क्योंकि इसमें असली चमत्कार हैं।

"कोरियो पैरा मील पेरो" का यह संस्करण समाप्त हो गया है, लेकिन हमें उम्मीद है कि इसे अगले वर्ष दोहराया जाएगा! यहां आपके पास छोटे उपहार हैं और जिन्हें हमने प्राप्त किया है।

हमारे अदृश्य दोस्त के लिए उपहार

photo_2015-12-01_13-53-21

ट्यूको को छूने वाले पेलुडिन की तरह, वह खिलौनों को बहुत पसंद करता है जहां आप मिठाई छुपा सकते हैं, हमने ट्राक्सी की भूलभुलैया के साथ एक गेंद चुना है, क्योंकि यह बहुत मजेदार समय प्रदान करता है।

इसके अलावा, हमने उसे अपने भाई, कुत्ते के साथ साझा करने के लिए तीन प्रकार की मिठाई भेजी: टकसाल स्नैक स्नैक्स, पुरीना डेलीबीकी सितारे कुकीज़ और फलों के स्नैक्स द्वारा क्षण मिठाई। टिएंडेनिमल, हमेशा इतने चौकस के रूप में, हमें अपने क्रियाडोस ब्रांड से चिकन स्नैक्स के तीन sachets दिया।

 photo_2015-12-01_13-52-59

चूंकि वे काटने वाले खिलौने बहुत पसंद करते हैं, इसलिए मैंने उन्हें हाथ से एक जालसाजी रस्सी बना दिया। हमें एक पोस्टकार्ड भेजना था और इसे एक DIY महसूस लिफाफे में रखना था जिसे पुस्तिका के लिए कवर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता था।




photo_2015-12-01_13-53-08 photo_2015-12-01_13-53-18photo_2015-12-01_13-53-15

और हमारे बालों वाले लोगों के लिए सबकुछ नहीं होगा! मैंने अपने मालिक के लिए फंसिलो का रूमाल भी बनाया।

photo_2015-12-01_13-53-12

Pippa से हमारे उपहार

हमारी फ्रीबी, या इस मामले में, एक उपहार, आश्चर्य पिपा रहा है, एक सुंदर चिहुआहुआ जो हमारे साथ बहुत अच्छा रहा है।photo_2015-12-01_16-25-01

लुक्विटा के लिए हमें एक भरवां हड्डी Trixie भेजा है, जो पहले से ही पागल हो गया है, और एक गेंद के साथ एक रस्सी जो हमें बगीचे में एक loooong खेल दे देंगे 

उन्होंने हमें हेगन हेरिएज से कुछ सेब और दालचीनी कुकीज़ और वूफ चाय की एक शराब भी दी। ब्रू, अगर आप कुत्तों के लिए चाय पढ़ते हैं! यह साबित होना चाहिए!

photo_2015-12-01_21-41-53photo_2015-12-01_16-32-07
ज़ेल्डा के लिए हमने उन्हें रबर के साथ एक रबड़ के साथ आयोजित त्रिभुज की कुछ गेंदें भेजी हैं जो घंटियां और पंख भी लेती हैं, उन्हें पैकेज से बाहर ले जाने के बिना आती हैं और ध्वनि के साथ पागल होती हैं। और इसलिए कि वह मिठाई से बाहर नहीं निकलती है, उन्होंने हमें सैल्मन स्वाद के साथ संतोष स्नैक्स भेजा।

photo_2015-12-01_21-41-44

इसके अलावा यह सब इस बॉक्स के अंदर इतना मूल्यवान आया था। हम पहले से ही इसे रखने के लिए एक जगह की तलाश कर रहे हैं जहां घर में प्रवेश करने वाले हर कोई इसे देखता है क्योंकि वह हमारे साथ प्यार में पड़ गया है।photo_2015-12-01_16-25-06

उन्होंने हमें कार्ड के साथ हमारे लिए एक हड्डी और कुछ वेरहर्ट की मूल कैंडी भी भेजीं!

इन सभी उपहारों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद Pippa! और इस मूल और मजेदार पहल के लिए कुत्ते गाइड और सरलता के लिए बधाई।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
कुत्तों के लिए उपहार टोकरीकुत्तों के लिए उपहार टोकरी
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
बिल्ली प्रेमियों के लिए 21 गीक उपहारबिल्ली प्रेमियों के लिए 21 गीक उपहार
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
» » मेरे कुत्ते के लिए मेल करें
© 2021 taktomguru.com