taktomguru.com

चलने के लिए कुत्तों को किराए पर लें

फोटो-किराये-पालतू पशुजापान में, स्पेनिश समाचार पत्र ला वेंगार्डिया के अनुसार, यह वह जगह है जहां दुनिया में अकेलापन की उच्चतम भावनाएं पाई जाती हैं, अभिव्यक्ति साथी जानवर ऐसा लगता है कि एक एस्कॉर्ट सेवा का अर्थ प्राप्त होता है। के बाद से दुनिया पिल्ला एक सफल विज्ञापन अभियान के बाद कुत्ते के लिए जापान की गर्मी में ओडेबा में नवंबर 2003 में अपने दरवाजे खोले, इसके नेता घंटों तक कुत्तों को किराए पर लेने के लिए शर्त लगाते हैं।

1900 येन (12 यूरो) प्रति घंटे आप कुलीन स्थापना "पिल्ला दुनिया" ओदैबा के द्वीप tokiota में एक कुत्ता किराये पर ले सकते करके, हर सप्ताहांत एक असली पालतू जुलूस उनके गर्व मालिकों द्वारा पीछा होस्ट करता है।

"यह लोग हैं, जो कुत्ता है चाहता था के लिए एक सेवा के रूप में शुरू, लेकिन मैं क्योंकि या तो वे अपने भवन में प्रतिबंधित कर दिया गया, क्योंकि या तो अपने परिवार के लिए उन्हें घर पर एक पालतू जानवर हो जाओ करने के लिए नहीं permitir- नहीं कर सकता है," हिरोमी माएदा, कि स्थापना के प्रतिनिधि ने कहा। व्यापार का विकास हुआ और "एक अस्थायी अनुबंध के साथ कुत्ते" यह दावा की मांग एक अच्छा समय है और अपनी दिनचर्या इन विशेषज्ञों में से एक सवारी के लिए एक पट्टा पकड़े के बारे में भूल लोग आए।

चारों ओर 1,900 येन आदमी (लगभग 12 यूरो) के सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक घंटे की कीमत है, हालांकि छह महीने के लिए 10,500 येन (66 के बारे में यूरो) की फीस एक पूरा दिन के लिए की पेशकश की है, रात घर में शामिल ग्राहक।

"ऐसे परिवार हैं जो जानवरों के शौकीन हैं। वे उसके साथ रहने के लिए बार-बार आते हैं। इसलिए, हमने उन लोगों को पेश करने का फैसला किया जो कुत्ते को अपने घर ले जाने की संभावना रखते हैं, "किराया के प्रभारी सचियो वाकानो कहते हैं। हालांकि, यह छवि कष्टप्रद ग्राहकों के साथ टकराती है क्योंकि कुत्ता सहयोग नहीं करता है, खासकर यदि यह छोटा है।

"मैं हमेशा मध्यम और यहां तक ​​कि छोटे कुत्ते की सलाह देता हूं, खासकर जब बच्चे होते हैं। छोटे जानवर अपने बुरे fleas खींचते हैं जब वे बहुत ज्यादा छुआ जाते हैं लेकिन बड़े लोग अधिक प्रबंधनीय होते हैं। हालांकि सब कुछ कुत्ते और ग्राहक द्वारा स्थापित रिश्ते पर निर्भर करता है ", वाकानो ने स्पष्ट किया। हालांकि, जापानी छोटे कुत्तों को पसंद करते हैं, विशेष रूप से मेक्सिकन मूल के चिहुआहुआस।




स्टोर के मुताबिक, सब कुछ जापानी क्रेडिट कंपनी एआईएफयूएल द्वारा एक विज्ञापन अभियान के कारण है, जिसने इसे खुलासा किया उछाल कुत्तों द्वारा निप्पॉन, जिसमें इस दौड़ के एक नमूने ने एक मध्यम आयु वर्ग के आदमी को चकाचौंध कर दिया और विभिन्न कैर्रीस के लिए भुगतान करने के लिए पैसे उधार लेने का आग्रह किया।

वॉश, हेयर स्टाइल और यहां तक ​​कि कपड़े भी

विश्व में पिल्ला, वहाँ के बारे में 60 कुत्तों को किराए पर कर रहे हैं, लेकिन हर दो दैनिक प्रस्थान की एक अधिकतम है, तो आसान बना देता है एक भी कुत्ता उपलब्ध है अगर आप पहले से बुक नहीं करते हैं, विशेष रूप से सप्ताहांत पर है कि। एक बार जब दुकान के अंदर, ग्राहक प्रति है कि आप दीवार, जिसमें प्रत्येक जानवर से पता चलता है अपने सबसे अच्छा चेहरा चुना जाना पर लटका चित्रों पर एक नज़र लेने के बाद चुन सकते हैं। छोड़ने से पहले उन्हें नाइन में डाल दिया जाता है। वे उन्हें धोते हैं, उन्हें कंघी करते हैं और ठंडे को ठंड से रोकने के लिए समय की मांग करते समय सबसे अच्छे कपड़े पहनते हैं।

इन कुत्तों का पेशेवर जीवन उनके पहले वर्ष से शुरू होता है, क्योंकि वे कहते हैं कि इससे पहले कि यह बहुत तनावपूर्ण हो, और वे आम तौर पर पांच या छह वर्ष की उम्र में सेवानिवृत्त होते हैं।

एक बार हटा दिए जाने के बाद, वे टोक्यो के एक प्रांत दक्षिण में चिबा में निवास के लिए यात्रा करते हैं, और भाग्यशाली कला के प्यार के लिए अपनी पूंछ हिलाते रहते हैं, हालांकि अब एक परिवार के पालतू जानवर के रूप में।

यह विचार संयुक्त राज्य अमेरिका, कंपनी में भी विकसित किया गया है Flexpetz $ 99.95 की एक वार्षिक शुल्क के लिए, $ 49.95 की एक मासिक भुगतान और (गुरुवार तक $ 24.95 रविवार को एक डिस्काउंट के साथ) यात्रा प्रति $ 39.95 प्रति दिन की फीस, वर्तमान में लॉस एंजिल्स और सैन डिएगो में उपलब्ध और सैन फ्रांसिस्को में अन्य स्टोर खोलने की योजना अगले महीने, सितंबर और लंदन में न्यूयॉर्क, साल के अंत तक।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
किराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशनकिराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशन
दुनिया में सबसे महंगा पालतू जानवर: एक लाख यूरो का कुत्तादुनिया में सबसे महंगा पालतू जानवर: एक लाख यूरो का कुत्ता
कुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांश
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूटमेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट
सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता हैसामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
जब आपके पास पिट बैल होता है तो किराए पर कैसे खोजेंजब आपके पास पिट बैल होता है तो किराए पर कैसे खोजें
गोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमणगोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमण
लामाइनेरे मैड्रिड में पालतू परिवहन सेवा को केंद्रीकृत करता हैलामाइनेरे मैड्रिड में पालतू परिवहन सेवा को केंद्रीकृत करता है
» » चलने के लिए कुत्तों को किराए पर लें
© 2021 taktomguru.com