taktomguru.com

एक गोद लेने वाला कुत्ता खिलाओ जो खाना नहीं चाहता है




कुछ कुत्ते इन परिस्थितियों में अपनी भूख नहीं खोते हैं, लेकिन अन्य कुत्ते अपने नए घर के अनुकूलन की अवधि के दौरान खाने या खाने की थोड़ी मात्रा खाते हैं।
मेरा अपनाया कुत्ता अपनी भूख खो देता है, क्यों?
एक नया परिवार, एक अलग घर और एक अलग दिनचर्या ऐसे कारण हैं जो कुत्ते में अक्षमता पैदा कर सकते हैं। एक पशुचिकित्सा अना कैमेनो बताते हैं, "एक भूखा कुत्ता प्लेट पर जाने से बच सकता है क्योंकि वह खतरे को समझता है।" यह एक गोद लेने वाले कुत्ते के साथ हो सकता है जो अभी घर पहुंचा है जो परिवार को नहीं जानता जिसके साथ वह जीएगा, न ही उसका नया क्षेत्र या घर।
नए घर की गंध कुत्ते के लिए अजीब है, जो असुरक्षित और भयभीत महसूस कर सकती है, इसलिए कुत्ता भोजन की प्लेट पर जाने से बचाता है। जब कोई जानवर खाता है, तो यह गार्ड को कम करता है, और यदि यह समझता है कि यह स्थिति को नियंत्रित नहीं करता है, तो यह खतरे से बचने के लिए खुद को खिलाने से बच सकता है।
अपनाया कुत्ता बीमार हो सकता है और इसलिए खाना नहीं चाहता है। एक कुत्ता जो बड़ी संख्या में congeners के साथ एक आश्रय में रहता है, परजीवी हासिल करने और बीमारियों की संभावना अधिक है। इसलिए, यह सलाह दी जाती है कि आपके गोद लेने वाले आपको पशु चिकित्सक के पास ले जाएं और किसी भी पैथोलॉजी को नकार दें, जिसके परिणामस्वरूप कुत्ते की भूख की कमी हो सकती है।
अपनाया कुत्ता समय और धैर्य की जरूरत है
अपनाया जाने वाला कुत्ता अपनी भूख वापस पाने के लिए अपने नए घर को अनुकूलित करने की जरूरत है। अपनाया जाने के बाद घर आने वाले कुत्ते का अनुकूलन चरण लगभग एक सप्ताह तक रहता है। तब से, यदि आप अपनी भूख खो चुके हैं, तो आप इसे बिना किसी समस्या के ठीक कर देंगे।
हालांकि, प्रत्येक जानवर का अपना व्यक्तित्व होता है: वहां मिलनसार कुत्ते, स्वस्थ और भावनात्मक आघात होते हैं जो पहले गोद लेने वाले घर पर आने वाले पहले दिन से समस्याओं के बिना अनुकूल होते हैं। जो लोग ऐसे बीमारियों से पीड़ित या पीड़ित होने के कारण अधिक डरते हैं जो उन्हें खाने से रोकते हैं।
सामान्य बात यह है कि अपने नए घर पर आने वाला एक गोद लेने वाला कुत्ता एक सप्ताह में नई स्थिति में अनुकूलन चरण पर विजय प्राप्त करता है। अगर मालिकों का मानना ​​है कि कुत्ते को दो सप्ताह लगते हैं, तो किसी भी भोजन के खाने के बिना क्षीण या 24 घंटे गुजरते हैं, तो सलाह दी जाती है कि पशु चिकित्सक से परामर्श लें।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इसका मतलब क्या है जब एक कुत्ता अपने भोजन को दूर से गंध करता है?इसका मतलब क्या है जब एक कुत्ता अपने भोजन को दूर से गंध करता है?
कुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकेंकुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकें
कुत्ते जो भोजन चुराते हैं, इसे रोकने के पांच तरीकेकुत्ते जो भोजन चुराते हैं, इसे रोकने के पांच तरीके
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है
मेरा कुत्ता फ़ीड नहीं खाता हैमेरा कुत्ता फ़ीड नहीं खाता है
क्या आपके पास कुत्ते के पकवान में स्थायी रूप से भोजन होना चाहिए?क्या आपके पास कुत्ते के पकवान में स्थायी रूप से भोजन होना चाहिए?
मेरा कुत्ता क्यों नहीं खाता हैमेरा कुत्ता क्यों नहीं खाता है
अपनाया कुत्ता खाने के लिए दिशानिर्देश नहीं खाते हैंअपनाया कुत्ता खाने के लिए दिशानिर्देश नहीं खाते हैं
कुत्ता मेरा खाना चाहता है, उसे नियंत्रित करने के लिए सात चालेंकुत्ता मेरा खाना चाहता है, उसे नियंत्रित करने के लिए सात चालें
कुत्ते में अक्षमताकुत्ते में अक्षमता
» » एक गोद लेने वाला कुत्ता खिलाओ जो खाना नहीं चाहता है
© 2021 taktomguru.com