taktomguru.com

उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था

यह वास्तव में एक कहानी है जो एक फिल्म से ली जाती है, और फिर भी सौभाग्य से, यह असली है। डेनियल ईडन का इस्तेमाल बहुत से पशु आश्रयों से कुत्तों को बचाने के लिए किया जाता था, असल में, वह ओन्टारियो में एक पशु अभयारण्य चलाती थी, लेकिन इज़राइल में एक पशु आश्रय की यात्रा ने उसकी जिंदगी बदल दी। दृश्य डेंटेस्क था, और बिना किसी संदेह के, यह सबसे खराब शरण था जिसे मैंने कभी देखा था।

आश्रय में कुत्तों

केवल 70 कुत्तों के लिए एक जगह में, 250 से अधिक घृणित परिस्थितियों में फंस गए थे। भोजन के टुकड़े के लिए झगड़े निरंतर थे और चूहों के साथ सह-अस्तित्व दैनिक था। बुरे विवेक के साथ सामना करने के लिए केवल एक कुत्ते को अपनाने और बाकी को छोड़ने में सक्षम नहीं होने के कारण ... उन्होंने पूरी सुविधा खरीदने और एक लक्ष्य निर्धारित करने का फैसला किया: वहां रहने वाले कुत्तों में से प्रत्येक को घर लेना।

पशु शरण




पशु शरण

दो महीने में उन्होंने 90 से अधिक कुत्तों के लिए एक घर की स्थिति और एक परिवार है कि चाहता था और Mimara, 25 से अधिक कुत्तों ओंटारियो और अन्य कुत्तों में अपने अभयारण्य के लिए लाया खोज करने में कामयाब, कुछ 150 में रहने के लिए पड़ा है आश्रय, लेकिन जिन स्थितियों में वे रहते थे, उनमें से नहीं, क्योंकि उन्होंने इसे तैयार करने में भी पैसा निवेश किया ताकि कुत्ते सभ्य जीवन की स्थिति में अपना गोद लेने तक जीवित रह सकें, पशु चिकित्सक काम कर रहे हैं ताकि कुत्ते अच्छे स्वास्थ्य में हों।

उनका दैनिक लक्ष्य कुत्तों को इज़राइल की शरण से ओन्टेरियो के अभयारण्य में थोड़ा सा स्थानांतरित करना है, क्योंकि अभयारण्य के कुत्तों को कनाडाई परिवारों द्वारा अपनाया जाता है।

डेनियल के लिए हमारी सभी प्रशंसा, एक विशाल दिल वाली एक बहादुर महिला, जो कुत्तों को बचाने के लिए अपने पूरे जीवन को समर्पित करती है, जिनके लिए एक सभ्य जीवन और एक परिवार जो उन्हें प्यार करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
टर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहासटर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहास
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
बेघर सर्कस के पशुबेघर सर्कस के पशु
ज़ागुएट्स का क्षेत्र: छोड़े गए कुत्तों के लिए दुनिया का सबसे अच्छा घरज़ागुएट्स का क्षेत्र: छोड़े गए कुत्तों के लिए दुनिया का सबसे अच्छा घर
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
जेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं हैजेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं है
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
» » उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
© 2021 taktomguru.com