taktomguru.com

एक picky खाने के साथ सौदा करने के 8 तरीके

इस समय आपके पास एक ही भोजन के साथ शायद आपका पिल्ला था, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह उसे तुच्छ करना शुरू कर रहा है। कई कुत्ते फ्यूसी खाने वाले होते हैं, कुछ दूसरों की तुलना में अधिक नस्लों। बेसेंजी, साइबेरियाई हुस्की और यॉर्की कुछ ही हैं। जंगली में, कुत्ते लगभग कुछ भी खाते हैं, लेकिन हमारे घरों में वे सीखते हैं कि कुछ खाद्य पदार्थ खाद्य हैं और कुछ शानदार हैं।

कुत्ता खानायहां तक ​​कि यदि आप लोगों के लिए अपने पिल्ला भोजन को खिलाने में मेहनती हैं, तो वे इसे गंध करते हैं और इसे खाने की मेज पर देख सकते हैं। कभी मेज पर खाना के साथ अपने पिल्ला फ़ीड मांस के लिए अपनी भूख को piques और एक संवेदनशील कुत्ते के भोजन और एक नकचढ़ा के बीच एक अंतर alfa.Hay रूप में अपनी स्थिति को कम कर देता है। पहले कभी कभी ही खाने के लिए मना कर दिया और आसानी से अपने प्लेट को जोड़ा गया पनीर का एक टुकड़ा के साथ परीक्षा जा सकता है, जबकि दूसरा है, जो हम यहाँ की कोशिश कर रहे एक कुत्ते यह खाना दे रहा है निर्णय लिया है कि है हमेशा के लिए कुत्तों के लिए। सबसे पहले आप किसी भी स्वास्थ्य समस्या से इंकार करना चाहते हैं। पशु चिकित्सक का कहना है कि जब एक कुत्ते को किसी भी व्यवहार में परिवर्तन है, लेकिन वह कोई दुख नहीं है, वहाँ इसके बिना खाने के पेट को अस्थिर करने के लिए कई तरीके हैं।

एक picky खानेवाला मनाने के तरीके

मिठाई घटाएं: यदि आप अपने कुत्ते के भोजन को यकृत के इलाज से तुलना नहीं कर रहे हैं तो एक उग्र खाने वाला खाने की संभावना अधिक होती है।

इसे अक्सर फ़ीड करें: दिन में तीन या चार बार छोटी मात्रा में इसे खिलाने का प्रयास करें।

व्यायाम: यह कई चीजों के लिए अच्छा है और कुत्ते की भूख बढ़ जाती है। हमेशा भोजन से पहले अपने पिल्ला व्यायाम करने की कोशिश करें।




स्टेरलाइज या कास्टेट: यदि आपने अभी तक यह नहीं किया है, तो यह आपके लिए ऐसा करने का समय है। व्यवहार में स्वास्थ्य और लाभ के अतिरिक्त, आप एक उग्र खाने वाले से बचने में मदद कर सकते हैं।

सकारात्मक बनें: हमेशा भोजन को सकारात्मक अनुभव दें। यदि आपका पिल्ला इसे चिड़चिड़ाहट या आपके हिस्से पर दंड के साथ जोड़ता है, तो आप खाने की संभावना कम होगी।

इसे शांत रखें: बच्चों या अन्य कुत्तों के बिना एक शांत क्षेत्र में अपने पिल्ला को खिलाओ जो आसपास लटक रहे हैं।

अलग-अलग समय आज़माएं: कुछ कुत्ते दोपहर में बेहतर खाते हैं, अन्य लोग घर के बाद ऐसा करते हैं। कोशिश करें और देखें कि आपके पिल्ला के लिए कौन सा समय और सेटिंग सबसे अच्छी है।

प्रलोभन का विरोध करें: अपने पिल्ला खाना खिलाने के लिए नकचढ़ा लोग पाते हैं कि पकाया चिकन के कुछ टुकड़ों थोड़ी देर के लिए आपको लुभाने जाएगा करने के लिए परीक्षा darlede देखने से पहले ऊपर सुझावों का पालन करें, लेकिन जल्द ही इसके बारे में ऊब।

एक स्वस्थ पिल्ला होने के लिए सही मात्रा में भोजन आवश्यक है। एक उग्र भोजनकर्ता उसके वजन को कम करने के लिए भी देता है क्योंकि उसके मालिक उसे परीक्षा देने के लिए देता है। कम वजन कुत्ते उनके अस्थि घनत्व, गुर्दे, जिगर में समस्याएं आ रही हैं और अधिक त्वचा संक्रमण से ग्रस्त हैं हो सकता है। एक अधिक वजन वाले कुत्ते को दिल की समस्याएं और संयुक्त समस्याएं हो सकती हैं। अपने पिल्ला करने के लिए खाना परोसने से पहले, यह आपके चेहरे के पास उठा और खाने के लिए के रूप में आप कहते हैं कि "उम, हम्म, हम्म!" और अगर आप मूर्ख महसूस करने के लिए मिलता है, याद है कि कोई भी चारों ओर है और अपने पिल्ला आप कुछ भी नहीं बताऊंगा नाटक।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
अपनाया कुत्ता खाने के लिए दिशानिर्देश नहीं खाते हैंअपनाया कुत्ता खाने के लिए दिशानिर्देश नहीं खाते हैं
साइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँसाइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँ
उग्र खाने वालों के बारे मेंउग्र खाने वालों के बारे में
अपने कुत्ते को दवा कैप्सूल कैसे लेंअपने कुत्ते को दवा कैप्सूल कैसे लें
एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?
जीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता हैजीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता है
सूखे भोजन से डिब्बाबंद भोजन बेहतर है?सूखे भोजन से डिब्बाबंद भोजन बेहतर है?
इसका मतलब क्या होता है जब एक पिल्ला अपनी प्लेट को धक्का देता है?इसका मतलब क्या होता है जब एक पिल्ला अपनी प्लेट को धक्का देता है?
अपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करेंअपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करें
» » एक picky खाने के साथ सौदा करने के 8 तरीके
© 2021 taktomguru.com