taktomguru.com

आसान बेकिंग कुत्तों के लिए बेकन कैंडी और पनीर

उपहारों से भरा कटोराहममें से अधिक से अधिक हमारे कुत्तों के लिए खाना पकाने हैं। यदि आप कुत्ते के नौसिखिया मालिक हैं, तो अभिभूत न हों - अपने प्यार के लिए खाना बनाना आसान और सस्ता है जो आप उम्मीद कर सकते हैं, और आपके कुत्ते इन घर के बने व्यंजनों का आनंद लेंगे जिनमें वास्तविक बेकन और पनीर शामिल हैं।

सामग्री। इसके लिए कटा हुआ बेकन, 1 बड़ा चमचा वनस्पति तेल, ¼ कप शेडडर पनीर, पूरे गेहूं के आटे के 2 ½ कप, बेकिंग पाउडर के 1 चम्मच, दो अंडे और 1 कप दूध की आवश्यकता होती है।

तैयारी. ओवन को 350 डिग्री फेरनहाइट तक गरम करें। बड़े कटोरे में आटा, अंडे, तेल और बेकिंग पाउडर मिलाएं। फिर दूध, बेकन और पनीर जोड़ें - इसे एक फर्म आटा बनाना चाहिए। अगर मिश्रण बहुत चिपचिपा लगता है तो अधिक आटा जोड़ें। हाथ से आटा फैलाओ, 2 इंच के टुकड़े पिंचिंग। गेंदों में इन्हें रोल करें।




तैयार, तैयार, सेंकना. एक कुकी ट्रे में बेकन और पनीर गेंदों को रखें और बाद में पहले से गरम ओवन में रखें। इसे 20 मिनट तक पकाएं, और फिर इसे चालू करें और इसे 10 मिनट तक बैठें या जब तक यह थोड़ा कुरकुरा न हो जाए। उन्हें 10 मिनट के लिए ठंडा होने दें। एक बार जब वे काफी ठंडा हो जाते हैं, तो एक वायुरोधी कंटेनर में व्यवहार रखें और ताजगी बनाए रखने के लिए ठंडा करें।

कुत्ता खाना, इतिहास. लगभग 150 साल पहले, प्रेरणा तब आई जब जेम्स स्प्राट, एक इलेक्ट्रीशियन और बिजली की रॉड विक्रेता, ने कुत्तों को नाविकों की कुकीज़ खाने वाले लंदन डॉक्स पर देखा। 1860 में उन्होंने कुत्ते बिस्कुट, पहला वाणिज्यिक कुत्ता बिस्कुट बनाने लगे। उनके उद्यमशील प्रतिभा ने पूरे उद्योग को जन्म दिया जो अब सालाना $ 18 बिलियन बढ़ाता है। प्रमुख प्रवृत्तियों के उदाहरण के बाद, उद्योग स्वास्थ्य के बारे में जागरूक हो गया है। मिठाई और उच्च अंत खाद्य पदार्थ दौड़, आयु, आकार, गतिविधि स्तर और स्वास्थ्य समस्याओं के अनुसार कुत्ते की विशिष्ट पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विशिष्ट हैं। इन प्रकार के उत्पादों की उच्च लागत ने कई लोगों को अपने हाथों में मामलों को लेने के लिए प्रेरित किया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन व्यंजनोंकुत्ते के भोजन व्यंजनों
एक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहारएक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहार
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
कुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करेंकुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करें
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
घर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दूघर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दू
» » आसान बेकिंग कुत्तों के लिए बेकन कैंडी और पनीर
© 2021 taktomguru.com