taktomguru.com

बारबेट या फ्रेंच पानी कुत्ता

बारबेट या फ्रेंच जल कुत्ता

फ्रांसीसी वाटर डॉग या बार्बेट फ्रांस का एक मूल निवासी है, जो 16 वीं शताब्दी तक की तारीख है जहां इसका उपयोग जंगली पक्षियों का शिकार करने, शिकार को बढ़ाने और जल संसाधनों में इकट्ठा करने के लिए किया जाता था।

यह एक मध्यम आकार का कुत्ता है जो लगभग 53 से 58 सेंटीमीटर तक पार करता है, उसके बाल बहुत ऊन होते हैं और असाधारण सौंदर्य उपचार की आवश्यकता नहीं होती है, बार्बेट या फ्रेंच जल कुत्ते का नाम दाढ़ी के लिए होता है प्रमुख, आम तौर पर यह एक कुत्ता है जो पानी से डरता नहीं है, उसके बाल थर्मल इन्सुलेशन है इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह ठंडा या गर्म है, पानी बस इसे प्यार करता है।




वह एक बुद्धिमान कुत्ता है, जो अपने स्वामी से जुड़ा हुआ है, बहादुर और डरता नहीं है, हर किसी के साथ बहुत मिलनसार है, बच्चों के लिए आदर्श है, लेकिन एक वयस्क से पर्यवेक्षण के साथ, क्योंकि उसके फर अक्सर छोटे जानवरों द्वारा भरे हुए जानवरों के साथ भ्रमित होते हैं और कुत्ते को जवाब देने के लिए बाल खींचें।

बार्बेट या फ्रांसीसी पानी का कुत्ता एक कुत्ता है जो घर या अपार्टमेंट में रह सकता है, अगर उसे अभ्यास की ज़रूरत है, और क्यों न किसी अन्य बाथरूम से खुश रहें और अपनी प्राकृतिक ऊंचाई न खोएं ... यह परिवारों के लिए आदर्श है जो नदियों, जलाशयों के पास रहते हैं, क्योंकि वहां कुत्ता अपने सॉस में होगा

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
एक कुत्ते को बनाने के लिए किस कुत्ते का इस्तेमाल किया जाता था?एक कुत्ते को बनाने के लिए किस कुत्ते का इस्तेमाल किया जाता था?
कुत्ते नस्लों | Espagneul ब्रेटन (ब्रेटन स्पेनिश)कुत्ते नस्लों | Espagneul ब्रेटन (ब्रेटन स्पेनिश)
फ्रांसीसी एंग्लो कुत्ताफ्रांसीसी एंग्लो कुत्ता
एक फ्रेंच कुत्ता क्या है?एक फ्रेंच कुत्ता क्या है?
अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लेंअच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें
फ्रांसीसी बुलडॉग: हाल के वर्षों में फैशनेबल कुत्ताफ्रांसीसी बुलडॉग: हाल के वर्षों में फैशनेबल कुत्ता
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
शिचॉन पिल्लेशिचॉन पिल्ले
मध्यम पूडल या फ्रेंच स्पेनिशमध्यम पूडल या फ्रेंच स्पेनिश
» » बारबेट या फ्रेंच पानी कुत्ता
© 2021 taktomguru.com