taktomguru.com

फ्रांसीसी ब्रैको

फ्रांसीसी ब्रैको पिल्ले

मूल: फ्रांस

विशेष कौशल: शिकार कुत्ता

जीवन प्रत्याशा: ;

नर का आकार: 55 - 70 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 25 - 35 किलो लगभग।

मादा का आकार: 47 - 58 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 22 - 32 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 133 - समूह 7




दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

यह ब्राको कुत्तों की सबसे पुरानी ज्ञात नस्लों में से एक का प्रत्यक्ष वंशज है। फ्रांसीसी जहाज को 14 वीं शताब्दी में गैस्टन फेबस, फॉक्स और बेर्न की गिनती से पहले ही वर्णित किया गया था, जो उसकी बहादुरी और गंध की भावनात्मक भावना की प्रशंसा करता था। और उन लक्षणों को आज भी बनाए रखा जाता है। यह उत्कृष्ट नमूना का कुत्ता है, जो कि सबसे अच्छा है। पिछले कुछ वर्षों में कुछ बदलाव आया है, लेकिन इसने किसी भी कौशल और प्रभावशीलता को खो दिया नहीं है कि सदियों पहले फॉक्स की गणना हुई थी।

सामान्य उपस्थिति

यह एक मीठा और बहुत अच्छा कुत्ता है। यह शहर में जीवन के लिए सही ढंग से अनुकूल है। उनकी अभिव्यक्तिपूर्ण दृष्टि उस मिठास और दयालुता को बताती है जिसे हमने पहले बताया था। एक दोस्त और साथी कुत्ता असाधारण है: शांत, वफादार और बहुत स्नेही। अपने मालिकों के करीब होने और बच्चों से प्यार करने का आनंद लें।

चलो शिकार में अपने व्यवहार पर चलो। फ्रांसीसी ब्रैको किसी भी प्रकार के जलवायु और किसी भी प्रकार के नमूना कुत्ते शिकार के लिए अनुकूल है। इसलिए, यह एक कुत्ता है जिसे हम दोनों पहाड़ों और मैदान में उपयोग कर सकते हैं। जहां भी यह है, यह हमेशा एक कुत्ता रहता है जो इसे सौंपा गया कार्य पर लागू होता है। यह एक संतुलित कुत्ता है और इसकी अच्छी प्रकृति के लिए शिक्षित करना बहुत आसान है।

फ्रांसीसी ब्रैको कुत्तोंकुत्ते चित्र फ्रेंच ब्रैको

तापमान और व्यवहार

हम दो प्रकार के फ्रांसीसी ब्रैको पा सकते हैं: गैस के प्रकार का आकार, आकार के साथ 55 से 70 सेमी, और फ्रांसीसी ब्रैक प्रकार पायरेनीज़, कुछ छोटे आकार के साथ 47 से 58 सेमी के बीच होता है। जो कुछ भी प्रकार है, वे शक्तिशाली और मजबूत दोनों हैं, लेकिन समान रूप से सुरुचिपूर्ण हैं। उनके बाल कम हैं और दो रंगों में प्रस्तुत किए जा सकते हैं: सफेद या भूरे रंग के यूनिकोलर के मोटे भूरे रंग के।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फॉक्स टेरियरफॉक्स टेरियर
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
कट दुमकट दुम
Pyrenees के रेस पहाड़Pyrenees के रेस पहाड़
आयरिश हाउंडआयरिश हाउंड
जर्मन ब्रैकोजर्मन ब्रैको
» » फ्रांसीसी ब्रैको
© 2021 taktomguru.com