taktomguru.com

स्पेनिश पानी कुत्ता

स्पेनिश जल कुत्ता

मूल: स्पेन

विशेष कौशल: शिकारी कुत्ते और पानी बचाव

जीवन प्रत्याशा: ;

नर का आकार: 40 - 50 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 18 - 24 किलो लगभग।

मादा का आकार: 37 - 44 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 15 - 20 किलो लगभग।




मानक एफसीआई: संख्या 336 - समूह 8

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

स्पेनिश जल कुत्ते की उत्पत्ति अंडलुसिया के दक्षिणी क्षेत्रों के मूल निवासी है, जहां इसकी स्थापना के बाद से इसे शिकार कुत्ते और मछली पकड़ने की सहायता के रूप में उपयोग किया गया है। यद्यपि विचारों की कुछ पंक्तियां हैं जो दावा करती हैं कि कुत्ते मेरिनो भेड़ के बच्चे के साथ शुरुआती मध्य युग में अरब विजेताओं के माध्यम से प्रायद्वीप में आए थे। इस कारण से उन्हें मगक्रेबी मूल के चरवाहों के कारण "तुर्क" उपनाम भी कहा जाता है, जिन्होंने उन्हें भेड़ों के साथ ले लिया।

सामान्य उपस्थिति

नस्ल के आकार कुत्ते के लिंग के आधार पर भिन्न होते हैं: मादा 37 से 44 सेमी के बीच उपाय करती है, जबकि पुरुष 40 से 50 सेमी के बीच बदलता है। यह एक कुत्ता उच्च से अधिक लंबा है। इसमें एक गहरी छाती, एक छोटी गर्दन और कुछ हद तक पेट है। उसका सिर मजबूत है, एक समानांतर सिर और खोपड़ी पेश करता है, और एक बुद्धिमान बंद करो। इसका फर घुंघराले और ऊन है। इसका रंग सफेद, भूरा, सफेद और काला, काला या सफ़ेद और भूरा हो सकता है।

स्पेनिश जल कुत्ता रेसस्पेनिश जल कुत्ते की तस्वीरें

तापमान और व्यवहार

स्पैनिश वाटर डॉग संतुलन और अच्छी समझ का एक उदाहरण है। उसके पास एक अद्वितीय व्यवहार है। वह एक प्यार करने वाला, हंसमुख, मिलनसार और काम पर समर्पित है। यह भी बहुत बहुमुखी है, किसी भी स्थिति के अनुकूल है। उनकी निष्ठा, आज्ञाकारिता, साहस और संतुलन अविश्वसनीय हैं। और वह भी एक बहुत बुद्धिमान कुत्ता है: समझने के अपने विकसित संकाय के लिए उनके सीखने के कौशल असाधारण धन्यवाद हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
साल की उम्रसाल की उम्र
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
कट दुमकट दुम
नस्ल भालूनस्ल भालू
जर्मन ब्रैकोजर्मन ब्रैको
ब्रेबैंटिनो छोटी नस्लब्रेबैंटिनो छोटी नस्ल
» » स्पेनिश पानी कुत्ता
© 2021 taktomguru.com