taktomguru.com

मध्यम पूडल या फ्रेंच स्पेनिश

मध्यम पूडल या फ्रेंच जल कुत्ता

मध्यम पूडल या फ्रेंच जल कुत्ता

मध्यम पूडल: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: `फ्रांसीसी वाटर कुत्ते` की विविधता, जिसमें सूखने वालों में ऊंचाई 35 से 45 सेमी के बीच है, इसके विशाल या बौने भाइयों की तुलना में समान रूप से समान रूप से विशेषताएं हैं। चौड़ाई सिर की कुल लंबाई के आधे से थोड़ा कम के साथ हेड ठोस खोपड़ी आंखों के बीच विस्तृत सामने नाली, अपेक्षाकृत प्रमुख browridges जो पश्चकपाल उत्तरोत्तर कमी द्वारा तैयार किए है। थूथन काफी हद तक सीधे के साथ ऊपरी प्रोफ़ाइल लंबाई, एक, प्रमुख अच्छी तरह से चित्रित और चर रंग कवक से समाप्त होने वाले कोट रंग, सफेद, भूरे या अश्वेतों में भूरे भूरे बाल जानवरों पर काला, और वैकल्पिक भूरे रंग के अनुसार या `खुबानी` के लिए काला।

गाल, सूखे, दांतों के साथ मजबूत जबड़े को रास्ता देते हैं जो पूरी तरह से फिट होते हैं. मध्यम लंबाई की गर्दन, मांसपेशियों में होती है, अंडाकार-गोलाकार खंड और सिर के अंत से धीरे-धीरे `एस` में मेहराब होती है। , थोड़ा ऊंचाई से अधिक समय, ट्रंक प्रमुख उरोस्थि, गहरी छाती चौड़ाई बराबर अपनी कम से दो तिहाई के लिए है और का पुट्ठा ऊंचाई- वापस स्तर में समाप्त हो गया है, जबकि पेट भाग के रूप में मुकर जा करने के लिए झंडे से संबंधित झंडे का अंत। पिछली जोड़ी के चरम सीधे, सीधे, लंबवत होते हैं, तिरछे कंधे, लंबी बाहों और दाएं अग्रभाग होते हैं।

मजबूत जांघों, लोचदार, अच्छी तरह से कोण वाले घड़ियों के साथ, पीछे वाले वाले, वे जमीन की रेखा पर लंबवत तर्सी पेश करते हैं। पैरों को इकट्ठा किया जाता है, कॉम्पैक्ट, अंडाकार, कभी मोटी प्लांटर पैड और मजबूत नाखूनों के साथ नहीं। उच्च प्रविष्टि की पूंछ, घुंघराले किस्मों में तीसरे भाग या इसकी लंबाई का आधा हिस्सा है, लेकिन इसे `कॉर्डैडो` बालों में बरकरार रखा जाता है। परत, विविधता, घुंघराले बाल या कोरडेट साथ के आधार पर, मुंडना `शेर` या `1960 के साथ सफेद, भूरे, काले, भूरे रंग और वर्दी albancoques और सटीक विशेष व्यवस्था में हो सकता है। यह उत्तरी अफ्रीकी बारबेट और पुर्तगालियों के पानी काओ से बहुत ही धीमी गति से फ्रांस में प्राप्त प्राचीन विविधता प्रतीत होता है।




जीवनकाल: पंद्रह से सोलह साल।

आवास: बहुत बहुमुखी, यह पूरी तरह से बड़े शहर में या बगीचे के साथ एक अलग घर में एक फ्लैट में स्थित है, लेकिन किसी भी मामले में, आपको मध्यम आउटडोर व्यायाम करना होगा।

खाद्य: चावल और सब्जियों के साथ मिश्रित दुबला मांस में विविध और समृद्ध, निष्क्रिय नमूनों के लिए रखरखाव राशन 700 से 800 किलोग्राम दैनिक होता है।

चरित्र और व्यवहार: अगर स्थिति की आवश्यकता होती है तो हंसमुख, निपुण, प्रशिक्षण और दयालु `प्रतिभा प्राप्त कर सकती है`। वे स्वादिष्ट पालतू जानवर हैं, सिर्फ प्यार करते हैं और सराहना करते हैं।

दैनिक ब्रशिंग्स: कोट को ब्रश करना और बाहरी स्वच्छता की निगरानी करना।

प्रजनन: आवश्यक नियमों को बनाए रखना, सभी शुद्ध कुत्तों के लिए मान्य, आपको एक स्वतंत्र नियम के रूप में, एक नियम के रूप में भाग जाना चाहिए। असंख्य लिटर, कुछ भी कम नहीं, समर्थित स्तनपान कराने की मांग करेगा।

रोगों: काफी मजबूत, प्रजातियों में से सभी क्लासिक स्थितियों के प्रति संवेदनशील होने के बावजूद, मिरगी विकारों संभावित जन्मजात मूल जाति, पुरानी ओटिटिस retínicas विकृतियों के लिए वर्णित किया गया है।

मध्यम पूडल या फ्रेंच जल कुत्ता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्लोवाक हाउंडस्लोवाक हाउंड
जर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ताजर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ता
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
कुत्ते मूडीकुत्ते मूडी
पुमी कुत्तोंपुमी कुत्तों
Poodles, साथी कुत्ताPoodles, साथी कुत्ता
हम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैंहम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैं
SphynxSphynx
» » मध्यम पूडल या फ्रेंच स्पेनिश
© 2021 taktomguru.com