taktomguru.com

जादुई क्षण: आपका जल, आप और आपकी प्यारी बिल्ली




आपका जलाने, आपकी बिल्ली और एक खाली समय अविस्मरणीय क्षणों को खर्च करने के लिए एकदम सही संयोजन है।


विज्ञापन के यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं और आप बिल्लियों के बारे में भी भावुक हैं, तो शायद आपके पास पहले से ही एक ई-बुक है या इसे प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं। बिल्लियों के प्रेमियों के लिए जो जानते हैं कि उनके बिल्ली का बच्चा कैसे आनंद लेना है, संगीत सुनने, टेलीविजन देखने, फिल्म देखने या आस-पास की बिल्ली के साथ अच्छी किताब पढ़ने जैसे कुछ सुख हैं। और आप, क्या आप बिल्ली के करीबी और हाथ में हैं?
जब आप सोफे पर या बिस्तर पर घुमाते हैं और अपने आप को एक अच्छी किताब में विसर्जित करते हैं, तो आपकी बिल्ली गोद में घुमाएगी, एक कंबल पर पैरों पर या बस आप के पास घुमाएगी, जो कि सबसे बढ़िया सुखों में से एक है।

इसे पारंपरिक पुस्तक या रीडिंग डिवाइस के साथ करना कम से कम महत्वपूर्ण है। यदि वास्तव में क्षण जादुई है, तो यह एक विवरण है जो बहुत अधिक मायने रखता नहीं है। आप अपनी चादरें हाथ से या डिजिटल रूप से उचित रूप से पास कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि इतिहास आपको संलग्न करता है, यह क्षण सुखद और सुखद, अविस्मरणीय है।
सभी जिंदगी की किताबें बिना किसी बहिष्कृत किए ई-किताबों के साथ मिल सकती हैं। प्रत्येक व्यक्ति की अपनी प्राथमिकताएं होती हैं, और हर पल और अवसर उनके अवसर होते हैं। आधुनिकता के फायदे, अब हम चुन सकते हैं कि क्या हम एक पुस्तक खोलने जा रहे हैं या रीडिंग डिवाइस चालू कर रहे हैं।

जब तक हमारे पास अलेक्जेंड्रिया पुस्तकालय की चाबी नहीं है, तब तक एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हमें किसी भी समय कई और शीर्षक चुनने की अनुमति देता है, और एक आरामदायक पढ़ने। लेकिन, कौन सा चयन करना है? में घर पर बिल्लियों हम अमेज़ॅन किंडल का प्रस्ताव देते हैं क्योंकि यह एक दिलचस्प उत्पाद प्रतीत होता है। हम आपको बताते हैं कि क्यों एक किंडल होने लायक है ...
लाइटवेट और केवल एक हाथ से पकड़ना आसान है। दूसरे के साथ, उदाहरण के लिए, आप अपनी बिल्ली को सहारा दे सकते हैं ...

किंडल: एकीकृत वाईफाई और इलेक्ट्रॉनिक स्याही स्क्रीन ई सेंक 15 सेमी (6 इंच) के साथ वायरलेस रीडिंग डिवाइस

किंडल ई-बुक को प्रतिबिंब के बिना पढ़ा जा सकता है, यहां तक ​​कि पूर्ण सूर्यप्रकाश में, यह पेपरबैक से हल्का है (यह केवल 170 ग्राम वजन का होता है) और आप 1,400 किताबें स्टोर कर सकते हैं।

इसके अलावा, आपके पास अमेज़ॅन में ऑनलाइन खरीदने के 30 दिनों का परीक्षण है, आप कंप्यूटर से कनेक्ट किए बिना पुस्तकें डाउनलोड करते हैं (यूनिवर्सल लिटरेचर के अनगिनत शीर्षक मुक्त हैं), यह एक मिनट से भी कम समय में और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी में किया जाता है यह आपको इसे फिर से लोड किए बिना एक महीने पढ़ने की अनुमति देता है।

किंडल पर निर्णय लेने पर ध्यान रखने के लिए एक और पहलू अमेज़ॅन में हमारे लिए उपलब्ध सामानों की बड़ी संख्या है जो इसे बचाने और सजाए जाने के लिए उपलब्ध है।

कुछ सहायक उपकरण व्यावहारिक हैं, जैसे विभिन्न शैलियों और सामग्रियों के कवर, जबकि अन्य आपके डिवाइस को अनुकूलित करने के लिए शुद्ध सौंदर्यशास्त्र हैं। ये अंतिम सुरक्षात्मक कवर के साथ संगत हैं, जो कहने के लिए, आप इसे एक विनाइल स्टिकर से सुंदर बना सकते हैं और फिर इसे कवर कर सकते हैं।


वैसे, हार्ड कवर में 20 प्रतिशत छूट होती है यदि आप उन्हें किंडल के समान खरीद में खरीदते हैं। स्थितियां देखें।

एक और प्रकार के कवर किंडल के लिए तथाकथित डिकलॉग स्लाइड्स हैं, प्रतिबिंब के बिना विनाइल स्टिकर और आवेदन करने में बहुत आसान है। आपकी ई-पुस्तक को कस्टमाइज़ करने की आपकी संभावनाएं सबसे अच्छी हैं। बिल्लियों के साथ अभी भी कोई चित्र नहीं है, लेकिन सब कुछ आ जाएगा। समय-समय पर ...


अंधेरे स्थानों में पढ़ने में सक्षम होने के लिए अंतर्निहित प्रकाश के साथ भी कवर शामिल हैं। आपका शुल्क जरूरी नहीं है, यह किंडल की शक्ति लेता है। और आपके द्वारा चुने गए मामले का चयन करें, आप हमेशा एक हाथ से पढ़ सकते हैं ... जबकि दूसरे के साथ आप अपनी बिल्ली को छेड़छाड़ कर सकते हैं।

चाहे वह एक किताब के साथ है, जिसमें किंडल हाथ में है ... या अपनी उंगलियों के बीच अपने मुलायम फर के साथ, कभी भी अपनी बिल्ली की कंपनी का आनंद लेना बंद न करें। आप एक अद्वितीय और अद्भुत कहानी के नायक हैं जो हमेशा, हमेशा, हमेशा के लायक रहेंगे।

यहां जलाने के लिए सभी उपलब्ध खिताब खोजें।
यहां उपलब्ध सभी सामानों से आश्चर्यचकित रहें।





स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
जादुई क्षण: मुसब्बर पर सपना बिल्लीजादुई क्षण: मुसब्बर पर सपना बिल्ली
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
एक पालतू जानवर (कुत्ते या बिल्ली) की अच्छी देखभाल के लिए गोल्डन नियमएक पालतू जानवर (कुत्ते या बिल्ली) की अच्छी देखभाल के लिए गोल्डन नियम
अपने बिल्ली के बच्चे को स्नेह कैसे दिखाएं।अपने बिल्ली के बच्चे को स्नेह कैसे दिखाएं।
» » जादुई क्षण: आपका जल, आप और आपकी प्यारी बिल्ली
© 2021 taktomguru.com