taktomguru.com

कुत्तों जो शायद ही कभी छाल और शेड बालों

पूडल (4)Basenji और इतालवी ग्रेहाउंड: आप बस एक शांत पालतू कि बाल गिर नहीं करता है करने के लिए चाहते हैं, तो नस्लों कि अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं की एक जोड़ी है, हम ठीक बात कर रहे हैं। ये कुत्ते जो कभी-कभी कम या लगभग कुछ भी नहीं छोड़ते हैं, भी काफी शांत होते हैं, जबकि अन्य सहजता से छाल या कर्कश होते हैं। आप एक भौंकने वाले कुत्ते को शांत करने के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं और इस प्रकार अपने विकल्पों का विस्तार कर सकते हैं।

कुत्ते जो बालों को नहीं छोड़ते हैं. कुत्ते जो बालों को नहीं छोड़ते हैं, वे आपको एक साफ कालीन बनाने की अनुमति देंगे। कम या कोई रिलीज के साथ दौड़ affenpinscher, टेरियर, ऑस्ट्रेलिया, Basenji, Bedlington टेरियर, bichon frize, केयर्न टेरियर, चीनी क्रेस्टेड, इतालवी ग्रेहाउंड, आयरिश जल स्पैनियल, Komondor, ल्हासा अप्सू, माल्टीज़, पूडल, डॉग शामिल पुर्तगाली पानी, Schnauzer, शिह tzu, Xoloitzcuintli और यॉर्की।

कुत्ते जो छोटे बाल बहाए और शांत हैं. Basenji, बहुत शांत है एक नस्ल है कि भौंकने नहीं करता है, इसलिए यह लोग हैं, जो एक शांत छोटा कुत्ता बाल गिर जरूरत के लिए सिफारिश की है। ये अपने वातावरण में अन्य ध्वनियों की नकल कर सकते हैं और हाथ-हाथ सकता है, लेकिन भौंकने की पारंपरिक ध्वनि जारी नहीं किया था। इतालवी ग्रेहाउंड एक और आम तौर पर शांत नस्ल है।




छोटे बालों को छोड़ने वाले भौंकने वाले कुत्ते. आम तौर पर कई लघु कुत्तों और काम कुत्तों ने छोटे बाल डाले, हालांकि वे बहुत छाल डालते थे। इस तरह टेरियर और यॉर्कशायर केयर्न किस्मों और लघु Schnauzers के रूप में छोटे शिकार पर छाल को प्रजनन करवाए जाते थे, इसलिए उनके भौंकने स्वाभाविक है। इसी तरह, सीमावर्ती कुत्ते और शिकार कुत्ते जैसे सीमावर्ती कुत्ते की छाल की संभावना अधिक होती है। Poodles खिलौना अपनी छाल के लिए जाना जाता है। यदि आप एक शांत पालतू जानवर होने का दृढ़ संकल्प रखते हैं, तो ये नस्लें सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं। इस के बावजूद, सभी कुत्तों तो एक जैसे भौंकने, इसलिए यदि आप एक Yorkie चाहें, तो आप एक है कि शांत है खोजने की कोशिश कर सकते हैं या आप उसे प्रशिक्षित करने के लिए ऐसा करने के लिए कोशिश कर सकते हैं।

युक्तियाँ. एक ब्रीडर आपको कुत्ते को एक अच्छे स्वभाव के साथ चुनने में मदद कर सकता है जो कि बेकार की तुलना में भौंकने से कम प्रवण होगा। आम तौर पर, जब वे अकेले महसूस करते हैं तो कुत्ते अधिक छाल करते हैं। अपने कुत्ते को शांत रखने के लिए, आपको इसे नियमित रूप से व्यायाम करना चाहिए और इसे इंटरेक्टिव खिलौनों के साथ रखना चाहिए। इससे आपके पालतू जानवर अवांछित शोर को कम कर देंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सबसे पुराना कुत्ता नस्लोंसबसे पुराना कुत्ता नस्लों
छोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान हैछोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान है
गैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लोंगैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लों
आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?
छोटे कुत्तेछोटे कुत्ते
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
घर पर छोटे कुत्तों के पास हैघर पर छोटे कुत्तों के पास है
Hypoallergenic कुत्तोंHypoallergenic कुत्तों
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
» » कुत्तों जो शायद ही कभी छाल और शेड बालों
© 2021 taktomguru.com