taktomguru.com

कुत्ते जो शांत और थोड़ा उदार हैं

ग्रेहाउंड और मालिकसभी कुत्ते कुछ शोर करते हैं, लेकिन कुछ दूसरों की तुलना में बहुत कम करते हैं।

बड़े कुत्ते
शांत कुत्ते नस्लों में से कई सबसे बड़ी नस्लों में से हैं। बड़ा मास्टिफ़, प्यारे सेंट बर्नार्ड और हाउंड कुछ शांत हैं। लंबी पैर वाली ग्रेहाउंड और सुरुचिपूर्ण बोर्ज़ोई सभ्य और अर्ध-मूक दौड़ हैं।

मध्यम आकार के कुत्ते
बेसेंजी एक अफ्रीकी नस्ल है जो छाल नहीं करती है, हालांकि इसमें बहुत कुछ कहना है, केवल यह है कि यह हंसी और बब्बलिंग के माध्यम से कहता है। बेशक, ये विशिष्ट ध्वनियां छाल की तुलना में कम बहती हैं। दुख की बात आंखों Basset शिकारी कुत्ता बहुत शांत और सोफे आलू, साथ ही अंग्रेजी बुलडॉग, लघु गठीले और फ्रेंच बुलडॉग भौंकने जब इसका कोई खास कारण पैर है, लेकिन बड़े barkers हो जाता है।




छोटे कुत्ते
जब वे उत्तेजित हो जाते हैं तो उनके छोटे स्वर बहुत परेशान होते हैं और उनके उच्च स्वर बहुत परेशान हो सकते हैं। छाल की कम से कम संभावना बिचॉन फ्राइज़ और स्पैनियल किंग चार्ल्स हैं।

घर के अंदर और बाहर
यदि आप एक घर में रहते हैं और अपने कुत्ते एक संलग्न आँगन की पहुंच है, तो आप में आराम कर सकते हैं, लेकिन मौखिक रूप से उत्तेजनाओं और बाहरी गतिविधियों का जवाब। यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं और आपका कुत्ता पूरे दिन अकेला है, तो यह अकेलापन, निराशा या अलगाव चिंता से छाल सकता है। जो भी मामला है, सबसे भौंकने वाली समस्याओं का जवाब व्यायाम है। कुत्तों को अपनी सभी इंद्रियों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, साथ ही साथ अपनी मांसपेशियों का प्रयोग करने की आवश्यकता होती है। चूंकि अधिकांश सामाजिक जानवर होते हैं, इसलिए उन्हें अपने तत्काल परिवार के बाहर अन्य मनुष्यों और कुत्तों से भी संपर्क करना चाहिए। इस तरह के अकिता के रूप में कुछ नस्लों,, नहीं हमेशा अजनबियों, लोगों को या कुत्तों के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, और एक पट्टा पर और कुत्तों के लिए पार्क से बाहर रखा जाना चाहिए, लेकिन भूल नहीं है कि हर कुत्ते कम से कम दिन में एक बार, अगर मौसम चलना चाहिए इसे कम से कम 30 मिनट के लिए अनुमति देता है। एक थका हुआ कुत्ता शायद ही कभी पड़ोसियों को जागता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्लैट चेहरों के साथ कुत्तोंफ्लैट चेहरों के साथ कुत्तों
बोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोईबोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोई
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
कुत्ते की नस्ल मेरे लिए सबसे अच्छी है?कुत्ते की नस्ल मेरे लिए सबसे अच्छी है?
कुत्ते जिन्हें कम रखरखाव की आवश्यकता होती हैकुत्ते जिन्हें कम रखरखाव की आवश्यकता होती है
कुत्तों जो बहुत कम छालकुत्तों जो बहुत कम छाल
स्विस हाउंड - schweizer laufhundeस्विस हाउंड - schweizer laufhunde
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
PerrospediaPerrospedia
मिनी बुलडॉग क्या है?मिनी बुलडॉग क्या है?
» » कुत्ते जो शांत और थोड़ा उदार हैं
© 2021 taktomguru.com