taktomguru.com

आपका कुत्ता आपको खुश होने में कैसे मदद करता है




परिवार में एक कुत्ता होने से हमें अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए हाथ मिल जाता है।
दैनिक आउटडोर चलता है कि कुत्ते को जानवर के मालिक की मदद करने के लिए अस्वास्थ्यकर आसन्न आदतों को तोड़ने में मदद मिलती है जिसे वह हासिल कर सकता है और अपनी शारीरिक स्थिति का बेहतर ख्याल रख सकता है। यह इस तथ्य को बताता है कि घर पर एक प्यारे दोस्त होने से हम अपने दिल के अन्य अंगों में देखभाल कर सकते हैं।
गुण यह है कि आपके कुत्ते के साथ दैनिक शारीरिक गतिविधि आपके शरीर को पशु के साथ सह-अस्तित्व का एकमात्र सकारात्मक पहलू नहीं प्रदान करती है। आपके पालतू जानवर के साथ घनिष्ठ संबंध तनाव को कम करने में मदद करता है और थोड़ा खुश भी होता है।
अपने कुत्ते का आनंद लें और अधिक हंसमुख रहें
हालांकि, हम हमेशा कुत्ते की देखभाल करके प्रदान किए गए भावनात्मक लाभों के बारे में हमेशा जागरूक नहीं होते हैं। "यह अजीब बात नहीं है कि कुत्ते के मालिकों को कम चिंता का अनुभव होता है, इसके अलावा, वे दिन के दौरान अनुभवी तनावपूर्ण स्थितियों से ठीक होने में सक्षम होते हैं," वे संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय स्वास्थ्य संस्थान से समझाते हैं।
आपके कुत्ते के साथ "वार्ता" आपको कठिन दिन से निपटने में मदद करती है
अपने कुत्ते से बात करना एक अजीब रवैया नहीं माना जाना चाहिए। दैनिक आधार पर अपने पालतू जानवर को दयालु शब्दों को समर्पित करना कुत्ते के साथ स्वस्थ तरीके से बंधन को मजबूत करने का एक तरीका है। जब घर घर पर, काम पर या अध्ययन केंद्र में कठिन होता है, तो हमारे पालतू जानवर से बात करने में मदद मिल सकती है।
पालतू जानवर असाधारण श्रोताओं हैं। अन्य गुणों के अलावा, कुत्ता उसका न्याय नहीं करेगा। आपका चार पैर वाला दोस्त आपको कान देगा: कुछ बहुत जरूरी है, इसमें कोई संदेह नहीं है, जब किसी को बुरे दिन या प्रतिकूल अनुभव से उबरना चाहिए और उसे सुनने के लिए कोई और नहीं ढूंढना चाहिए।
प्यार करो और प्यार हो
प्यार के साथ आप लोगों के प्रति महसूस करते हैं, प्यार जो आप अपने पालतू जानवर को देते हैं न केवल जानवर को लाभ देता है, बल्कि आपको भी प्रभावित करता है। आप अपने कुत्ते को जो कोमलता प्रदान करते हैं, वह आपकी कल्याण की भावना को बढ़ाता है, यह जानकर कि यह आपके कुत्ते को खुश करता है।
कोमलता के नमूने है कि अपने दोस्त प्रदान कर सकते हैं विविध रहे हैं: caresses और तरह के शब्दों है कि अपने कुत्ते को आराम और उसे, आप के करीब महसूस करने के लिए उनकी कंपनी में खेल के लिए प्रोत्साहित करते हैं और दैनिक आवश्यक चलता है कि अपने पालतू जानवरों की जरूरत है रहने के लिए स्वस्थ।
बिना शर्त प्यार को स्वीकार करना कि आपके पालतू जानवर आपको हर दिन देता है, यह भी एक बेहतर मूड में रहने का एक तरीका है और आपको उदासी के कुछ एपिसोड में मदद करता है। एक कुत्ता आमतौर पर आपको यह दिखाने में संकोच नहीं करता कि आप मुश्किल समय में भी उसके लिए कितना महत्वपूर्ण हैं।
अपने कुत्ते को हंसते हैं
कुत्ते के प्रेमियों को यह पता है: पालतू जानवर बंदरों का एक अविश्वसनीय स्रोत हैं। अपने पालतू जानवरों द्वारा प्रदान किए जाने वाले मजेदार क्षणों का आनंद लें: यह अजीब बात नहीं है कि एक जानवर एक इशारा या कुछ व्यवहार दोहराता है अगर यह समझता है कि उसका मालिक इसे व्यवस्थित करते समय एक दोस्ताना तरीके से हंसता है।
हमारे कुत्ते के दैनिक क्षणों का लाभ उठाना और मिठास के साथ उन्हें समझना सीखना सुविधाजनक है। सोफे पर अपने कुत्ते के साथ एक झपकी, जब आपके पालतू नींद से नींद के लिए curls, एक मूल्यवान छवि मिठास से भरा है। अपने कुत्ते द्वारा पेश किए गए इन दैनिक क्षणों का आनंद लेना एक अधिक संवेदनशील और खुश व्यक्ति बनना सीखने का एक तरीका है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध कियाकुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया
कुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता हैकुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता है
मोटापे के मालिक, मोटे कुत्तेमोटापे के मालिक, मोटे कुत्ते
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
कुत्ता: भावनात्मक समर्थनकुत्ता: भावनात्मक समर्थन
एक तंत्रिका कुत्ते को कैसे आराम करेंएक तंत्रिका कुत्ते को कैसे आराम करें
प्रयोगशाला कुत्तों का तनावप्रयोगशाला कुत्तों का तनाव
कुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएंकुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएं
खेल के माध्यम से कुत्ते के स्वास्थ्य का ख्याल रखनाखेल के माध्यम से कुत्ते के स्वास्थ्य का ख्याल रखना
एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परेएक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परे
» » आपका कुत्ता आपको खुश होने में कैसे मदद करता है
© 2021 taktomguru.com