taktomguru.com

एक शिकारी जिसने 55 कुत्तों से दुर्व्यवहार किया, कुछ को मौत की सजा सुनाई, एक साल और छह महीने की जेल की सजा सुनाई गई

शिकारी ने जानवरों के दुरुपयोग के 55 अपराध करने का आरोप लगाया।
शिकारी ने जानवरों के दुरुपयोग के 55 अपराध करने का आरोप लगाया।

पशु दुर्व्यवहार के 55 अपराध करने के लिए उन्हें मास्टोल्स के आपराधिक न्यायालय सं। 3 में रॉबर्टो गोंजालेज गवेज़ को 1 साल और छह महीने की सजा सुनाई गई है।

पशु दुर्व्यवहार के 55 अपराध करने के लिए उन्हें मास्टोल के आपराधिक न्यायालय सं। 3 में रॉबर्टो गोंजालेज गवेज़ को 1 साल और छह महीने की कारावास की सजा सुनाई गई है।
उन्हें 4 साल और छह महीने की अवधि के लिए घरेलू जानवरों के कब्जे, देखभाल, हिरासत या बिक्री से संबंधित किसी पेशे, व्यापार या व्यापार का अभ्यास करने से भी अयोग्य घोषित किया जाता है।

mбxima लायक प्रभावित तथ्यों की गंभीरता atenciуn पर लगाया गया है पशुओं के बड़े फोन नंबर, उनमें से एक की मौत का परिणाम atenciуn में atenciуn और दो mбs मृत जानवरों और कब्र atenciуn में राज्य descomposiciуn हो allн जानवरों द्वारा उत्पादित जोखिम केवल कार्य एजेंटों की कार्रवाई से बचा है।

जैसा कि 9 फोलीओस की सजा में कहा गया है: "वे mбs पचास कुत्तों को छोड़ दिया साथ एक अवैध kennel पाया, उपेक्षित, कुछ मृत, किसी भी भोजन या पानी के बिना अगर वे asistнa नहीं, अन्य घायल और बीमार और prбcticamente टिक द्वारा खाया हैं ऐसा करने के लिए, के बारे में दूसरों""प्रतिवादी एक तीसरे सहायक के लिए बहाना के रूप में आरोप लगाता है और इसका खुलासा करता है जो कभी नहीं दिखाई देता है " और भी, "वह दावा करता है कि समस्या यह थी कि वह रात में चला गया और यही कारण है कि उसने इसे नहीं देखा।"

एक नवीनता के रूप में, यह वाक्य एक निरंतर अपराध की आकृति की पुष्टि करता है, इसलिए अभियुक्त एक संतोषजनक और निरंतर अपराध का प्रत्यक्ष और भौतिक अपराधी है, पहली बार यह है कि इस प्रकार की सजा सार्वजनिक हो गई है।

"एल रेफ्यूजीओ से हम जेल के साथ जानवरों के दुरुपयोग की निंदा करने के लिए न्यायाधीशों की प्रवृत्ति की सराहना करते हैं। हम सब इसे प्राप्त कर रहे हैं। हम इस वाक्य को अपील करने जा रहे हैं क्योंकि हम और चाहते हैं। " एल रेफ्यूजीओ के अध्यक्ष नाचो पानेरो ने निष्कर्ष निकाला।

बाला ला फिनका डी लॉस होरोरेस के जीवित छोटे कुत्तों में से एक है जो अपने परिवार को ढूंढने के लिए एल रेफ्यूजीओ में प्रतीक्षा कर रही है। बाला 7 साल की उम्र का एक सुंदर कुत्ता है, बहुत खुश और स्नेही है, अगर आप इसे अपनाना चाहते हैं, तो elrefugio.org पर जाएं




हंटर, रॉबर्टो गोंजालेज Gбlvez विला डेल प्राडो में "भयावहता सभा" में 55 कुत्तों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार के लिए निंदा की है, नहीं, कोई गणनीय आपराधिक रिकॉर्ड है, जो इन कुत्तों का इस्तेमाल किया monterнas में शिकार के व्यायाम के लिए rehalas के रूप में के साथ।

25 अगस्त, 2014 को विला डेल प्राडो के सिविल गार्ड द्वारा गिरफ्तार शिकारी, पशु दुर्व्यवहार के कथित अपराध का आरोप लगाया गया। "भयावहता सभा" के और जानवरों के अधिकार के लिए आरोप लगाया inhabilitaciуn बंद: 4 मई 2015 को Ademбs सुरक्षा एल Refugio निम्नलिखित एहतियाती उपाय ले जाया गया peticiуn करने के लिए।

में "भयावहता सभा" जो पानी, बिजली, मलजल प्रणाली या किसी अन्य प्रणाली eliminaciуn अपशिष्ट चल carecнa 55 कुत्तों की कुल झोपड़ियों ईंट, जिसमें संचित मल की बड़ी राशि, मूत्र में crammed पाए गए और विभिन्न प्रजातियों के यूवी आराम करो। कई बूथ carecнan छत या छाया है कि सूर्य exposiciуn प्रत्यक्ष रोका, (घटनाओं अगस्त में पाए जाते हैं) 40 डिग्री से अधिक तापमान, सभी desnutriciуn, deshidrataciуn पेश, सहन करने की किसी भी स्वच्छता उपाय higiйnico बिना होने जानवरों। बहुत कि kennel चिह्नित बूथ, ironwork बाड़ के साथ करने के लिए prуximo, वे दो cadбveres उन्नत putrefacciуn में दो कुत्तों पाए गए।

पशु कि जीवित थे तकनीशियनों विला डेल प्राडो के सिटी द्वारा नियुक्त पशुचिकित्सा द्वारा सीटू मान्यता प्रदान की गयी प्रस्तुत निम्नलिखित राज्य: दो जानवरों sнntomas ऊष्माघात (गंभीर अतिताप) के साथ पशु चिकित्सा clнnicas को हस्तांतरित किया जाना था। चार ने मैसूर (कीड़े) के साथ विविध विचारों के घावों को संक्रमित किया था, जिसमें इलाज के इलाज या इलाज का कोई सबूत नहीं था। बहुमत में कुपोषण और गंभीर निर्जलीकरण के संकेत थे। जानवर बिना पानी या भोजन के पर्याप्त पर्याप्त वेंटिलेशन के बिना पूरे सूरज में थे। लगातार और लगातार स्तनपान के कारण दो स्पष्ट रूप से गर्भवती मादाएं और स्तनधारी हाइपरट्रॉफी के साथ कई। कई पिल्ले और वयस्कों ने कान और पूंछ के विचलन प्रस्तुत किए (रेहल के कुछ मालिकों के बीच आदत अभ्यास)। इनडोर आवासों में, 6 से 7 जानवर प्रति पिंजरे के बीच 20 से 30 किलो के बीच पाए गए थे। atrбs बेघर, सूर्य और पानी, 1.00 मीटर की एक श्रृंखला के रूप में ज्यादा अपने स्वयं के मल पर बैठे के साथ दीवार से बंधा प्रत्येक में एक कुत्ते के habitбculos में, टिकटिक से भरे घावों और पर समर्थन जारी रखा hormigуn। उनमें से एक पूरी तरह से प्रसिद्ध और निर्जलित मास्टिफ़ से पार हो गया था, उसे तत्काल पशु चिकित्सा सेवाओं में स्थानांतरित कर दिया गया था। वह खड़ा नहीं था। मध्य क्षेत्र में वे एक बोर्ड ferralla से अधिक झुकाव की ъnica छाया के साथ आंतरिक और बाहरी दोनों 2 3 महीने के लिए वर्ष hiperparasitados से कई पिल्लों पाए गए। पानी के बिना भी। रेत के तल और बोर्ड के साथ रेबर के किनारे दो पिंजरे भी। इन पिंजरों में पानी के बिना भी तीन बिट थे, जो शरणार्थी (आरोपी) के अनुसार पृथक थे क्योंकि वे गर्मी में थे। क्योंकि मिट्टी और तख्तों के राज्य के, कुत्तों किरचें पैर घावों और इंटरडिजिटल जिल्द की सूजन स्वच्छता की कमी के कारण था। अपवाद के बिना सभी नमूने ticks के साथ पीड़ित थे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
एक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती हैएक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती है
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
» » एक शिकारी जिसने 55 कुत्तों से दुर्व्यवहार किया, कुछ को मौत की सजा सुनाई, एक साल और छह महीने की जेल की सजा सुनाई गई
© 2021 taktomguru.com