taktomguru.com

स्पेन में पशु संरक्षण कानून

पशु दुर्व्यवहारस्पेन में, मजबूत और अधिक सख्त कानूनों के खिलाफ एक बड़ा संघर्ष है पशु दुर्व्यवहार.

दैनिक, सैकड़ों मालिकों को दण्ड मुक्ति के साथ अपने कुत्तों को गाली: उन्हें मारा, वे उन्हें जीवन के लिए बंधे, वे कुपोषण के शिकार थे, बीमार और यहां तक ​​कि उन्हें मारने ....

जो लोग तो शामिल हैं और इस लड़ाई के साथ बारे में पता है के लिए, हम जानवरों की रक्षा कानून में आज इस्तीफे और हताशा जुर्माना और मानव के हाथों से आ रही क्रूर तथ्यों पर हँसी और आश्चर्य की बात की वाक्य के साथ सहायता, इसलिए, हम इसकी जांच करेंगे जो हमारे देश में वर्तमान आपराधिक संहिता को दो सरल प्रश्नों का उत्तर देते हैं:

  • जानवर कब दुर्व्यवहार करता है? हम अपराध की बात करते हैं, जब अनजाने में, एक व्यक्ति जानवर को मारता है या गंभीर रूप से चोट पहुंचाता है। अब, इस कानून में अपवाद हैं, जो हम सभी को बैल के बारे में बात करते समय पूरी तरह से अच्छी तरह से पता है।
  • पशु दुर्व्यवहार कब होता है? जब यह जानवर को क्रूरता से इलाज या चोट पहुंचाता है। साथ ही, ध्यान रखें कि इसे अधिकृत करते समय इसे गलती नहीं माना जाएगा, उदाहरण के लिए, एक डॉगफिटिंग शो। हमारे लिए समझने के लिए: स्पेन में कुत्ते के झगड़े निषिद्ध हैं, हालांकि, अन्य जानवरों के साथ अन्य कार्यक्रम, उदाहरण के लिए, बैल, अगर अधिकृत है, तो कोई गलती नहीं है। हालांकि यह घृणित और अनुचित लगता है, यह ऐसा ही है।



आइए इस तरह के दुर्व्यवहार प्रथाओं के लिए वाक्यों को देखें:

  • अपराध के लिए: 1 वर्ष कारावास और अपने पेशे, उदाहरण के लिए, एक शिकारी अगर यह जानवरों से जुड़ा हुआ है की 1 से 3 वर्ष से अयोग्यता के लिए 3 महीने के दंड। अब, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि अगर व्यक्ति के पास कोई रिकॉर्ड नहीं है, तो वह जेल से बाहर हो जाता है।
  • एक गलती के लिए: 20 से 60 दिनों का जुर्माना या 20 से 30 दिनों के सामुदायिक कार्य।
  • प्रशासनिक प्रतिबंध: प्रत्येक समुदाय के स्वायत्त नियमों पर विशेष रूप से निर्भर करते हैं।

जैसा कि हम देख सकते हैं, दर्द अविश्वसनीय बुराई और मानवता की कमी के कारण हंसी के हैं। केवल अधिकारियों को एकजुट करके और दबाकर हम इन कानूनों को फिर से प्रकट कर पाएंगे। इसके लिए, दुरुपयोग के मामले की रिपोर्ट करते समय कोई संदेह नहीं है। कैसे?

  • आप अपने टाउन हॉल, नेशनल पुलिस या सिविल गार्ड के स्थानीय पुलिस के माध्यम से रिपोर्ट कर सकते हैं।
  • सेपरोन को सूचित करना ताकि यह उचित उपायों को ले सके।
  • Cencajalía और / या अपने स्वायत्त समुदाय मंत्रालय को सूचित करना, आवश्यक निरीक्षण प्रदर्शन करने के लिए और अदालत में शिकायत उल्लेख कर सकते हैं।
  • गुमनाम रूप से, एनिमल अलर्ट एप्लिकेशन के माध्यम से जिसे आप शिकायत ऐप के रूप में अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं। वे सबकुछ का ख्याल रखेंगे।

अस्वीकार करने, संचार करने और सूचित करने से हम उन लोगों को आवाज देंगे जिनके पास यह नहीं है: हमारे अविश्वसनीय बालों वाले।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैंस्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैं
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
एक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती हैएक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती है
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
जानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहींजानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहीं
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…
» » स्पेन में पशु संरक्षण कानून
© 2021 taktomguru.com