taktomguru.com

एक चमत्कार पिल्ला के रोमांचक बचाव

एक चमत्कार जॉर्डन, एक पिल्ला में कुछ महीने पुरानी लग रहा था, एक नीच इंसान एक नदी, अभी भी जीवित चैनल के लिए शुरू किया है, लेकिन एक पैर को काट, उसे अकेला मरने दो होने से पहले नहीं ...

एक पिल्ला का बचाव

संघ आशा पॉज के लिए है, जो दु: खद स्थितियों में बचाव कुत्तों के लिए जिम्मेदार है, एक व्यक्ति जो एक पिल्ला कुत्ता मुश्किल से आलू के एक खाली पैकेट पर ले जाया नदी है कि शहर को पार से पानी बाहर रखने के लिए देखा था से एक फोन प्राप्त पूरी तरह से कुपोषित, उसे काट पैर की अकल्पनीय दर्द स्थायी, मांगे के साथ और परजीवी से भरा ...: ... मैं वहाँ था

न तो अपने स्वयं के बचाव दल ज्यादा आशा को बचाने के लिए, क्योंकि वे काट पैर के साथ काम नहीं कर सकता है ... सर्जरी और सर्जरी के बिना अपनी कमजोर स्वास्थ्य नहीं दिया समर्थन करेगा में सक्षम थे। हालांकि, जॉर्डन जीना चाहता था।

इस वीडियो को देखना रोना असंभव है।




सौभाग्य से, ऐसे लोग हैं जो परवाह नहीं करते हैं कि कुत्ता बीमार है, बहरे हैं या पैर की कमी है। ऐसे लोग हैं जो किसी भी दोष से परे देख सकते हैं, कुत्ते को शुद्ध प्यार देख सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। और जॉर्डन, इसका एक स्पष्ट उदाहरण है।

वर्तमान में, जॉर्डन एक पालक घर में रहता है जो परिवार द्वारा अपनाया जाने का इंतजार कर रहा है, जिसकी वह योग्यता रखती है। इस बीच, दिन के हर दूसरे का आनंद लें जैसे कि यह आखिरी था।

जॉर्डन

जैसे अमानवीय लोग हैं, वहां भी मानवता से भरे लोग हैं। वे लोग हैं जो जड़ी-बूटियों जैसे पिल्लों और कुत्तों को बचाते हैं। हम में से प्रत्येक के लिए पालन करने के लिए एक उदाहरण।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता हैएक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता है
कुत्ते को कैसे अपनाना हैकुत्ते को कैसे अपनाना है
बचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश मेंबचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश में
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
नोहा सिंड्रोम क्या हैनोहा सिंड्रोम क्या है
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
नए बचाव कुत्तोंनए बचाव कुत्तों
» » एक चमत्कार पिल्ला के रोमांचक बचाव
© 2021 taktomguru.com