taktomguru.com

स्पेन के घोड़े Asturias दौड़

स्पेन के घोड़े Asturcon रेस

स्पेन के घोड़े Asturcon रेस

स्पेन के उत्तर में घोड़े Asturcon रेस

रेस Asturcón

मूल: यह एक घोड़ा जिसका मूल प्राचीन काल की है। रोमन लेखन (वर्ष 80 a.J.C.) अपने अस्तित्व और अपने गुण के संदर्भ में दिखाई देते हैं पर सबसे पहले दिनांकों इतिहास दोनों के अंदर भर में और स्पेन के बाहर पाए जाते हैं।

स्पेन के उत्तर से घोड़ों की स्वाभाविक आबादी यह उस क्षेत्र के लिए अनुकूलित किया गया था जो अस्थियों से संबंधित था, इसकी प्राकृतिक अलगाव, साथ ही साथ सेल्ट्स द्वारा किए गए चयन ने अस्टुरकॉन को जन्म दिया। यह एक बहुत ही जंगली घोड़ा है जो महान शक्ति और छोटे आकार के साथ संपन्न है जो इसे कृषि कार्य में बहुत सराहना करता है।

उपस्थिति: सिर मध्यम या छोटे आकार का होता है, व्यापक माथे और सुप्रानाडल प्रवेश, पुरुषों में अधिक चिह्नित होता है। आंखें बड़ी, काले और जीवित हैं, कान छोटे और मोबाइल हैं, रंप झुका हुआ है और बहुत कम जन्म की पूंछ है। माने बहुत आबादी है। Extremities पतले और मजबूत हैं और उनके हेल्मेट छोटे और गोलाकार हैं।

रोमनों ने शुद्ध मादक Asturcón को अपने माथे पर एक सफेद सितारा माना जाता है। वर्तमान में पूरी तरह से काले रंग को सफेद सफेद के बिना शुद्ध माना जाता है।




वे कहते हैं कि अगर सिलसिले में वर्तमान Asturcón की आनुवंशिक शुद्धता जिसके साथ रोम के लोगों का समर्थन मिला है, हम उस स्वीकृति है कि इतिहासकारों उसके लिए बात समझ नहीं है स्वीकार करना चाहिए।

Asturcón एक बहुत ही अपमानजनक जानवर है जो पुरातनता में इतने सारे प्रशंसा के लायक है।

स्पेन के गृह युद्ध 1936 के,, विलुप्त होने के कगार करने के लिए इस दौड़ डाल के रूप में वे अपने संयम और दृढ़ता के लिए खुद को कई स्पेनिश प्रांतों बनाने, फ्रेंको द्वारा की सराहना की जा रही के लिए मुख्य आधार थे।

यह एक बार मुश्किल पहुँच के क्षेत्रों में परिवहन और संचार के लिए आवश्यक हो गया था, पश्चिमी ऑस्टुरियस में निहित जा रहा है, बलिदान करने के लिए अपनी क्षमता को देखते हुए Curiscada के पहाड़ों में। Busmayor, Bobia, San Isidro और Sueve।

स्पेन के घोड़े Asturcon रेस

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रेओल घोड़ाक्रेओल घोड़ा
घोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़ेघोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़े
मूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ामूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ा
घोड़े की सवारी के लिए असली घोड़ा बदल जाता हैघोड़े की सवारी के लिए असली घोड़ा बदल जाता है
घोड़े camargue दौड़ की जानकारीघोड़े camargue दौड़ की जानकारी
Przewalski नस्ल घोड़ाPrzewalski नस्ल घोड़ा
स्पेनिश घोड़ास्पेनिश घोड़ा
घोड़ा: मूलभूत जानकारी और उत्पत्तिघोड़ा: मूलभूत जानकारी और उत्पत्ति
मार्ग का घोड़ामार्ग का घोड़ा
घोड़े की नस्लेंघोड़े की नस्लें
» » स्पेन के घोड़े Asturias दौड़
© 2021 taktomguru.com