taktomguru.com

घोड़ा गिर गया - सामान्य उपस्थिति

Caballo Fell

फेल टट्टू दलस का करीबी रिश्तेदार है, हालांकि यह पेनिनेस के पश्चिमी चेहरे से आता है।

यह सेल्टिक टट्टू है कि एक बार उत्तरी यूरोप के बहुत घूमा करते थे और उस रोमन मसौदा जानवरों और Picts के खिलाफ छापे के रूप में इस्तेमाल उतरता है।

बाद में (इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के बीच की सीमा से rustlers) Reivers इस्तेमाल किया, वे शक्ति, ऊर्जा और surefooted साथ टट्टू की जरूरत है। इसके चेकर इतिहास जारी रखा जब वे उत्तर तट पर तस्करों द्वारा इस्तेमाल किया गया, और यह भी सिसटरष्यन भिक्षुओं जो thrushes टट्टू की शुरुआत की, के रूप में सफेद फर मठवासी संपत्ति का मतलब द्वारा उठाए गए।

अंततः नस्ल वेल्श टट्टू के साथ सुधार किया गया था, फेल रहा है जो करने के लिए Friesian नस्ल के साथ पार करने, फिर भी जो कई और अधिक पार खून है कि तुलना में शुद्ध बने रहे।

कई अन्य देशी नस्लों की तरह, उनकी संख्या के दौरान और द्वितीय विश्व युद्ध के बाद की कमी हुई और, जब किसानों मशीनरी और मोटर परिवहन अपनाया के रूप में वे दिखाई दिया ... लेकिन फेल एक लोकप्रिय टट्टू की सवारी और हुक बनी हुई है। आज फेल एक बहुमुखी परिवार टट्टू है, वे मार्गों और हुक के लिए उत्कृष्ट हैं।

सामान्य उपस्थिति




फेल फ्रांसिस के लिए एक मजबूत समानता भालू। सिर एक विस्तृत सिर और सीधी या थोड़ी अवतल नाक के साथ महान है, जो नाखून और व्यापक नाक है। आंखें गर्व और बुद्धिमान हैं, और कान छोटे और व्यापक हैं। मजबूत मजबूत और गहरी छाती के साथ शरीर मजबूत है।

पैर मजबूत और मांसपेशियों के साथ हैं, ठीक खुदाई के पीछे - पतवार अच्छी तरह से बने होते हैं और एक विशेष नीले रंग के रंग होते हैं। माने और पूंछ काटा नहीं जाना चाहिए, लेकिन उन्हें स्वाभाविक रूप से बढ़ने दें। फेल का सबसे लोकप्रिय रंग सफेद धब्बे के बिना शुद्ध काला है, लेकिन थ्रश, बे और चेस्टनट भी संभव है। माथे पर और giblets के आसपास एक छोटे से सफेद निशान की अनुमति है।

स्वभाव

टट्टू फेल का एक उत्कृष्ट संविधान है और लगभग सभी पहाड़ और पारामो टट्टू की तरह, यह प्रतिरोधी है और पूरे वर्ष के बाहर रहने में सक्षम है।

वह चुप है और मानव कंपनी पसंद करता है - हालांकि, वह एक स्वतंत्र भावना है और कभी-कभी जिद्दी हो सकता है। यह अपने उत्कृष्ट कदमों के लिए प्रसिद्ध है, जो इसे सवारी करने में सहज बनाता है। यह RAID परीक्षणों में खड़ा है और यह भी तेज है, जो हिट्स के लिए एक संपत्ति है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Samoyed नस्ल नॉर्डिक sled कुत्तोंSamoyed नस्ल नॉर्डिक sled कुत्तों
शेटलैंड भेड़ का बच्चाशेटलैंड भेड़ का बच्चा
पेचेरॉन घोड़ेपेचेरॉन घोड़े
घोड़े की नस्लेंघोड़े की नस्लें
ग्रेट ब्रिटेन xiiग्रेट ब्रिटेन xii
घोड़ों का वर्गीकरण उनके आकार के अनुसारघोड़ों का वर्गीकरण उनके आकार के अनुसार
क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?
घोड़े की सवारी के लिए असली घोड़ा बदल जाता हैघोड़े की सवारी के लिए असली घोड़ा बदल जाता है
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
पशु: सबसे अच्छे दोस्त और वफादार साथी।पशु: सबसे अच्छे दोस्त और वफादार साथी।
» » घोड़ा गिर गया - सामान्य उपस्थिति
© 2021 taktomguru.com