taktomguru.com

कैनाइन एक्लेम्पसिया




एक बार हमारे कुत्ते पांच से दस दिनों के भीतर, जन्म दिया है, वहाँ कैल्शियम और दूध के माध्यम से अन्य तत्वों का नुकसान हो सकता है, एक बीमारी है जो अपने आप छोटे दौड़ (बौना Pincher, Dachshund में विशेष रूप से प्रकट होता है किया जा रहा है , पेक्विन, खिलौना पूडल ...)
यह रक्त में कैल्शियम के स्थिर स्तर को बनाए रखने के लिए पैराथीरॉयड ग्रंथि की खराब प्रतिक्रिया के साथ चयापचय के परिवर्तन से उत्पन्न होता है। जब कैल्शियम का स्तर 7 मिलीग्राम / 100 मिलीलीटर से कम होता है तो लक्षण होते हैं। एक साथ hypoglycemia हो सकता है।
हम देखेंगे कि हमारे पालतू जानवर को चलने में कठिनाई है, क्योंकि मांसपेशी कठोरता, कांपना और उत्तेजित है। हम महसूस करते हैं नहीं है या जब ऐसा होता है घर पर नहीं हैं, चित्र जटिल है और प्रगति, हमारे कुत्ते, श्वास समस्याओं फर्श पर खत्म हो जाएगा और मूल भूकंप उसकी मांसपेशियों तब्दील बनने के लिए की अकड़नेवाला संकुचन को रास्ता देने के शरीर के तापमान में काफी वृद्धि के साथ दौरे में।
अगर हम समय पर कार्य नहीं करते हैं, तो हमारा कुत्ता मर जाएगा। इससे पहले कि अपूरणीय क्षति से किया जाता है, हम रक्त में कैल्शियम की कमी, जो सीरम दिया जाएगा धीरे-धीरे प्रशासन के इस घटक क्रम दिल की विफलता का कारण करने के लिए नहीं की कमी है जाने के लिए हल करने के लिए पशु चिकित्सक के पास उसे लेने के लिए होगा।
ठंडा संपीड़न के माध्यम से तापमान कम हो जाएगा जो पूरे शरीर में रखा जाएगा जब तक कि शिरापरक मार्ग द्वारा दिया जा रहा कैल्शियम प्रभावी नहीं हो रहा है।
मायोरेलैक्सेंट्स या एंटीकोनवल्सेंट्स का उपयोग पशुचिकित्सा की सराहना और अच्छे फैसले के लिए आरक्षित है और रोगी की गंभीरता और स्थिति पर निर्भर करेगा।
यह महत्वपूर्ण है कि जब तक उपचार बनाए रखा जाता है, पिल्ला को अपने पिल्ले को चूसने की अनुमति नहीं है, इसका उद्देश्य केवल एक नए एपिसोड से बचने के लिए है जो पहले से भी बदतर हो सकता है।
जैसा कि वृत्ति की आवाज किसी भी चीज से अधिक है, हम कहते हैं कि हम अपने पिल्लों को खिलाने के हर तरीके से कोशिश करेंगे, यहां तक ​​कि अपने जीवन खोने के जोखिम पर भी, इससे दूर जाने के लिए हमारे हिस्से पर किसी भी गलती के लिए बहुत चौकस रहेंगे। सबसे अच्छा हम कर सकते हैं पिल्ले को "अलग" करने का एक तरीका ढूंढना है, लेकिन मां निकट होने से शांत हो सकती है, लेकिन उन्हें एक्सेस करने में असमर्थ है।
Toddlers एक दूध या स्थानापन्न उपयोग एक घर का बना नुस्खा खिलाया जाना चाहिए, लैक्टोज में दूध कम की एक लीटर, एक नाव ¼ क्रीम की लीटर, अंडे की जर्दी और कुछ जोड़ा से मिलकर नींबू की बूंदें जब तक यह अच्छी तरह से मिश्रित नहीं है और फ्रिज में रखा जाता है तब तक हिलाओ। थोड़ी देर के लिए उन्हें कम समय के लिए चूसने की अनुमति दी जाएगी। पिल्लों को पहले से ही बड़े हैं और खा सकते हैं, तो मुझे लगता है कि प्रातः सलाह दी जाती है।
अगर यह समय में पकड़ा जाता है, तो यह बीमारी गर्भावस्था के दौरान कुत्ते को खिलाने के लिए बहुत सावधान रहना है।
ध्यान रखें कि इसे विकसित करने की सबसे अधिक संभावनाएं हैं जिनके पास केवल मांस का आहार होता है।
यदि आप मांस, दूध, पनीर, सब्जियां जैसे फ़ीड नहीं करते हैं तो आहार कई खाद्य पदार्थों में समृद्ध होना चाहिए ...
यदि नहीं आहार हम प्रदान करेंगे और खाने मुझे लगता है कि आज हम उत्पादों है कि इन चरणों के लिए विशिष्ट के रूप में यह विटामिन और खनिज की पूरकता ले जाएगा रहे हैं, जो सभी की मांग की जरूरत है प्रदान करते हैं और मदद से आप गर्भावस्था या अच्छा ले जाएगा है बंदरगाह।
यह जरूरी है कि हमलों को दोहराया न जाए, क्योंकि जैसा कि मैंने लेख की शुरुआत में कहा था, लक्षण आपके जीवन को खोने के परिणामी जोखिम के साथ मजबूत और मजबूत हो जाएंगे।
यह पहली वजह है कि पहली गर्भावस्था के बाद, यदि आपके पास यह स्थिति है, तो यह सुविधाजनक है कि आपके पास अधिक संतान नहीं है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
पुरानी गुर्दे की विफलता (आईआरसी)पुरानी गुर्दे की विफलता (आईआरसी)
अपने पूडल की पानी की खपत की निगरानी करेंअपने पूडल की पानी की खपत की निगरानी करें
डचशंड में हाइपोग्लाइकेमियाडचशंड में हाइपोग्लाइकेमिया
कुत्तों के लिए कैल्शियम अमीर भोजनकुत्तों के लिए कैल्शियम अमीर भोजन
अपने वजन के अनुसार कुत्तों और बिल्लियों के आहार के लिए प्राकृतिक घटकअपने वजन के अनुसार कुत्तों और बिल्लियों के आहार के लिए प्राकृतिक घटक
हमारे पालतू जानवर को गर्मी के दौरे से पीड़ित होने से कैसे रोकेंहमारे पालतू जानवर को गर्मी के दौरे से पीड़ित होने से कैसे रोकें
माल्टीज़ bigeon की सबसे आम बीमारियोंमाल्टीज़ bigeon की सबसे आम बीमारियों
कुतिया में एक्लेम्पसिया का उपचार और रोकथामकुतिया में एक्लेम्पसिया का उपचार और रोकथाम
कुत्ते के आहार में कैल्शियम और फास्फोरसकुत्ते के आहार में कैल्शियम और फास्फोरस
» » कैनाइन एक्लेम्पसिया
© 2021 taktomguru.com