taktomguru.com

अमेरिकी कॉकर स्पैनियल

कोकर स्पैनियल अमेरिकन
इस दौड़ के मंडल का रखरखाव उन सभी के रूप में मौलिक है जो लंबे बाल का आनंद लेते हैं। इस तरह की घटनाओं में इन कुत्तों की तैयारी के महत्व को देखते हुए कुत्ते के लिए उचित रखरखाव करने में विफलता असंभव होगी।
सामग्री


बिजली उस्तरा, ब्लेड "काट-छाँट" कंघी संकीर्ण tines, फ्लैट कैंची, thinning, मुलायम ब्रश लंबी और कांटेदार पत्थर "अलग करना"।


मंडल का विवरण


अमेरिकी कॉकर स्पैनियल बाल सिर पर छोटे और पतले होने चाहिए - शरीर पर इसे कभी घुंघराले नहीं होना चाहिए। यह एक रेशमी बनावट होना चाहिए। अंगों, छाती, पेट और अंगों के पीछे एक अच्छा फ्रिंज होना चाहिए।


स्नान


स्नान साप्ताहिक किया जाना चाहिए। पहले, सुनिश्चित करें कि कोई समुद्री मील कर रहे हैं यदि कोई हो, खोला जाना चाहिए उंगलियों केवल अगर यह एक बहुत ही बंद, हमेशा सावधान है ज्यादा बाल गाँठ शुरू नहीं कटाव का सहारा कर सकते हैं। पानी को प्रवेश करने से रोकने के लिए कपास के साथ अपने कानों को ढंकना न भूलें। बालों के विकास की दिशा में साबुन को कठोर रगड़ने के बिना किया जाना चाहिए। एक बार यह पूरी तरह से धोया जाता है, अतिरिक्त पानी तौलिए से हटा दिया जाता है। फिर यह सूख जाता है।


सुखाने


यह भागों में बनाया जाना चाहिए। सबसे विरोधाभासी अंदरूनी हैं, इसलिए सूखे होने पर कुत्ते को अपने पक्ष में झूठ बोलना आसान होता है। आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कि बाल जितना संभव हो उतना चिकनी हो, आपको नीचे से ऊपर तक और जड़ों से लेकर युक्तियों तक पूरी तरह सूखे क्षेत्रों को छोड़ना होगा। एक बार अपनी पूरी तरह सूखने के बाद, यह हल हो जाता है।





ब्रश


आपको बालों को सूखा नहीं करना चाहिए, वास्तव में बाथरूम के साथ ब्रशिंग से मिलान करना बेहतर है ताकि यह ब्रश के उपयोग से टूट न जाए। एकमात्र सावधानी बरतनी चाहिए कि कोई गांठ नहीं बनता है, या कम से कम ये बहुत उलझन में नहीं हैं।


कोर्ट


सिर बिजली कतरनी और ब्लेड से 10 आंसू शुरू होता है के साथ मुंडा है, यह कान के आधार से गाल के माध्यम से आंख की रेखा के साथ जारी है। स्नैप के किनारे नीचे और ट्रफल से स्टॉप तक मुंडा होते हैं। सिर्फ अगर थूथन कैंची Thinning साथ कटौती करना चाहिए अनुपात में ठीक है, फिर "अलग करना" के पत्थर के साथ पर जाने के।

कान को अंदर और बाहर, दोनों गुना से सिर के साथ अपने संघ में मुंडा दिया जाता है। वे जबड़े और गले को स्टर्नम में और कान के आधार से कंधे की नोक तक दाढ़ी देते हैं।

शरीर thinning कैंची से डाउनलोड किया जाना चाहिए, सिर से कंधा की नोक से, गर्दन मुंडा हिस्सा एक प्राकृतिक तरीके में किया जाना चाहिए पूरा करती है। जब तक बाल शरीर से जुड़ा हुआ है और स्कर्ट के साथ अपने संघ "काट-छाँट" यह संभव के रूप में प्राकृतिक रूप में है जब तक की ब्लेड से प्रोफाइल जा सकती है, ऊपरी गर्दन और पीठ कम कर दी जाएगी।

पूंछ को उतार दिया जाना चाहिए, लेकिन देखभाल के साथ इसे बहुत पतला छोड़ना नहीं है। गुदा क्षेत्र को साफ़ करने के लिए मत भूलना।

निर्वहन का ऊपरी हिस्सा रग के समान लंबाई तक और पूंछ के आधार से जुड़ा हुआ होने तक इसे छोड़ने तक जांघता है। पैर गोलाकार होते हैं, विशेष रूप से पूरी तरह से हेयर स्टाइल द्वारा गन्दा बाल से मेल खाते हैं।

पैड के बीच बढ़ने वाले बाल सीधे कैंची के साथ काटा जाता है। जमीन को छूने वाले पैरों पर सभी बाल छिड़का जाना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएंअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएं
क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?
एक बिल्ली मैने कोन कंघीएक बिल्ली मैने कोन कंघी
अंग्रेजी बुलडॉग की सफाई, सौंदर्य और देखभालअंग्रेजी बुलडॉग की सफाई, सौंदर्य और देखभाल
चो चो के सौंदर्यचो चो के सौंदर्य
माल्टीज़ बिचॉन में नॉट्समाल्टीज़ बिचॉन में नॉट्स
कैसे एक कॉकर स्पैनियल स्नान करने के लिएकैसे एक कॉकर स्पैनियल स्नान करने के लिए
कान की बूंदों की आवश्यकता वाले कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करेंकान की बूंदों की आवश्यकता वाले कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करें
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल, अति सक्रिय और महान साथीअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल, अति सक्रिय और महान साथी
चिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखावचिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखाव
» » अमेरिकी कॉकर स्पैनियल
© 2021 taktomguru.com