taktomguru.com

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल

टेक्स्ट और फोटो: बेगोसा इब्बेसेज़ - setterbakio.com

कॉकर अंग्रेजी इसकी खूबसूरत आवरण से घिरा हुआ है: घने, चमक और रंग में तीव्र। इस दौड़ में दो मुख्य समस्याएं हैं: खुश नॉट्स, जो कि वे बचने की कोशिश करते हैं, एक दिन से अगले दिन दिखाई देते हैं। और कान, जो अनिवार्य रूप से गंदा हो जाते हैं, त्वचा को बर्बाद कर देते हैं और अप्रिय गंध उत्पन्न करते हैं। साप्ताहिक bathes देने, इन दो समस्याओं को काफी हद तक कम कर दिया गया है।

सप्ताहांत बैंक में प्रबंधन के लिए देखभाल

सबसे अच्छा तरीका एकदम सही हालत में रखने के लिए कोट, apariciуn समुद्री मील से परहेज, एक अच्छा मॉइस्चराइजर champъ साथ हर हफ्ते एक baсo दे रहा है अच्छी तरह से साफ है, जबकि त्वचा mбximo और विरासत पोषण देने के लिए। champъ स्पष्ट होने के बाद यह रसीले और कोमल विरासत सुविधा ब्रशिंग सुखाने छोड़ने के लिए एक अच्छा कंडीशनर उच्च hidrataciуn लागू करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

एक निर्जलित मंडल गिरने और गाँठ गिर जाता है। यदि बाल गले लगाए जाते हैं, तो यह अपर्याप्त देखभाल या अपर्याप्त कॉस्मेटिक का उपयोग करने के कारण होता है। इसके अलावा, जब एक त्वचा ठीक से हाइड्रेटेड नहीं है, Ўpica! खरोंच करते समय, यह बाल गाँठ में मदद करता है। यह एक दुष्चक्र कास्टिक बन जाता है।

ओडीएस साफ करना
बहुत महत्वपूर्ण! प्रत्येक बाथरूम में कान साफ ​​करने के लिए मत भूलना।

कान इस दौड़ में कमजोर बिंदु हैं। आपको संक्रमण से बहुत सावधान रहना होगा जो पशुचिकित्सा के दौरे का कारण बनता है।

प्रत्येक स्नान के बाद उन्हें सूखने के लिए प्रत्येक कान में एक धुंध पारित करें और कान की दीवारों से मोम हटा दें। पहले कान की सफाई तरल पदार्थ लगाने से, मोम जारी किया जाता है और इससे इसकी सफाई की सुविधा मिलती है।

दो निवारक उपायों: यदि आप कानों के अंदर बाल छिड़कते हैं तो यह आसान होता है। इसके अलावा, यह इसके वेंटिलेशन की सुविधा प्रदान करता है।
एक और युक्ति गंदे होने और मैदान के संभावित कान के बीच, चलने के लिए जाने के लिए ईरफफ पर डालना है।
उन्हें अपने भोजन से पहले रखने से उन्हें भोजन से गंदा होने से रोकता है।

लंबे समय से कुत्तों के लिए एक विशेष स्प्रे का उपयोग कुत्ते को हर बार पानी पीते समय अपने कान गीले होने से रोकता है।

बीएएसओ के बाहर हाइड्रेशन

कॉकर अंग्रेजी में एक कुल्ला मुक्त कंडीशनर स्प्रे करना बहुत महत्वपूर्ण है जो बालों को हमेशा अच्छी तरह से पोषित और प्रबंधित करने में मदद करता है। ब्रश करने से पहले इसे करना बेहतर है। हर दो या तीन दिन। इस तरह ब्रशिंग नरम है। यह नॉट्स के बिना, सही रखरखाव के लिए आदर्श प्रक्रिया है।




व्यवस्था

किसी व्यवस्था में आप क्या वे बाल recortadito कान रखने के लिए तय आराम के लिए, या कि पैर और faldуn की लंबाई व्यवस्था कुत्तों exposiciуn, जो sн में mбs कटौती है कॉकर देने का फैसला, शरीर के बाल, यानी परत को ठीक से बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसा करने के लिए, यह इसके अस्तर से मुक्त रखने के लिए, इस दौड़ के समुचित निपटान के साथ है।

यद्यपि यह एक साथी कुत्ता है, जो सौंदर्य शो में नहीं जाता है, लेकिन यह बालों की मशीन को काटने की सलाह नहीं दी जाती है। ऐसा करने में, मंडल अत्यधिक ऊन, सुस्त और रंग खो देता है।

अंडरकोट को हटाकर परत को बनाए रखा जाना चाहिए, यह एक ट्रिमिंग ब्लेड, या बंद चादरों का कोट पास करके किया जाता है। इस प्रकार, आप हमेशा एक परत का आनंद ले सकते हैं, शरीर के करीब, रंग में तीव्र, सुंदर और उज्ज्वल। यह एक सप्ताह में थोड़ा पास देने के लिए पर्याप्त है। इस तरह से यह आपको लगातार बाल जारी करने से रोकता है।

परत मोल्ड करने के लिए, एक बार अंडकोट से मुक्त, यह एक उथले दांत ब्लेड के साथ बनाया जाता है।

लिंग, नाक, गला और ऊपरी और भीतरी कान के क्षेत्रों में, आप इसे एक मशीन का ayudбndonos लंबाई के एक या दो milнmetros छोड़ने अपने बालों में कटौती कर सकते हैं। तालिटी जैसी एक साधारण मशीन पर्याप्त है।

दो कैंची भी आवश्यक हैं: एक प्राकृतिक कट के लिए दांतों के लिए और स्कर्ट के लिए एक 18 सेमी सीधे कैंची।

कान के शीर्ष के किनारों पर बाल और पैड की छत छिड़काई जाती है। रिट्ज डी इब्बेस जैसे छोटे सूक्ष्म कैंची के साथ यह आसान है।

शुद्ध रूप से कटौती करें। "एस्टेक्टिको के मार्जिन के लिए"

जब पूरे शरीर में मशीन को पास करना है, तो यह एक साधारण मशीन का उपयोग करने योग्य नहीं है। यह एक पेशेवर मशीन के साथ किया जाना है।

आप SETTERBAKIO.COM में सभी उत्पाद पा सकते हैं:

तीव्र कंडीशनर शुद्ध पॉज, मैं साफ oнdos Kw Lнquido।, Visуn किलोवाट की Champъ।, छोटे बाल मशीन यह Talenty, ब्लेड ट्रिमिंग, कोट Ibбсez, Bebedero साफ कान, आदि

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझावकुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझाव
लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करनालंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना
स्पेनिश स्पेनिश का कटौतीस्पेनिश स्पेनिश का कटौती
माल्टीज़ बिचॉन में नॉट्समाल्टीज़ बिचॉन में नॉट्स
पिल्ला बाल और सौंदर्य प्रसाधनपिल्ला बाल और सौंदर्य प्रसाधन
कैसे एक कॉकर स्पैनियल स्नान करने के लिएकैसे एक कॉकर स्पैनियल स्नान करने के लिए
त्वचा और मंडल की स्थिति का मूल्यांकन कैसे करेंत्वचा और मंडल की स्थिति का मूल्यांकन कैसे करें
स्पेनिश ग्रेहाउंड। त्वचा और बालों की देखभालस्पेनिश ग्रेहाउंड। त्वचा और बालों की देखभाल
महान ऊंचाई और सुरुचिपूर्ण आंदोलन के borzoi.raza की देखभाल।महान ऊंचाई और सुरुचिपूर्ण आंदोलन के borzoi.raza की देखभाल।
गर्मी के बाद सेट अपगर्मी के बाद सेट अप
» » अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
© 2021 taktomguru.com