taktomguru.com

कान के अंदर

कान के अंदर
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

कान के अंदर बाल रखने वाले कुत्तों को विशेष देखभाल दी जानी चाहिए, क्योंकि वे कान संक्रमण से अधिक प्रवण होंगे।

लंबे बाल हैं, हेयरड्रेसर इसे हटाने के लिए कान के अंदर मशीन को पास करने के लिए आगे बढ़ेगा - फिर, विशिष्ट पाउडर द्वारा सहायता प्राप्त, आंतरिक बाल हटा दें। यदि आपके लंबे कान हैं - कॉकर, यॉर्कशायर और स्केनौज़र, उदाहरण के लिए आपको विशेष देखभाल करना है - क्योंकि वे बहुत पतले हैं और आप कुछ कटौती कर सकते हैं - इस कारण से, यह अनुशंसा की जाती है कि आप हमेशा पेशेवर द्वारा ऐसा करते हैं।




छोटी बालों वाली नस्लों के मामले में, केवल बाल को कान से हटा दिया जाना चाहिए, जिसके लिए विशिष्ट चिमटी और पाउडर का उपयोग किया जाएगा। हेयरड्रेसर की तरह पशुचिकित्सा इसे कर सकता है, लेकिन यह सुविधाजनक है कि उन्हें सभी को न हटाएं, लेकिन नहर की सुरक्षा के रूप में कुछ छोड़ दें। किसी भी मामले में, कान साफ ​​दिखना चाहिए और आप इसे बिना किसी समस्या के उस स्थिति में रख सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की कौन सी नस्ल सबसे लंबी eyelashes है?कुत्ते की कौन सी नस्ल सबसे लंबी eyelashes है?
कुत्ते के भोजन को पीसने के लिए कैसेकुत्ते के भोजन को पीसने के लिए कैसे
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
कुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझावकुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझाव
Rastafarian देखो के साथ कुत्तोंRastafarian देखो के साथ कुत्तों
कुत्ते के कान कैसे साफ करेंकुत्ते के कान कैसे साफ करें
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
लोमड़ी टेरियर की देखभाल कैसे करें?लोमड़ी टेरियर की देखभाल कैसे करें?
कान की बूंदों की आवश्यकता वाले कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करेंकान की बूंदों की आवश्यकता वाले कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करें
कुत्ते को एक पशुचिकित्सा की सहायता के बिना कवक से संक्रमित कान का इलाज कैसे करें?कुत्ते को एक पशुचिकित्सा की सहायता के बिना कवक से संक्रमित कान का इलाज कैसे करें?
» » कान के अंदर
© 2021 taktomguru.com