taktomguru.com

आपके कुत्ते को मासिक धर्म होने पर आपको क्या ख्याल रखना चाहिए?

  • पालतू दुकानों पर आपको मिले बिच के लिए मासिक धर्म डायपर प्राप्त करें। इस डायपर के साथ आप अपने कुत्ते को रक्त के बूंदों के साथ अपने घर को धुंधला करने से रोक देंगे।
  • ऐसे बिच हैं जो डायपर पहनने के लिए सहन नहीं कर सकते हैं और इसे सफलतापूर्वक शुरू करने का प्रयास कर सकते हैं। आप पाते हैं कि अपने कुत्ते को मुद्दा बहुत डायपर मासिक धर्म पहनने के लिए बुरा लगता है, आप अपने खुद के, पर एक छोटे से कमरे में जाने के लिए चुनने के लिए जहां आप सुरक्षित रूप से स्वच्छ और थोड़ा dirtying कर सकते हैं।



  • जब कुत्ते के मासिक धर्म में अधिक पेशाब करने की प्रवृत्ति होती है, तो आपको सड़क या बगीचे में और यात्रा करना होगा। हमेशा पुरुषों को देखें, भले ही आप उन्हें बाड़े वाले बगीचे में ले जाएं, आप कल्पना नहीं कर सकते कि नर माउंट करने के लिए क्या कर सकता है!
  • कई बिट्स कई महिलाओं की तरह मासिक धर्म पीड़ित हैं, हालांकि उन्हें बाहरी करना मुश्किल है। इस समय अपने कुत्ते को ख्याल रखना और छेड़छाड़ करना, आपको इसकी आवश्यकता होगी।

अपने कुत्ते को मासिक धर्म होने से रोकने के लिए, और इसलिए, गर्मी से पीड़ित होने के लिए, सबसे अच्छी विधि नसबंदी है। आप नसबंदी नहीं करना चाहती है या नहीं आर्थिक समस्याओं के कारण, आपको पता होना चाहिए कर सकते हैं कि पशु चिकित्सक इंजेक्शन या गोलियों उत्साह जितना संभव हो उतना (को रोकने के लिए dispensarte कर सकते हैं आप जब इंजेक्शन प्रशासन के लिए याद करने के लिए बहुत अच्छा स्मृति है करने के लिए है, हालांकि या गोली)।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विश्वास, कुत्ता जो सामने के पैरों के बिना पैदा हुआ थाविश्वास, कुत्ता जो सामने के पैरों के बिना पैदा हुआ था
कुत्तों में मासिक धर्मकुत्तों में मासिक धर्म
जानवरों के अधिकार: ऐतिहासिक पृष्ठभूमि।जानवरों के अधिकार: ऐतिहासिक पृष्ठभूमि।
दुनिया में कुत्तोंदुनिया में कुत्तों
कुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारणकुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारण
महिला एस्ट्रस चक्रमहिला एस्ट्रस चक्र
इंसान का गर्भावस्थाइंसान का गर्भावस्था
क्या आपका कुत्ता बाँझ है? सावधान रहें क्योंकि आप पाइमेट्रा से पीड़ित हो सकते हैंक्या आपका कुत्ता बाँझ है? सावधान रहें क्योंकि आप पाइमेट्रा से पीड़ित हो सकते हैं
नसबंदी के लाभनसबंदी के लाभ
चिहुआहुआ में दिल कीड़ाचिहुआहुआ में दिल कीड़ा
» » आपके कुत्ते को मासिक धर्म होने पर आपको क्या ख्याल रखना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com