taktomguru.com

स्पाइकलेट की लगातार समस्या

स्पाइकलेट कुत्ताएक पाठक मुझे यह भेजता है और कई समान तस्वीरें मुझसे पूछता है कि यह क्या हो सकता है। जाहिर है, पूरी तरह से मैं यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं या इसे देखे बिना कुछ भी इस बात की पुष्टि या इसे महत्व देते हैं, के लिए यह एक पशु चिकित्सा क्लिनिक में जाने के लिए आवश्यक है, लेकिन है कि पहली नजर में यह एक हेर्रिंगबोन हो रहा है। मैं सवाल ले इस आम समस्या है कि अक्सर नहीं सभी महत्व यह हकदार दिया जाता है के बारे में बात करने के लिए।

सीespiguillaspikelets पर हम एक hierbecitas (घास) को सार्वभौमिक वितरण, जो प्रमुख चोटों (ज्यादा से ज्यादा आप पहली नजर में कल्पना कर सकते हैं) पैदा कर सकता है हमारे कुत्ते, आमतौर पर पैर (अक्सर इंटरडिजिटल) में इसका मतलब है, लेकिन बहुत वे अक्सर कान में पाया जा सकता है और शरीर के अन्य भागों में कम बार। जैसा कि मैंने कहा बहुत बार पैर जब सूखी घास के माध्यम से चलने के लिए सबसे संपर्क में अस्तित्व में खुदाई क्षेत्र (यह आमतौर पर गर्मियों में होता है)। इस मामले में समस्या पैदा होती है क्योंकि उसके नुकीले संरचना यह बहुत हमारे कुत्तों की त्वचा बेध करने के लिए आसान बनाता है, ख़ासियत है कि बहुत आसानी से और जल्दी त्वचा के माध्यम से आगे बढ़ाने और गहरी क्षेत्रों (आमतौर पर दूर बिंदु से हटा तक पहुँचने चाल के साथ जिसके माध्यम से वे प्रवेश किया)। किसी भी मामले में स्वाभाविक रूप से निकासी यहां तक ​​कि उन्हें खोज, जबकि अभी भी हिस्सा बाहर घूमता है के मामले में वास्तव में, वापस खुला जो उनके पीछे हटने का निवारण होता खींचने के लिए निष्कर्षण पूरा करने के लिए किसी भी मामले को तोड़ने जा रहा है भाग में, आम तौर पर असंभव है अंदर। इसके अलावा, शरीर उन पर प्रतिक्रिया करता है, अक्सर महत्वपूर्ण सूजन और फोड़े का कारण बनता है। कुत्ते ने पाला आप जल्दी से स्थानांतरित में मदद करता है और सबसे आम तौर पर एक नाजुक आवश्यक किया जा रहा समाप्त होता है सर्जिकल हस्तक्षेप उन्हें खत्म करने के लिए।

यदि वे कानों में दर्ज हैं तो वे आसानी से गंभीर चोटों के कारण आर्ड्रम तक पहुंच सकते हैं ताकि पशुचिकित्सक को जल्द से जल्द संज्ञाहरण के तहत उन्हें खत्म कर देना चाहिए। वही अगर वे आंखों में या नाक में पेश किए जाते हैं।




अपने कुत्ते को गहरे इलाकों में माइग्रेशन जारी रखने से पहले, फंसे या नाखूनों को दूर करने के लिए चलने के बाद चलना महत्वपूर्ण है।

cabeceranueva

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों में कुत्तों की सबसे लगातार समस्याएंगर्मियों में कुत्तों की सबसे लगातार समस्याएं
कुत्ते के लिए स्वस्थ त्वचा का महत्वकुत्ते के लिए स्वस्थ त्वचा का महत्व
स्पेन में दो हरे कुत्ते पैदा हुए थेस्पेन में दो हरे कुत्ते पैदा हुए थे
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
कुत्तों में अंतःविषय फुरुनकुलोसिस का अवलोकनकुत्तों में अंतःविषय फुरुनकुलोसिस का अवलोकन
मेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्रमेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्र
कुत्तों के लिए मिक्टुरिशन प्रतिरोधीकुत्तों के लिए मिक्टुरिशन प्रतिरोधी
गेहूं के टेरियर में त्वचा विकारगेहूं के टेरियर में त्वचा विकार
मुबारक अंतमुबारक अंत
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
» » स्पाइकलेट की लगातार समस्या
© 2021 taktomguru.com