taktomguru.com

मुबारक अंत

मई के मध्य में, पृष्ठ के एक पाठक ने मुझसे भटकने वाले कुत्ते की मदद करने के लिए मुझसे संपर्क किया जो वर्षों तक परवाह करता है और फ़ीड करता है। उन्होंने जो वर्णन किया उससे, कुत्ते से पीड़ित लग रहा था otohematoma, हालांकि इसकी पुष्टि करना असंभव था क्योंकि जानवरों पर उनके सभी ध्यानों के बावजूद उनका विश्वास हासिल नहीं हुआ और उन्होंने उन्हें दृष्टिकोण नहीं दिया। के रूप में एक और प्रविष्टि में बताया गया है, otohematoma कि उपास्थि और अलिंद की त्वचा के बीच तरल पदार्थ का संचय ताकि एक कम या ज्यादा स्पष्ट विरूपण होता है (एक तरह का रूप है छोटे पशु में एक आम समस्या है तरल के साथ ampoule)। अगर मैं आप किसी भी दवा के साथ मदद कर सकता है मैं सोच रहा था, लेकिन जैसा कि मैंने प्रवेश द्वार से समझाने वहाँ दो समाधान otohematoma जोड़ी हैं, तो आप बस समाप्त हो सकती है, जो आमतौर पर कम समय में फिर से प्रकट होना, या अधिक प्रभावी समाधान है, यह शल्य चिकित्सा द्वारा हटा दें।

यहां तक ​​कि ओटोहेमेटोमा के कारण कान की विकृति का निरीक्षण करना संभव है

सबकुछ इस पशु प्रेमी के लिए एक समस्या थी क्योंकि उसकी मदद करने के लिए उसे उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना पड़ा लेकिन कुत्ता उसे करीब नहीं जाने देगा। परिस्थितियों को देखते हुए, मैंने उनसे कहा कि एक समाधान उसे भोजन के साथ मिश्रित दवा का उपयोग करने के लिए किया जाएगा या जानवर को थोड़ा आश्वस्त करेगा ताकि वह इसे संभालने और पशुचिकित्सा में ले जा सके।

अंत में कहानी ने एक अलग दिशा ली, इस पाठक को एक संरक्षक का समर्थन मिला, उसके स्वयंसेवकों ने जब भी वह सर्जरी, उपचार और प्रक्रिया के दौरान भोजन की लागत का प्रभार लेते थे, तब भी उन्हें जानवर के साथ मदद करने की पेशकश की। एक अच्छे आर्थिक समय से गुज़रने के बावजूद, वह दोस्तों और परिवार से कुछ मदद के साथ पैसे जुटाने में कामयाब रहे।




15 स्वयंसेवकों के सहयोग के लिए धन्यवाद और कठिनाइयों के बिना, अंत में कुत्ते को "कब्जा कर लिया गया" और मैलागा के संरक्षक को संचालित करने के लिए लिया गया। वह वर्तमान में सुरक्षात्मक में शल्य चिकित्सा से ठीक हो रहा है और लीशमानिया के लिए भी इसका इलाज किया जा रहा है। एक बार बरामद होने के बाद, घर खोजने की मुश्किल प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

आईएमजी-20130615-डब्ल्यूए 0001 (1)

रक्षक में पुनर्प्राप्त

यह प्रविष्टि पृष्ठ के सामान्य पैटर्न का पालन नहीं करती है, लेकिन मैं इस कहानी को आपके साथ साझा करना चाहता था (और मुझे भविष्य में कई और साझा करना है) क्योंकि यह जानना अच्छा है कि बहुत से लोग हैं जो जानवरों की देखभाल करते हैं और जो कुछ भी करते हैं अपने हाथ में (और अधिक) अपने जीवन को थोड़ा खुश करने के लिए।

cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माली का कुत्तामाली का कुत्ता
मुबारक अंतमुबारक अंत
वन्यजीवन वसूली केंद्रवन्यजीवन वसूली केंद्र
पशु चिकित्सा पेशेपशु चिकित्सा पेशे
सम्मान और जिम्मेदारीसम्मान और जिम्मेदारी
OtohematomaOtohematoma
एक और तरह के शौकएक और तरह के शौक
व्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजेव्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजे
काटना और प्रारंभिक नसबंदीकाटना और प्रारंभिक नसबंदी
एलर्जी iiएलर्जी ii
» » मुबारक अंत
© 2021 taktomguru.com