taktomguru.com

पिटबुल काटने को शिक्षित करें

Pitbull कई का विषय रहा है mythifications, विशेष रूप से इसके संबंध में काटना. वास्तव में, ऐसा कहा जाता है कि इन कुत्तों, जब वे काटते हैं, जाने में असमर्थ हैं, चूंकि उनके जबड़े विघटित हो जाते हैं और शिकार के लिए लगाए जाते हैं, इसलिए उनके लिए रिहा होने के लिए असंभव होता है। अच्छी तरह से, यह झूठा है.

हालांकि, यह सच है कि Pitbull नस्ल कुत्तों के पास अन्य नस्लों की तुलना में एक काटने की शक्ति बहुत अधिक है (लगभग 1000 किलो / सेमी 2), क्योंकि चबाने में काम करने वाली चेहरे की मांसपेशियां बहुत अधिक विकसित होती हैं इस प्रकार के कुत्तों में। अब, इसका मतलब यह नहीं है कि वे शिकार को छोड़ने या उनके काटने को नियंत्रित करने में असमर्थ हैं।

Pitbull कुत्ते दांत

इस लेख में, मैं आपको दो चीजों पर सलाह देना चाहता हूं: पहला, अपने Pitbull के काटने को कैसे uninhibit करने के लिए, और दूसरा, कैसे नियंत्रित करें और जब आपका कुत्ता काटता है, और जब ऐसा नहीं होता है।

सबसे पहले, के बारे में काटने का विघटन, स्पष्ट करें कि यह अवधारणा कुत्ते की क्षमता को खेल और परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से संदर्भित करती है, अपने काटने की शक्ति को नियंत्रित करें. एक पिटबुल जिसने अपने काटने को असहनीय नहीं किया है, गंभीरता से किसी व्यक्ति या किसी अन्य कुत्ते को चोट पहुंचा सकता है खेलते समय।

लेकिन शांत, किसी भी कुत्ते के काटने को uninhibit यह बहुत आसान है. , हाँ एक पिल्ला के रूप में किया जाना चाहिए, एक बार कुत्ता वयस्क है, यह लगभग असंभव है. ऐसा करने के लिए, आपको बस इसके साथ खेलना होगा, और जब आप कस लेंगे खाते से अधिक (इस पहलू में उदार होने की सिफारिश नहीं की जाती है), पेस्ट करें छोटे तेज स्क्वाक और खेल को रोको. यह स्क्वाक पेस्ट करने और इसे देने के लिए भी काम कर सकता है तरफ छोटे स्पर्श एक काटने के रूप में, हमारे हाथ के साथ एक क्लैंप बनाना, और बाद में पिल्ला को जमा करें।

Pitbull कुत्तों चौकस

इस तरह, कुत्ते के उच्च स्क्वायर स्क्वायर के माध्यम से वह समझता है कि उसने आपको चोट पहुंचाई है और यही कारण है कि आपने गेम को रोक दिया या आपने इसे चिह्नित और सबमिट कर दिया। ऑपरेशन को कई बार दोहराएं क्योंकि यह बहुत छोटा है, काटने के दौरान कुत्ता निचोड़ नहीं करता है।

कुत्तों को अन्य कुत्तों के साथ खेलने के लिए सलाह दी जाती है, क्योंकि कुत्ते इन कार्यों को करते हैं एक प्राकृतिक और सहज तरीके से, इसलिए आपका पिटबुल सबसे अच्छा तरीके से सीखेंगे कि आप खेलते समय कितना निचोड़ सकते हैं।




दूसरा, करने में सक्षम हो अपने Pitbull के काटने को नियंत्रित करें यह बहुत महत्वपूर्ण है मुझे आपको याद दिलाना चाहिए कि पिटबुल को मवेशियों को उनके काटने से रखने के काम के लिए बनाया गया था। इस अर्थ में, Pitbulls उस अभ्यास करना पसंद है वस्तुओं का शिकार करें और, वास्तव में, उसके साथ इस प्रकार के अभ्यास का अभ्यास करने की सलाह दी जाती है वे बहुत सारी ऊर्जा का निर्वहन करते हैं. अब, आप इसे नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए।

कुत्ते के काटने पिटबुल

आपके पास होना चाहिए दो आदेश जहां तक ​​शिकार का संबंध है, उसके लिए। पहला, कुत्ते का काटने देगा, और दूसरा, रिलीज होगा स्वचालित रूप से। दोनों आदेशों की विशेषताओं के कारण, यह अनुशंसा की जाती है कि पहले नहीं है इरादे से क्या सीधा संबंध है, और दूसरा हाँ मेरे पास है. उदाहरण के लिए, शिकार का एक अच्छा क्रम "Truffle" होगा, क्योंकि यह काटने के कार्य से संबंधित नहीं है, और एक बुरा आदेश "हमले" होगा। रिहा करने के लिए, एक अच्छा आदेश "ड्रॉप" होगा, और एक बुरा आदेश "Truffle" होगा। इसका कारण स्पष्ट है। यदि आप कभी भी अपने कुत्ते के साथ दोस्तों की कंपनी में हैं और कोई आपके कुत्ते को "अटैक" कहने का मजाक बनाता है (हमेशा ऐसा कोई होता है जो इस मजाक को बनाता है), और आपके कुत्ते को शिकार करने का आदेश है, यह खतरनाक हो सकता है. इसी प्रकार, यदि किसी भी कारण से, आपका कुत्ता कभी काटता है और किसी अन्य कुत्ते को नहीं जाने देता है, तो कोई चिल्लाता है कि "जाने दो" सामान्य है, और आपका कुत्ता पालन ​​करने की अधिक संभावना है. किसी भी मामले में, यह आपके कुत्ते के लिए इष्टतम होगा केवल एक वस्तु के साथ काटने का अभ्यास करें, इस तरह, आप उपरोक्त जोखिमों को काफी हद तक खत्म कर देते हैं।

उस ने कहा, मान लीजिए कि अपने Pitbull के काटने का अभ्यास करने के लिए आप उदाहरण के लिए, एक का उपयोग करेंगे मोटरसाइकिल टायर. आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह उसके साथ खेलना है युद्ध का टग टायर के साथ। जब आप इसे काटने का आनंद लेते हैं, तो आप इसे रस्सी में बांधने के लिए जा सकते हैं और इसे कुछ बीम या पेड़ की शाखा से गुजर सकते हैं, इसलिए वह लटक रहा है. Pitbull शिकार करना पसंद करता है, तो इसे इस्तेमाल करने के लिए मुश्किल नहीं होना चाहिए काटने और पहिया खींचने की कोशिश कर खींचें (वास्तव में, यदि आप पहिया को ऊंचा रखते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपका पिटबुल इसे खींचने की कोशिश कर रहा है)।

अब, यह आसान बात है, कठिन हिस्सा कुत्ते को जाने देता है जब आप उसे जाने का आदेश देते हैं, और फिर से काटने की कोशिश मत करो पहिया जब तक आप उसे फिर से शिकार करने का आदेश देते हैं।

रिलीज करने के आदेश देने के लिए, लटकते समय सबसे अच्छी विधि है उसकी नाक से पहले कुछ सॉसेज टुकड़े रखो. जब कुत्ता रिलीज होता है, और महसूस करता है (अगर वह बहुत उत्साहित है तो उसे पुरस्कार देने की सलाह नहीं दी जाती है), तो आप उसे पुरस्कार देते हैं और यह आप बैठे कुछ सेकंड रखो. फिर आप उसे शिकार आदेश दोबारा दे सकते हैं और ऑपरेशन दोहरा सकते हैं।

यदि आपका पिटबुल, पुरस्कार जारी करने और प्राप्त करने के बाद, आदेश प्राप्त किए बिना पहिया काटने के लिए लौटता है, आपको उसे दंडित करना होगा. पक्ष पर एक स्पर्श या पट्टा पर एक पुल (यदि आपके पास है), पर्याप्त होना चाहिए।

जब आप उसके साथ काटने का काम पूरा करते हैं, तो उस व्हील को छोड़ दें जहां यह लटक रहा है और इसे अपने कुत्ते को फेंक दो. उसे उसके साथ कुछ मिनट खेलने दो, और फिर इसे बंद कर दें इसे बचाओ जहां उसे पहुंच नहीं है. इस तरह, आप वस्तु में अपनी रुचि रखेंगे।

इन युक्तियों के बाद, आपका कुत्ता यह एक खतरे का प्रतिनिधित्व नहीं करेगा अपने मजबूत काटने के लिए, न तो आपके लिए, न ही अन्य लोगों के लिए, न ही अन्य कुत्तों के लिए। इसके अलावा, आप इसे अच्छी मात्रा में ऊर्जा का निर्वहन करने के लिए प्राप्त करेंगे वह काम कर रहा है जिसके लिए इसे बनाया गया था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।
मेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकें
हल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ताहल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ता
आपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता हैआपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता है
सबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करेंसबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करें
Pitbull कुत्ता चरित्रPitbull कुत्ता चरित्र
पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?
मानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँमानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँ
» » पिटबुल काटने को शिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com