taktomguru.com

कुत्ते अपने भोजन के कटोरे को चारों ओर क्यों ले जाते हैं?

पिल्ला चलती कटोराजब एक कुत्ता अपनी प्लेट की प्लेट को स्थानांतरित करने के लिए अपने स्नैउट का उपयोग करता है, तो यह जंगली शिकारियों में पाए जाने वाले पुराने अस्तित्व के प्रवृत्तियों का जवाब दे रहा है। इसे "सर्वश्रेष्ठ भोजन पाने के लिए गहरी दफन" के रूप में व्यक्त किया जा सकता है।

भंडारण. यदि एक कुत्ता भरा हुआ है और प्लेट पर अभी भी भोजन है, तो वह इसे बाद में सहेजने का प्रयास कर सकता है। भेड़िये, कोयोट्स और लोमड़ी सहित जंगली कुत्ते, आंशिक रूप से खाए गए शव को दफनाने के लिए मनाए जाते हैं और बाद में इसे खोदने और अधिक खाने के लिए वापस आते हैं। यह विशेष रूप से सच है अगर बच्चों को उठाया जा रहा है। चूंकि उनके पास हाथ नहीं है, इसलिए भोजन का परिवहन करने का उनका एकमात्र तरीका अपने पेट में है। जब वे पिल्ले भूखे होते हैं, तो वे बाद में अतिरिक्त भोजन दफन करते हैं।

प्रच्छादन. कुछ कुत्ते, एक सुनसान कोने में भोजन की उनकी प्लेटों के लिए कदम उन्हें फर्नीचर के नीचे धक्का या उन्हें जो कुछ भी वे तौलिए, कालीन या अपने सबसे अच्छे शर्ट कपड़े धोने की टोकरी सहित, पा सकते हैं के साथ कवर किया। प्रकृति में, एक बाघ नहीं एक ही सत्र में अपने सभी शिकार उसे खींच लेता है दूर नरसंहार के दृश्य से खाने और मिट्टी, पत्तियों और शाखाओं मुर्दाखोर से छिपाना के साथ कवर जब तक आप पचा सकते हैं कि तुम क्या खाया और पॉलिश कर सकते हैं बचे हुए




परिरक्षण. भोजन को दफनाने या ढकने से उन्हें सूर्य में सूखने या बर्फ में जमने से बचाने में मदद मिलती है, दूसरे शब्दों में, वे सबसे खाद्य और पौष्टिक स्थिति में रहते हैं। अधिकतर शिकारियों अवसरवादी स्वेवेंजर्स हैं और मांसपेशियों को खाएंगे, यहां तक ​​कि एक उन्नत स्थिति में भी, लेकिन अगर वे इसे प्राप्त कर सकते हैं तो ताजा खाना पसंद करते हैं। हालांकि, सबसे प्यारा कुत्ता सबसे घृणित कचरा खाएगा यदि वह इसे प्राप्त कर सके।

जमाखोरी. एक तेंदुए पेड़ के शीर्ष पर एक मृत एंटीलोप ड्रैग करता है ताकि हाइना इसे पहुंचने से रोका जा सके। मगरमच्छ अपनी मृत्यु को पानी के नीचे तब तक संग्रहित करते हैं जब तक कि खोल को फाड़ने और इसे निगलने के लिए पर्याप्त नरम न हो। लोग सुपरमार्केट से भोजन घर लाते हैं और इसे पेंट्री, रेफ्रीजरेटर और फ्रीजर में डाल देते हैं जब तक कि वे इसे खाने के लिए तैयार न हों। वे जितने पालतू हैं, कुत्ते हड्डियों को दफन करते हैं और अपने भोजन के कटोरे को स्थानांतरित करते हैं, क्योंकि वे अपने भेड़िये के पूर्वजों की कुछ जीवित तकनीकों को संरक्षित करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकेंकुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकें
कुत्ते जो भोजन चुराते हैं, इसे रोकने के पांच तरीकेकुत्ते जो भोजन चुराते हैं, इसे रोकने के पांच तरीके
खाने के दौरान कुत्ते को कैसे रोकेंखाने के दौरान कुत्ते को कैसे रोकें
क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?
क्या आपके पास कुत्ते के पकवान में स्थायी रूप से भोजन होना चाहिए?क्या आपके पास कुत्ते के पकवान में स्थायी रूप से भोजन होना चाहिए?
कुत्तों के लिए पानी का झरना कैसे बनाया जाए?कुत्तों के लिए पानी का झरना कैसे बनाया जाए?
चूहों एक कुत्ते के भोजन दूषित कर सकते हैं?चूहों एक कुत्ते के भोजन दूषित कर सकते हैं?
नीली प्लेटनीली प्लेट
कुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेदकुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेद
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
» » कुत्ते अपने भोजन के कटोरे को चारों ओर क्यों ले जाते हैं?
© 2021 taktomguru.com