taktomguru.com

ग्रेट डेन के लिए पानी और भोजन के बढ़ते खिलौने

भोजन और पानीकुत्तों के लिए कैटलॉग वास्तविक टेबलवेयर दिखाते हैं जो आपके ग्रेट डेन के लिए दर्जे का लगता है, और आप केवल कल्पना कर सकते हैं कि वह डिजाइनर व्यंजनों में भोजन और पेय में एक ऊंची स्थिति में भाग लेता है। सावधान रहें, हालांकि, ये व्यंजन आकर्षक हैं, लेकिन वे समस्याग्रस्त हो सकते हैं।

पेशेवर. फीडर और ड्रिंकर्स पर विचार करने के वैध कारण हैं जो अपने स्वयं के ऊंचे स्टैंड के साथ आते हैं। ये सुरुचिपूर्ण सामान आपके बड़े बच्चे को परेशान करने के लिए सिर्फ एक फैशनेबल तरीके से अधिक हैं। एक महान डेन के भोजन और पानी को उस स्तर तक बढ़ाकर जो खाने और पीने के लिए झुकने से बचाता है, आपकी मुद्रा को आसान बनाता है। यही कारण है कि एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, तो एक शो कुत्ते, भले ही एक निर्दोष मुद्रा एक समस्या नहीं है, अपने कुत्ते को और अधिक आरामदायक है, तो तुम पर मोड़ या अपनी गर्दन दबाव सिर्फ भोजन का एक निवाला पाने के लिए की जरूरत नहीं है हो जाएगा।

विपक्ष. क्रोकेट्स और पानी को ऊपर रखकर जहां आप उन्हें आसानी से एक्सेस कर सकते हैं, आपको खाने से पहले और अधिक तेज़ी से पीने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। तेजी से भोजन करना सूजन के सबसे आम कारणों में से एक है, ग्रेट डेन्स जैसे बड़े कुत्तों के लिए एक गंभीर पाचन स्थिति, जिसके परिणामस्वरूप उनके पेट हवा से भरा हो सकता है और संभवतः टोरशन हो सकता है। यह एक दर्दनाक विकार है जो मृत्यु में समाप्त हो सकता है, भले ही इसका तुरंत इलाज किया जाए। कई पशु चिकित्सक महान दानों और अन्य मूर्तिकला कुत्तों में ऊंचे खाद्य पदार्थों को हतोत्साहित करते हैं।




वृद्ध डेन के लिए उठाया कटोरा. जब एक कुत्ता परिपक्व होता है, तो ऊंचा भोजन और पानी के व्यंजन उपयोगी हो सकते हैं यदि आपको आराम से खाने के लिए पर्याप्त झुकाव शुरू हो। चूंकि यह नस्ल इतनी बड़ी है, आप इस तनाव से गठिया विकसित कर सकते हैं कि आपके शरीर के वजन आपके जोड़ों पर डालते हैं। जब उम्र से संबंधित समस्याएं, जैसे गठिया, खाने के लिए कुत्ते की क्षमता में हस्तक्षेप करना शुरू करते हैं, तो ये ऊंचे कटोरे समाधान हो सकते हैं। अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य और उपचार के संबंध में एक अनुभवी पशुचिकित्सा से परामर्श लें। आपका पशुचिकित्सक यह निर्णय लेने में आपकी सहायता कर सकता है कि आपको उठाए गए कंटेनर से खिलाना है या नहीं।

ऊंचे कटोरे को सुरक्षित बनाना. आप अपनी प्लेट पर एक विशाल चट्टान या गेंद जैसे बड़े, अदृश्य वस्तु को रखकर सूजन की संभावनाओं को कम कर सकते हैं। आपको वस्तु के चारों ओर खाना पड़ेगा और अपना समय लेना होगा। और यदि आप पानी की बजाय अपनी प्लेट पर बर्फ के cubes डालते हैं तो आप अपने कुत्ते के शराब को रोक सकते हैं। चाहे आप इसे चाटना चाहते हैं, या चबाते हैं, आपको अभी भी पर्याप्त पानी मिलेगा, यह सिर्फ एक त्वरित दर पर नहीं होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकेंकुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकें
कुत्ते को एक दिन कितना पानी पीना चाहिए?कुत्ते को एक दिन कितना पानी पीना चाहिए?
दीवार पर तय कुत्तों के लिए फीडर कैसे माउंट करें?दीवार पर तय कुत्तों के लिए फीडर कैसे माउंट करें?
आपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजनोंआपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजनों
क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?
क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?
ऑफर: सिलिकॉन ट्रे के साथ कुत्ते फीडरऑफर: सिलिकॉन ट्रे के साथ कुत्ते फीडर
कब्ज कुत्ते को खिलाओकब्ज कुत्ते को खिलाओ
कुत्ते में अक्षमताकुत्ते में अक्षमता
ग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्यग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्य
» » ग्रेट डेन के लिए पानी और भोजन के बढ़ते खिलौने
© 2021 taktomguru.com