taktomguru.com

एक कुत्ता

एक कुत्ता

"मैं अपने कंधे पर कैमरे के साथ अपने पात्रों से संपर्क करता हूं, मैं क्लोज-अप लेता हूं, मैं उन्हें सुनता हूं ..."

अलेजैंड्रो पालोमास द्वारा नया उपन्यास कि हजारों पाठक उना मदर के बाद इंतजार कर रहे थे। एक कुत्ता एक आदमी और उसके कुत्ते के बीच vнnculo की न केवल आकर्षक चित्र है, लेकिन tambiйn कि एक निविदा और परिचित ब्रह्मांड में एक साथ आते हैं भावनाओं का एक ज़ुल्फ़ कच्चे देखने के लिए और अपने सभी रूपों में प्यार करने के लिए एक श्रद्धांजलि है।

अलेजैंड्रो पालोमास (बार्सिलोना, 1 9 67) अंग्रेजी फिलोलॉजी में डिग्री और सैन फ्रांसिस्को के न्यू कॉलेज से कविता में मास्टर डिग्री है। उन्होंने कई समाचार पत्रों में सहयोग किया है और कैथरीन मैन्सफील्ड, फ्रांजिस सागन या जैक लंदन जैसे लेखकों का अनुवाद किया है। वह कविता और उपन्यासों के लेखक हैं दिल का समय (नई प्रतिभा एफएनएसी 2002), हॉफमैन का रहस्य (2008, एक साल बाद थिएटर में ले जाया गया), वह समय जो हमें एकजुट करता है (2011) दुनिया की आत्मा (उपन्यास 2011 के वसंत पुरस्कार के फाइनल) और बंद पानी (2012)। 2015 में उन्होंने प्रकाशित किया एक बेटा और, एक साल पहले, एक मां, जहां पात्र प्रकट होते हैं कि वह अब उठता है एक कुत्ता. उनके काम का दस भाषाओं में अनुवाद किया गया है।

अलेजांद्रो पालोमास अपनी मां की पूजा करता है, जानवरों के दुर्व्यवहार से घृणा करता है और खिड़की के दूसरी तरफ एक सुंदर परिदृश्य और उसके पैरों पर उसके वफादार राल्फो के साथ लिखता है। वह भावनाओं के रूसी पर्वत के माध्यम से पाठकों को परिवहन में एक मास्टर है, उसे गोल वाक्यों, वर्जीनिया वूल्फ, माइकल कुनीघम और जीवन संघर्ष पसंद है।




वह छोटे, करीबी और परिवार में रूचि रखता है: "मैं जो पुस्तक लिखता हूं वह एक ही स्तंभ का एक कशेरुका है, प्रत्येक व्यक्ति इसका रंग और घनत्व वाला होता है, लेकिन वे हमेशा इसके चारों ओर घूमते हैं।" यह निश्चित रूप से, लोगों, परिवारों के बीच संबंधों, भावनाओं, बंधनों को संदर्भित करता है।

अपने उपन्यासों के माध्यम से वह वफादार पाठकों की बटालियन इकट्ठा कर रहा है जो छोटे साहित्य को सार्वभौमिक साहित्य का आनंद लेते हैं। और वह पकड़ता है।


लेखक का नोट

यह कहानी न केवल फेर और अनुसंधान के जीवन है, लेकिन है tambiйn एक प्रतीक्षा घंटे, dнas और aсos परिवार की कहानी है, क्या अच्छा है और क्या घर्षण, हँसी, अवशेष के साथ रहना सीखना deberб ... यह एक आदमी और एक कुत्ते के बीच एक प्रेम की कहानी है, लेकिन एक कदम रखा बुरा घुटनों के tambiйn और में स्थानांतरित करने के लिए एक वेट्रेस जिसका नाम कोई भी नहीं याद रखता है और दादी जिसका आमंत्रण कि वाक्य बनाने के समय था कि कभी-कभी वे जो स्पर्श करते हैं उसका रंग बदलते हैं। लेकिन सबसे ऊपर यह गर्मी की रात और चार बहादुर लोगों की कहानी है।

और, सबसे ऊपर, यह दूसरी संभावनाओं की कहानी है। मैं आपको फेर, अमालिया, एम्मा, सिल्विया, शर्ली और आर लाता हूं।


यहां जानकारी: https://planetadelibros.com/un-perro-libro-207108.html
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीयकुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय
छोटे बच्चों के लिए लिखे गए कुत्तों के बारे में किताबेंछोटे बच्चों के लिए लिखे गए कुत्तों के बारे में किताबें
कुत्ते एनसी 362 / मई 2010 की दुनिया की संपादकीय दुनियाकुत्ते एनसी 362 / मई 2010 की दुनिया की संपादकीय दुनिया
युद्ध में कुत्तोंयुद्ध में कुत्तों
कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)
गोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमणगोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमण
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्तिBullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति
स्टॉकहोम के हमलों में मरने वाले कुत्ते के लिए एक बढ़ती श्रद्धांजलिस्टॉकहोम के हमलों में मरने वाले कुत्ते के लिए एक बढ़ती श्रद्धांजलि
एक कुत्ता अपने अंधेरे मालिक के बगल में विश्वविद्यालय की सीमा में दिखाई देता हैएक कुत्ता अपने अंधेरे मालिक के बगल में विश्वविद्यालय की सीमा में दिखाई देता है
» » एक कुत्ता
© 2021 taktomguru.com