taktomguru.com

कुत्ते में जा सकते हैं कुत्ते

image16यह हमेशा अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप अपने पालतू जानवर को चाबियाँ, होंठ बाम और अन्य सामानों के साथ रखें जो आप अपने बटुए में लेते हैं। हालांकि, एक पिल्ला जो आपके वॉलेट में फिट हो सकती है वह अक्सर सबसे अच्छा विकल्प होता है यदि आप चाहते हैं कि एक विशेषज्ञ स्नगल आपके साथ ले जाए जो अधिकांश बिल्लियों की तुलना में कम जगह पर कब्जा कर लेता है।

लेकिन यह एक कुत्ता है. कई नस्लें एक पोर्टफोलियो के भीतर फिट कुत्तों की श्रेणी में फिट होती हैं। चिहुआहुआ उन सभी डिजाइनर स्वेटर की सराहना करेगा जो आप खरीद सकते हैं, रेशमी यॉर्की जिसका स्वरूप अक्सर कोट के लिए ईर्ष्या बनाता है या पूडल चाय कप होता है। भले ही आप इसे अपने साथ लाएं, चाहे आपके पोर्टफोलियो पार्टनर को उचित कुत्ते टैग सीखने के लिए प्रशिक्षण और सामाजिककरण की आवश्यकता हो और पोर्टफोलियो में व्यवहार कैसे करें। यद्यपि इसके आकार में हेरफेर करना आसान है, इसके लिए दैनिक अभ्यास और आकर्षक मानसिक गतिविधियों की आवश्यकता होती है जो आपको छिपाने और मिठाई की तलाश करने या घूमने के लिए सीखने जैसी रोचक जिंदगी की अनुमति देती है।

एक बटुए कुत्ते की पसंद. रात भर में अपने गोद में आराम करने के विचार से सभी छोटे कुत्तों को आकर्षित नहीं किया जाता है। उदाहरण के लिए, 10 इंच लंबा जैक रसेल टेरियर, ओलंपिक एथलीट के साथ रहने के लिए पर्याप्त ऊर्जा है और अतिरिक्त ऊर्जा को जलाने में मदद की ज़रूरत है। लोमड़ी का शिकार करने के लिए विकसित, आउटडोर जीवन से प्यार करता है लेकिन यदि आप हर सुबह एक घंटे या उससे अधिक समय में पार्क में रोमांच लेने के लिए एक अपार्टमेंट में ठीक हो सकते हैं। एक माल्टीज़ हर दिन कुछ ऊर्जावान चलने के साथ ठीक रहेगी, लेकिन आपको अपने शानदार सफेद कोट को टंगलों से मुक्त रखने के लिए बहुत अधिक समय की आवश्यकता होगी। नस्ल के बारे में शोध करना और जानना कि आपको खुश होने की क्या ज़रूरत है, आपको सही पालतू खोजने में मदद मिलेगी।




छोटे कुत्ते सिंड्रोम. कई छोटे कुत्तों के पास अक्सर बहुत अच्छे व्यवहार होते हैं जो उन्हें खतरनाक स्थिति के बीच में डाल सकते हैं। एक मानक आकार के कुत्ते की तरह व्यवहार करते समय लघुचित्र पिंसर खुश होता है। इस कुत्ते को 10 गुना आकार का सामना करना पड़ेगा यदि उसे धमकी दी जाती है, यहां तक ​​कि इसके चचेरे भाई डोबर्मन भी हैं। Pomeranians मूल रूप से लगभग 30 पाउंड वजन और भेड़ के herders के रूप में अपनी आजीविका अर्जित की। वर्तमान में उनके पास 4 से 6 पाउंड वजन है और उनके बॉसी रवैये को बनाए रखते हैं और एक विरोधी के आकार से 220 इंच पाउंड मास्टिफ़ तक नहीं फिसलते हैं। समूह आज्ञाकारिता कक्षाओं में महत्वहीन आकार के आपके गोलीथ का सामाजिककरण उन्हें बड़े कुत्तों से सुरक्षित रखने और उसे कुछ सामाजिक कौशल सिखाने का एक तरीका है।

सब कुछ विवरण में है. आप एक कंटेनर है कि और अधिक एक पोर्टफोलियो एक पारंपरिक कन्वेयर से वेंटीलेशन के साथ एक संपत्ति का चयन करें और अपने आकार और पर्याप्त जगह फिट बैठता है एक झपकी के लिए जब आपको उसकी आवश्यकता की तरह दिखता है में अपने पिल्ला तुच्छ आकार के परिवहन के लिए चुनते हैं, तो। यहां से चुनने के लिए विभिन्न प्रकार की सामग्रियों और कीमतें हैं, जिसमें धातु के स्टड या जाली पक्षों के साथ खेल शैलियों के साथ चमड़े शामिल हैं जो आपके पिल्ला को अपने आसपास के 360 डिग्री दृश्य देते हैं। अधिकांश में पट्टियां होती हैं जो उनके परिवहन की सुविधा देती हैं और कुछ एयरलाइनों द्वारा कुछ की अनुमति है ताकि आपका पिल्ला शैली में यात्रा कर सके।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या योरकी एक अति सक्रिय कुत्ता है?क्या योरकी एक अति सक्रिय कुत्ता है?
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैंबालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं
यॉर्क कप चाय की देखभाल के लिए टिप्सयॉर्क कप चाय की देखभाल के लिए टिप्स
ची पू के पिल्लेची पू के पिल्ले
तंत्रिका चिहुआहुआ सिंड्रोमतंत्रिका चिहुआहुआ सिंड्रोम
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
चिहुआहुआ पिल्ला का प्रशिक्षणचिहुआहुआ पिल्ला का प्रशिक्षण
यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?
11 महीने की यॉर्की की देखभाल कैसे करें11 महीने की यॉर्की की देखभाल कैसे करें
» » कुत्ते में जा सकते हैं कुत्ते
© 2021 taktomguru.com