taktomguru.com

आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?

मनुष्यों की तरह, कुत्तों को आराम करने के लिए एक आरामदायक जगह चाहिए, और अपने कुत्ते के लिए सही प्रकार का बिस्तर चुनना भारी हो सकता है (सभी आकारों, आकारों और रंगों में बिस्तरों के साथ) आपके कुत्ते के लिए एक आदर्श बिस्तर कैसे चुनता है? कुत्ते?

कुत्ते के बिस्तर का चयन कैसे करें। यदि आपके मन में निम्नलिखित मानदंड हैं तो कुत्ते के बिस्तर का प्रकार चुनना बहुत आसान होगा:

सबसे पहले, अपने कुत्ते के स्वाद पर विचार करें. जब आप झपकी / आराम करते हैं तो आप क्या करते हैं? एक अच्छा शराबी कंबल पाएं, बिस्तर पर जाने से पहले एक या दो बार सर्कल में एक छोटा छेद खोदें, सर्कल में सर्कल करें? यदि ऐसा है, तो आप एक गोल बिस्तर में अच्छी तरह से सो सकते हैं (ये झुका हुआ, गोल बिस्तर जो लगभग गेंद की कुर्सी की तरह दिखते हैं)। क्या आपका कुत्ता अपने पैरों से सोना पसंद करता है? यदि ऐसा है, तो आप एक आयताकार गद्दे पसंद कर सकते हैं, जो आपको एक गोल बिस्तर से अधिक खिंचाव देने के लिए और अधिक जगह देगा। यदि आप अपने कुत्ते को फर्नीचर, अपने बिस्तर, सोफा, या अपनी पसंदीदा कुर्सी पर छोड़ देते हैं, तो तुलनात्मक रूप से समान बिस्तर खोजने का प्रयास करें।

दूसरा, हटाने योग्य कवर और धोने योग्य के साथ एक बिस्तर का चयन करें. यदि आप बिस्तर पर अतिरिक्त कवर खरीद सकते हैं, तो भी बेहतर (एक बिस्तर में होगा जबकि दूसरे को धोया जाएगा) इसे साप्ताहिक धोना सुनिश्चित करें, और अक्सर पिस्सू के मौसम में (विशेष रूप से यदि आप अपने कुत्ते पर fleas देखते हैं) सौंदर्य संबंधी चिंताओं पर विचार करें (यदि आप अपने कुत्ते को रहने वाले कमरे में रखने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बिस्तर आपकी सजावट से मेल खाता है)




तीसरा, अपने कुत्ते की उम्र, स्वास्थ्य, व्यवहार और दौड़ पर विचार करें. पिल्ले और चबाने वाले कुत्तों को कभी भी बिस्तर या कंबल पर नहीं छोड़ा जाना चाहिए जिसमें किसी प्रकार का असुरक्षित filler होता है; निगलने पर भराव आंत्र अवरोध पैदा कर सकता है। पुराने कुत्ते और विशाल नस्ल कुत्तों को अतिरिक्त समर्थन की आवश्यकता होती है, और वे ऑर्थोपेडिक गद्दे, मेमोरी फोम गद्दे, और वार्मिंग बेड से बहुत लाभ उठा सकते हैं। विशाल नस्लों को अक्सर गर्मी में ठंडा रहने में कठिनाई होती है, बाजार में बिस्तर होते हैं जो गर्मी के महीनों के दौरान ताज़ा राहत प्रदान कर सकते हैं।

चौथा, इस बात पर विचार करें कि आपको बिस्तर की जरूरत है. क्या आप बिस्तर को एक बॉक्स में रखने जा रहे हैं? यदि हां, तो एक आयताकार बिस्तर जो बॉक्स को फिट करता है, आवश्यक है, कई कुत्ते बक्से के साथ मजबूत बिस्तर पसंद करते हैं। क्या आप शिविर या यार्ड में बिस्तर का उपयोग करेंगे? यदि ऐसा है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि बिस्तर पानी प्रतिरोधी है और यदि बाहरी उपयोग के लिए इसकी अनुशंसा की जाती है।

पांचवां, अपने पारिस्थितिक पदचिह्न पर विचार करें. कार्बनिक और पुनर्नवीनीकरण सामग्री से बने कपड़े के साथ बनाई गई, पारिस्थितिकीय कुत्ते के बिस्तरों की एक विस्तृत विविधता बाजार पर है। जब भी संभव हो, एक "हरा" बिस्तर चुनें (कुत्ता और ग्रह आपको धन्यवाद देगा)

अंतिम, लेकिन कम से कम, बजट नहीं. बिस्तर $ 20 से कम सैकड़ों डॉलर से भिन्न हो सकते हैं। सभी चीजों की तरह, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। एक उच्च गुणवत्ता वाले बिस्तर की खरीद आपको सस्ते बिस्तर खरीदने के कई सालों से बचाएगी। एक बिस्तर आपकी सभी जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है (आप गर्मी की यात्रा के लिए ठंडा बिस्तर, अपने कुत्ते के दराज में एक बिस्तर, और अपने शयनकक्ष में एक और चाहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
पुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरणपुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरण
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
कुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएंकुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएं
कुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देशकुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देश
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
» » आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
© 2021 taktomguru.com