taktomguru.com

मरिफ xifo, seraphim zubiri के गाइड कुत्ते

serafinsubiriyxifo250पिछले 3 जनवरी, 2011 Xifo की मृत्यु हो गई, Serafín Zubiri के गाइड कुत्ते. सुंदर कुत्ते गोल्डन रेट्रिवर को अर्जेंटीना दर्शकों के लिए बहुत प्यार के साथ याद किया जाता है क्योंकि वह हमारे देश का दौरा करते थे, जबकि उनका मास्टर "डांसिंग फॉर अ ड्रीम 2008" का हिस्सा था। उनकी मृत्यु के बाद, स्पेनिश गायक-गीतकार ने इंटरनेट पोर्टल के साथ उदासी के बारे में बात की जो उसे अपने दोस्त और साथी के बिना आज चलने का कारण बनती है।

सेराफिन जुबिरी ने ला वोज़ डेल इंटीरियर के साथ एक वार्ता में खुलासा किया कि वह अब ज़िफो के बिना जीवन का स्वाद नहीं ले पाएंगे, उनके जीवन साथी जो कुछ दिन पहले मर गए थे, लेकिन बस चलेंगे। इसके अलावा, डिजिटल अख़बार के पाठकों को यह पता है कि उनके लिए क्या हो सकता है, "बिआलालो" के पूर्व प्रतिभागी ने आश्वासन दिया: "एक गाइड कुत्ते के साथ चलने और इसे एक गन्ना के साथ करने के बीच का अंतर साइकिल और मर्सिडीज बेंज में यात्रा के बीच का अंतर है".

कलाकार Xifo से मुलाकात की जब वह एक वर्ष और आठ महीने पुराना था। इससे पहले कि वे मिले, कुत्ता स्पेनिश स्पिंड के संगठन के प्रशिक्षण स्कूल से पहले ही चला गया था, जहां उन्होंने कई चीजें सीखीं जो उनके गुरु के लिए बहुत उपयोगी थीं।

"उसने घाव को ठीक नहीं किया और उसने अपने शरीर के विभिन्न अंगों में मेटास्टेस का पता लगाया था। वह पीड़ित होने के लायक नहीं था। इसलिए मैंने उसे सबकुछ देने के लिए धन्यवाद दिया, हमने अलविदा कहा और वह थोड़ा परी की तरह चुप हो गया ", सेराफिन ने कहा, जो कहता है कि उन्हें लगता है जैसे उन्होंने अपने पिता को खो दिया है।

"यहां तक ​​कि अगर मुझे खुद को संगठित करने के लिए एक और कुत्ता अपनाना है, तो कोई भी Xifo को प्रतिस्थापित नहीं करेगा। ऐसा लगता है जब मैंने अपने पिता को खो दिया था। वह हमेशा मेरे दिल में और मेरे जीवन में एक अपरिवर्तनीय जगह होगी। उसने मुझे बिना किसी अनुलग्नक के, मेरे साथ बिना शर्त होने की उम्मीद किए बिना देने के लिए सिखाया। मैंने हमेशा जो कुछ दिया उसे मैंने पाया, क्योंकि उसने मुझे इतना प्यार और स्वतंत्रता दी"सेराफिन ने कहा।




विशेष रूप से, अपने एल्बम में, "एक सपना से फांसी," सेराफ़िन ज़ुबिरी लाइनों जहां उनके गाइड कुत्ता उद्यान जहां वह स्वतंत्र रूप से घूमने सकता है और इसकी वजह से फूलों को देखने के प्रेम किया समर्पित कर दिया था।

याद रखें कि अर्जेंटीना के माध्यम से ज़िफ़ो का मार्ग बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि उनकी यात्रा ने अपने देश में गाइड डॉग लॉ को प्रेरित किया था।

Serafin एक पत्रकार ने उनसे कहा कि कहा कि जो जागा दो से अधिक वर्षों के लिए सीनेट के दराज में से एक में सो रहा था अर्जेंटीना के सार्वजनिक स्थानों में गाइड कुत्तों के कार्यान्वयन के लिए कानून भाग लेने के द्वारा

बदसूरत डकलिंग में सेराफिन

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ग्रेट डेन नस्ल कुत्ते गाइड कुत्ते हैग्रेट डेन नस्ल कुत्ते गाइड कुत्ते है
गाइड कुत्तागाइड कुत्ता
कुत्ते के साथ साइकिल: सुरक्षित पेडलिंग गाइडकुत्ते के साथ साइकिल: सुरक्षित पेडलिंग गाइड
गाइड कुत्तोंगाइड कुत्तों
कुत्ते को साइकिल के साथ चलने के लिए पियरकुत्ते को साइकिल के साथ चलने के लिए पियर
अर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लों
गाइड कुत्ता क्या है? दृश्य विकार वाले व्यक्ति के लिए आदर्श पालतू जानवर से मिलेंगाइड कुत्ता क्या है? दृश्य विकार वाले व्यक्ति के लिए आदर्श पालतू जानवर से मिलें
ग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैंग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैं
कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएंकुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
» » मरिफ xifo, seraphim zubiri के गाइड कुत्ते
© 2021 taktomguru.com