taktomguru.com

किस प्रकार के कुत्ते में बैरल होता है?

Sanbernardoआपको एक कुत्ते से प्यार करना है जो अपनी बैरल से लैस पार्टी में जाता है, निस्संदेह वह कुत्ता होगा जो जानता है कि एक अच्छा समय कैसे है। बहुत से लोग सैन बर्नार्डो को अपनी गर्दन में बैरल के परिवहन के साथ जोड़ते हैं, हालांकि यह छवि वास्तविकता की तुलना में अधिक किंवदंती है।

एक किंवदंती उभरा. जब एक संत बर्नार्ड आल्प्स में खो गए यात्री का पता लगा सकता था, तो बड़ा, बालों वाला कुत्ता व्यक्ति को गर्म रखने के लिए झूठ बोलता था और उसे चेहरे पर चाटना रखने के लिए उसका चेहरा चाटना करता था। बचाव प्रोटोकॉल को 1820 में थोड़ा सा सजाया गया था जब एक अंग्रेजी कलाकार ने बचाव कुत्तों में से एक की एक तस्वीर पेंट की एक पेंट ले ली थी, जबकि वह संकट में एक यात्री की मदद करने जा रहा था। कोई भी नहीं जानता कि चित्रकार ने वास्तव में कॉलर पर बैरल के साथ एक अल्पाइन बचाव कुत्ता देखा था, लेकिन एक सेंट बर्नार्ड को किसी शराब पीने के लिए सहायता के रूप में नहीं माना जाता है। संभवतः कलाकार सोचा था कि एक यात्री हाइपोथर्मिया ब्रांडी मानव की मदद कि अपने कुत्ते बचानेवाला का पालन करेगा के लिए इंतज़ार कर पुनर्जीवित करने के लिए एक घूंट का स्वागत करेंगे, लेकिन हाइपोथर्मिया और शीतदंश को रोकने में ज्यादा मदद नहीं होगा। कई लोगों का मानना ​​है कि, ब्रांडी पीने से बाहरी रक्त वाहिकाओं का विस्तार होता है, जिससे रक्त में त्वचा आती है, शरीर के तापमान में कमी आती है और गर्मी के नुकसान में तेजी आती है।




अन्य खोज और बचाव दौड़. सैन बर्नार्डो अपनी बेहतर सुनवाई और गंध की भावना के लिए खोज और बचाव मिशन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मूल्य है। लगभग किसी भी कुत्ते नस्ल, यहां तक ​​कि जो शुद्ध नहीं हैं, उन्हें खोज और बचाव जानवरों के रूप में प्रशिक्षित किया जा सकता है। यदि शामिल नमूने में काम करने और चराई करने वाले कुत्तों की विशेषताओं के रूप में शिकार करने या पीछा करने, उनके मालिकों को प्रसन्न करने और प्रसन्न करने के लिए प्रवृत्ति इन कार्यों में और भी मदद करती है। इन कार्यों में उपयोग की जाने वाली उन नस्लों में से कुछ हौड्स, लैब्राडोर रिट्रीवर्स और जर्मन शेफर्ड हैं।

अपने पार्टी कुत्ते के लिए बैरल. तथ्य यह है कि यह ऐतिहासिक रूप से सटीक नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने सैन बर्नार्डो या अन्य बचाव कुत्ते को पार्टी करने के लिए तैयार नहीं कर सकते हैं। कुछ विशेष पालतू स्टोर और ऑनलाइन वेबसाइट छोटे ओक बैरल बेचते हैं जो चमड़े के कॉलर के साथ छोटे प्लग, नल और सहायक उपकरण से सजाए जाते हैं जिन्हें आपके कुत्ते के नाम या अपने पसंदीदा पेय के साथ वैयक्तिकृत किया जा सकता है। हां, छोटे बैरल पूरी तरह से कार्यात्मक होते हैं और जब तक यह अल्कोहल आधारित होता है तब तक आपका पेय तब तक होगा जब पानी सहित किसी अन्य प्रकार के तरल लकड़ी में बैक्टीरिया बढ़ने का कारण बन सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | सान बर्नार्डोकुत्ते नस्लों | सान बर्नार्डो
कुत्ते सैन बर्नार्डोकुत्ते सैन बर्नार्डो
सेंट बर्नार्ड कुत्ता। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxvसेंट बर्नार्ड कुत्ता। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxv
कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?
कुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थेकुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थे
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
एक उदाहरण, एक कुत्ता एक पैदल यात्री पुल पार करता हैएक उदाहरण, एक कुत्ता एक पैदल यात्री पुल पार करता है
आल्प्स में प्रसिद्ध कुत्ता: बैरीआल्प्स में प्रसिद्ध कुत्ता: बैरी
कुत्ते सान बर्नार्डो, प्रसिद्ध बीथोवेनकुत्ते सान बर्नार्डो, प्रसिद्ध बीथोवेन
सेंट बर्नार्डसेंट बर्नार्ड
» » किस प्रकार के कुत्ते में बैरल होता है?
© 2021 taktomguru.com