taktomguru.com

ग्रेहाउंड एस्पासोल-एनाटोमा एथेटिका

पाठ: एंटोनियो लुपेज़ एस्पाडा।

स्कॉटिश, आयरिश, बोर्ज़ॉय या अफगान ग्रेहाउंड जैसे अन्य ग्रेहाउंड की तुलना में हमारा ग्रेहाउंड छोटे आकार का है, क्योंकि स्पैनिश ग्रेहाउंड का पीछा करने वाला टुकड़ा थोड़ा खरगोश है। इसके लिए यह आवश्यक है कि कुत्ते की 60-70 सेंटीमीटर की तुलना में अधिक ऊंचाई न हो जो स्पैनिश ग्रेहाउंड क्रॉस पर उगता है।
हमारी ग्रेहाउंड तक पहुंचने की गति प्रति घंटे 60 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर मापा गया है। असल में वहाँ sitъan क्षमता ग्रेहाउंड दौड़ Espaсol कई उपरोक्त आंकड़े और समय में 60 kilуmetros नीचे है, लेकिन habrнa जिन परिस्थितियों में प्रत्येक उपाय जांच करने के लिए कर रहे हैं। एक सपाट सतह पर लगभग 300 मीटर के दौरान और सीधे पाठ्यक्रम पर, स्पेनिश ग्रेहाउंड द्वारा प्राप्त गति स्पीडोमीटर में प्रति घंटे 62 किलोमीटर तक पहुंच गई। हालांकि, गति उन लोगों में से केवल एक पहलू है जो हमारे ग्रेहाउंड को दौड़ में घातक कुत्ता बनाती हैं। Tambiйn बदल जाता है में स्टार्टअप पर क्षमता को बढ़ावा देने, दक्षता, tйcnica ब्रेक लगाना और aceleraciуn पर विचार करना चाहिए, लेकिन सब से ऊपर, भारी प्रतिरोध, एक कारक है कि उन्हें अन्य greyhounds, mбs quizб rбpidos और विस्फोटकों से अलग करता है, लेकिन वे आते हैं हमारे प्रतिनिधि से बहुत पहले।

हम स्पैनिश ग्रेहाउंड के शरीर का वर्णन करेंगे, एक एथलीट का शरीर बराबर भागों में तेजी से और प्रभावी ढंग से चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जैसा कि हमने कहा, अन्य mбs की ऊंचाई चर्बीयुक्त greyhounds तक पहुंच नहीं होने के बावजूद, ग्रेहाउंड Espaсol काफी tamaсo, है, आने वाले के रूप में हम पुरुषों और 60 के मामले में पार करने के लिए 70 centнmetros तक, इशारा किया है और मादाओं में 68। इस अर्थ में, इसके शरीर की संरचना sublongilnea है, सूखने वालों पर इस ऊंचाई से थोड़ा अधिक अनुदैर्ध्य व्यास के साथ गिनती है। पहली नज़र में, हम एक लंबे, संकीर्ण सिर, एक लंबी limbed और बहुत पेशी देखते हैं, विशेष रूप से पुट्ठा को देखने के लिए, एक बड़े tуrax है, जो यह एक बहुत बड़ी फेफड़ों की क्षमता देता है, पेट और एक बहुत ही लंबी पूंछ retraнdo।

अचूक

उसका पूरा शरीर एक त्वचा से ढका हुआ है जो अपने सभी क्षेत्रों, लचीला और गुलाबी रंग में बहुत चिपका हुआ है, केवल श्लेष्म झिल्ली पर एक अंधेरे स्वर से बदल जाता है। के रूप में फर йste के रूप में होती है, घने बहुत पतली, लघु और छोटे बाल की विविधता पर चिकनी, asн के रूप में, इंटरडिजिटल रिक्त स्थान के लिए, शरीर में वितरित हालांकि थोड़ा जांघों के पीछे में लंबे mбs। कठिन बाल semilargo की विविधता अधिक से अधिक कठोरता और लंबाई जो चर हो सकता है, लेकिन हमेशा समान रूप से शरीर में वितरित पाते हैं, चेहरा, आइब्रो और में tupй पर एक दाढ़ी और लंबे समय mбs मूंछ के गठन sн है खोपड़ी के शीर्ष।

लंबे बाल नस्ल में एक व्यावहारिक रूप से अस्तित्वहीन विविधता है।

संक्षेप में, हमें स्पैनिश ग्रेहाउंड में बाल की तीन किस्में मिलीं:

estбndar द्वारा समर्थित रंगों की पैरा, बहुत खुला है, क्योंकि यह के रूप में "अनिर्धारित" ग्रेहाउंड Espaсol के रंग को परिभाषित करता है और sуlo दौड़ पर mбs रंग tнpicos है, जो, वरीयता के क्रम में, कर रहे हैं राज्य के लिए इस प्रकार की हिम्मत :

_ बार्सिनो और ब्रिंडल कम या ज्यादा अंधेरे और अच्छे रंगद्रव्य के।
_ काला
_ डार्क और स्पष्ट वेफर।
_ टोस्टिंग
_ दालचीनी
_ पीला
_ लाल
_ सफेद
_ बेरेन्डो वाई पनो।

आइए अपने सिर के साथ एक और विस्तृत विश्लेषण शुरू करें। उस उत्सुक, agalgado, संकीर्ण शरीर का अनुपात सिर के आकार में बनाए रखा जाता है, जो लंबे, दुबला और सूखा है। स्नैप खोपड़ी से थोड़ा लंबा है, उनके बीच 5 से 6 के अनुपात में। खोपड़ी और चेहरे के क्षेत्र को खींचने वाली रेखाएं अलग-अलग हैं। इस पहले एक सबकोनवेक्स प्रोफाइल है और इसकी चौड़ाई लंबाई तक कभी नहीं पहुंचनी चाहिए। इसके मध्य भाग में हम अपने पहले दो तिहाई में एक अच्छी तरह से चिह्नित केंद्रीय नाली पाते हैं। दोनों क्षेत्रों के बीच हमें एक मुलायम नाक का फ्रंटल अवसाद मिला, बहुत स्पष्ट नहीं, ट्रफल के सबसे नज़दीकी क्षेत्र में एक लंबे, नीचे की ओर झुकाव या सबकोनवेक्स प्रोफाइल को रास्ता देने के लिए, जो छोटा और काला है। नीचे, होंठ बहुत दुबला, तनाव और काले श्लेष्म झिल्ली के साथ हैं। ऊपरी भाग में केवल निम्नतम को कवर किया जाता है, जिसमें कोई चिह्नित प्रयोगशाला कम नहीं होती है। इस मुंह के अंदर हमें मजबूत, सफेद दांत मिलते हैं जो कैंची में और बहुत विकसित कुत्ते के साथ बंद होते हैं।

कान ऊपरी crбneo में पाए जाते हैं, उसके अंत में एक व्यापक आधार, त्रिकोणीय आकार और पक्ष को झुकाव को हुआ जब कुत्ते टिप्पणी atenciуn की स्थिति में था, के बाद से में इस राज्य semierect रखता है।




आँखें आकार, oblique, बादाम के आकार और हज़ल स्वर में अंधेरे में छोटे हैं। यह एक शांत, मीठा, शांत और आरक्षित दिखता है।

आपकी गर्दन जरूरी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्पेनिश ग्रेहाउंड को अपने दांतों के साथ पूरी दौड़ में खरगोश तक पहुंचना चाहिए, और पूर्ण गति से चलते समय अपने शरीर की स्थिति को कम करके इसे नहीं कर सकता है, यह असुरक्षित होगा। इसे प्राप्त करने के लिए, इसकी लंबी, मजबूत और लचीली गर्दन शरीर की स्थिति को बदलने के बिना खरगोश तक पहुंचने की अनुमति देती है जो इसे उन उच्च गति तक पहुंचने की अनुमति देती है।

यह सिर के सबसे नज़दीकी हिस्से में संकुचित है, लेकिन यह ट्रंक की ओर बढ़ने के साथ थोड़ा बढ़ाता है। इसकी ऊपरी रेखा में, इसमें थोड़ी अवतल प्रोफ़ाइल होती है, जबकि नीचे यह बहुत नरम केंद्रीय उत्परिवर्तन के साथ सीधे होती है।

यह लंबी गर्दन एक आयताकार शरीर से जुड़ती है, जो एक महान शक्ति के साथ संपन्न होती है जो एक उच्च लचीलापन, एक गति कुत्ते में आवश्यक कौशल के साथ शादी करती है जिसे अपने काम में सफलता प्राप्त करने के लिए चपलता और प्रतिरोध की भी आवश्यकता होती है। अगर हम इस संक्षिप्त विवरण में जोड़ते हैं तो उनकी प्रोफ़ाइल अचूक है जो कि इसके व्यापक और विकसित छाती को रिकोलक्शन वेंट्रल के क्षेत्र तक पहुंचने के लिए फेंकता है, जो बहुत आरोपी है। पसलियों में विस्तृत इंटरकोस्टल रिक्त स्थान होते हैं, जो फ्लैट और दृश्यमान होते हैं। टोरैकोको परिधि क्रॉस की ऊंचाई से थोड़ा बेहतर है। झंडे छोटे और सूखे होते हैं, और झुंड अच्छी तरह से विकसित होते हैं।

अपने ट्रंक की ऊपरी रेखा रीढ़ की हड्डी में उत्परिवर्तन से गुज़रने, पीठ में थोड़ा सा संवहनी खींचती है। जब यह चलता है, हम इन पंक्तियों में अचानक बाधाओं या उत्तेजनाओं का पालन नहीं करते हैं, जो हमारे ग्रेहाउंड आंदोलन की एक बार और अधिक लोच और प्रभावशीलता दिखाता है। जैसा कि हम कहते हैं, उसके शरीर का पिछला हिस्सा लंबा, लंबा और परिभाषित है, जो समान रूप से लंबे, बहुत मजबूत, संकीर्ण रीढ़ की हड्डी का मार्ग प्रदान करता है। जैसा कि हम कहते हैं, रीढ़ की हड्डी की ऊंचाई अपने केंद्रीय भाग में क्रॉस की ऊंचाई से अधिक हो सकती है। हम 45 डिग्री से अधिक की झुकाव के साथ, लंबी, शक्तिशाली, भीड़ के लिए मिल गया।

यह एक मजबूत जन्म पूंछ और कम प्रविष्टि के लिए रास्ता देता है जो पतली हो जाती है क्योंकि यह टिप की ओर बढ़ती है। यह लचीला और बहुत लंबा है, मस्तिष्क को पार कर रहा है। जब कुत्ता एक आराम की स्थिति में होता है, तो यह एक सिकल आकार में पड़ता है जो अंत में एक अधिक स्पष्ट हुक बना देता है जो कि तरफ झुकता है। यह लगभग एक टिपिसिडाड दौड़ को प्रदान करने वाली मुद्राओं में से एक में, पिछड़े पैरों के बीच जमीन को घुमाता है।

इसके सामने के पैर पतले, सीधे और समानांतर, पूरी तरह से गूंगा और लंबे होने के लिए खड़े हो जाते हैं। इसमें मजबूत और लंबे फालंग, हार्ड पैड और अच्छे विकास और मध्यम अंतःविषय झिल्ली के साथ हरे पैर, तंग और ऊंचे पैर हैं।

यहां हमें शक्तिशाली अंग मिलते हैं, जो अच्छी तरह से परिभाषित हड्डियों द्वारा समर्थित हैं, जो लंबे और अच्छी तरह से विकसित मांसपेशियों के साथ संपन्न हैं।

पूरी तरह से plumb और सही कोण। झुंड अच्छी तरह से चिह्नित हैं - जमीन के लिए metatarsals लघु और लंबवत। पैर, सामने के पैरों के मामले में, ऊंचे और तंग उंगलियों के साथ, खरगोश हैं। इन पिछड़े अंगों में प्रारंभिक कोण और मांसपेशियों का प्रारंभ होता है ताकि दिशा में अचानक और दिशा में अचानक परिवर्तन हो सके।

यूरोपीय विजेता `16 «लड़कियां बस मज़ा, चैनल» चाहते हैं। प्रस्ताव: मॉन्टसेराट डिएज़ कोवारुबियास। फोटो: बेलट्रान हॉर्टिग्लेज़।
यूरोपीय विजेता `16 «लड़कियां बस मज़ा, चैनल» चाहते हैं। प्रस्ताव: मॉन्टसेराट डिएज़ कोवारुबियास। फोटो: बेलट्रान हॉर्टिग्लेज़।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
Azawakh कुत्ता स्पेनिश ग्रेहाउंड के समान ही हैAzawakh कुत्ता स्पेनिश ग्रेहाउंड के समान ही है
» » ग्रेहाउंड एस्पासोल-एनाटोमा एथेटिका
© 2021 taktomguru.com