taktomguru.com

स्पैनिश ग्रेहाउंड, गतिविधियों के तेज़ और मजबूत साथी

स्पेनिश ग्रेहाउंड

कुछ के लिए विशेष रूप से, शिकार साथी

 दूसरों और अद्वितीय प्रजातियों के लिए। हम बात करते हैं दौड़ में से एक विशुद्ध रूप से स्पेनिश उनके अस्तित्व से अधिक अनोखा, ग्रेहाउंड, या गैलिया का कुत्ता, जो वास्तव में शॉर्ट-बालों वाले लेबल्स के परिवार से मेल खाता है। इस कुत्ते की उत्पत्ति कुछ हद तक अजीब है और सब से ऊपर है बहुत पुराना. हम इसे मिस्र के कला प्रिंट और कैनिन संस्करण दोनों में पाते हैं (द्वारा SLOUGHIS, अरब ग्रेहाउंड जो विजय अवधि के दौरान प्रायद्वीप में प्रवेश करते थे), यहां तक ​​कि दूसरी शताब्दी ईसा पूर्व की पांडुलिपियों में भी, आश्रमों और डॉन क्विज़ोटे के अपने मार्गों से गुजरते हुए।

के कुत्ते वजन के बारे में 25 से 30 किलो वजन, इसके 60 सेमी के साथ। अनुमानित ऊंचाई और एक बेहद पतली इमारत के लिए शिकार करने के लिए ग्रेहाउंड को एक परिपूर्ण दौड़ बनाते हैं भौतिक गुण, और वास्तव में, यह शिकार गतिविधियों की वजह से है कि यह नस्ल ऐतिहासिक रूप से अधिक ज्ञात है।

कठिन दौड़ के लिए कठिन जीवन

स्पैनिश ग्रेहाउंड की शिकार उत्पत्ति ने सभी प्रकार की कहानियां एकत्र की हैं, उनमें से कई बिल्कुल खुश नहीं हैं। ग्रेहाउंड्स वे सबसे त्याग किए गए दौड़ में से एक हैं अपने मालिकों द्वारा और यहां तक ​​कि दूसरों द्वारा अपनी पतली उपस्थिति के कारण खराब तरीके से खिलाया जाता है, जिसमें कई लोगों के लिए कुपोषण और प्राकृतिक उपस्थिति के बीच अंतर करने के लिए कुछ जटिल है। शिकार गतिविधि के बारे में, कुत्ता अकेले शिकार, monterias में आदमी के हस्तक्षेप और उत्पीड़न के माध्यम से hares के सेनानियों के बिना।

ग्रेहाउंड-स्पेनिश कुत्ता




दूसरी ओर, ग्रेहाउंड एक है रेसिंग कुत्ता, प्रतियोगिता का इसके विस्तारित पैर, बड़े शरीर और लचीलापन इसे पहुंचने की अनुमति देते हैं महान गति प्रतिस्पर्धा करने के लिए। उनके पास लंबी पूंछ, मजबूत जन्म और कान के साथ एक बहुत लंबा सिर है। उसकी स्वास्थ्य यह मजबूत है क्योंकि इसका उपयोग बाहरी इलाकों, जैसे क्षेत्र या स्थानों के मौसम और परिस्थितियों के लिए किया जाता है देश और सदियों से खुद प्रकृति।

एक साथी पशु के रूप में ग्रेहाउंड

स्पेनिश ग्रेहाउंड मुंह

ग्रेहाउंड हैं कुत्ते बहुत वफादार और शांत, लेकिन सक्रिय. उनकी तरह की प्रकृति उनकी शिक्षा को सुविधाजनक बनाती है, जिन्हें अन्य जातियों के रूप में विशेष प्रयासों की आवश्यकता नहीं होती है। लेकिन साथ ही, उन्हें मालिक से बहुत अधिक ध्यान और स्नेह और स्नेह के निरंतर नमूने की आवश्यकता होती है, ताकि ग्रेहाउंड सुरक्षित महसूस हो, क्योंकि वे कुछ हद तक हैं शक्की शुरुआत में उन्हें मालिक के हिस्से पर समझ और एक निश्चित साथी महसूस करने की आवश्यकता है, और इससे उन्हें जीवन के अच्छे साथी मिलते हैं।

ग्रेहाउंड बहुत वफादार और शांत हैं, लेकिन सक्रिय कुत्तों को ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

हालांकि, उनके भौतिक गुण इन कुत्तों के प्राकृतिक आवास को बंद जगह नहीं बनाते हैं, बल्कि मुख्य रूप से खुला. एक ग्रेहाउंड एक फार्महाउस में या देश के घर में खुशी से रहेंगे, जहां यह आसानी से चल सकता है और यहां तक ​​कि दौड़ भी सकता है, क्योंकि उन्हें अंतरिक्ष विकसित करने की आवश्यकता होती है। दूसरी तरफ, और अन्य प्रकार के ग्रेहाउंड से अलग, ग्रेहाउंड्स हैं छोटा कोट, जिसके साथ कई विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन हर बार एक नियंत्रित शौचालय की आवश्यकता होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों ग्रेहाउंड्सकुत्तों ग्रेहाउंड्स
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
» » स्पैनिश ग्रेहाउंड, गतिविधियों के तेज़ और मजबूत साथी
© 2021 taktomguru.com