taktomguru.com

कुत्तों के लिए बुलबुला मशीन

बुलबुलाशानदार, उत्साहित और अप्रत्याशित: बुलबुले में कुत्तों को उनके अप्रत्याशित अनियमित आंदोलनों के साथ मनोरंजन करने के लिए सभी आवश्यक आवश्यकताएं प्रतीत होती हैं। यदि आप स्वादयुक्त एटोकिन के मिश्रण का थोड़ा सा जोड़ सकते हैं तो आप पूरे दिन बुलबुले फटने के लिए आदी कुत्ते के मनोरंजन के लिए सही नुस्खा की उपस्थिति में होंगे।

समारोह. अपने पालतू जानवरों का मनोरंजन करने के लिए बुलबुले बनाना मजेदार हो सकता है लेकिन आप थोड़ी देर बाद थक सकते हैं। परेशान न करें और गहराई से सांस लें, अब बबल मशीनें आपके लिए लगभग सभी काम करती हैं। ये मशीनें आपके पालतू जानवरों के लिए सैकड़ों बुलबुले उड़ सकती हैं। यह उन दिनों के लिए बिल्कुल सही है जब आप थके हुए होते हैं और आपका ऊर्जावान कुत्ता दीवारों के खिलाफ उछाल के लिए तैयार होता है।

मॉडल. अपने पालतू जानवरों का मनोरंजन करने के लिए बाजार में विभिन्न प्रकार की बबल मशीन उपलब्ध हैं। सबसे लोकप्रिय बबल मशीनों में बैटरी संचालित डिवाइस होते हैं जो फर्श पर रखे जाते हैं और बटन के स्पर्श पर आसानी से सक्रिय किया जा सकता है। अन्य मॉडल पोर्टेबल डिवाइस हैं जिन्हें बैटरी की आवश्यकता नहीं होती है और केवल ट्रिगर खींचकर या बबल वंड को स्थानांतरित करके सक्रिय किया जा सकता है। सभी मशीनों को विशेष रूप से कुत्तों के लिए डिज़ाइन किए गए विशेष मिश्रण की आवश्यकता होती है।




कार्यों. बुलबुले फटने के खेल को और भी नशे की लत बनाने के लिए, ऐसे कई मॉडल हैं जिनके मिश्रण आकर्षक स्वाद के साथ सुगंधित हैं। आपका पालतू बेकन, बारबेक्यूड चिकन और मूंगफली का मक्खन बुलबुले के बीच भी चयन कर सकता है। इसके अलावा, बुलबुले का आकार एक मॉडल से दूसरे में भिन्न हो सकता है, कुछ मशीनें बड़े बुलबुले का उत्पादन करती हैं जबकि अन्य कई छोटे बुलबुले उत्पन्न कर सकते हैं जो अधिक आसानी से फैलते हैं।

सुरक्षा. जब आप अपने पालतू जानवरों मैच भी देख, आपको आश्चर्य हो सकता है अगर यह फट करने के लिए इन सभी बुलबुले एक ही बार में, सौभाग्य से, कुत्तों दुकानों में बेचा के लिए किराने की बुलबुले के लिए समाधान पालतू पशुओं की सामग्री सुरक्षित हैं सुरक्षित है। वैकल्पिक रूप से, बच्चों के लिए विशेष रूप से बनाए गए गैर विषैले बबल समाधान का भी उपयोग किया जा सकता है। सबसे अच्छा से बचने के लिए है नियमित रूप से समाधान है कि गैर विषैले लेबल नहीं हैं बुलबुले, वे, उल्टी दस्त या चुभने और अगर आँखों के पास फट फाड़ हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते का पसंदीदा खिलौना: कोंगकुत्ते का पसंदीदा खिलौना: कोंग
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलेंहमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें
कुत्तों के लिए पहला गेम कंसोल आता हैकुत्तों के लिए पहला गेम कंसोल आता है
कैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता हैकैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता है
पानी के नीचे कुत्तोंपानी के नीचे कुत्तों
एक कुत्ते और एक हाथी के बीच अविश्वसनीय दोस्तीएक कुत्ते और एक हाथी के बीच अविश्वसनीय दोस्ती
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
क्या एक तेज pei झुर्रियों बनाता है?क्या एक तेज pei झुर्रियों बनाता है?
पशु और उपकरणों का उपयोग: डॉल्फ़िन, ओटर, हाथी।पशु और उपकरणों का उपयोग: डॉल्फ़िन, ओटर, हाथी।
» » कुत्तों के लिए बुलबुला मशीन
© 2021 taktomguru.com