taktomguru.com

कुत्ते के भोजन के लिए घर का बना जोड़ा

कुत्ता खानायद्यपि यह मनुष्यों के लिए बहुत अवांछित प्रतीत हो सकता है, लेकिन अधिकांश कुत्तों को सूखे क्रोकेट्स की प्लेट में आसानी से डुबोया जाता है। हालांकि, अगर आपके पास एक उग्र कुत्ता है, तो भोजन एक युद्ध हो सकता है, हालांकि, आपके कुत्ते के भोजन के लिए कुछ घर का बना जोड़ा, आपके भोजन को फिर से आनंद ले सकता है।

घर का बना खाना क्यों जोड़ें? खाद्य दुकान कुत्ते के भोजन में खरीदा विकसित की है और अपने प्यारे दोस्त सभी पोषक तत्वों की जरूरत है देने के लिए परीक्षण किया है, और घर का बना अतिरिक्त सामान्य भोजन करने के लिए एक स्वादिष्ट इसके अलावा रहे हैं। घर का बना खाना सबसे मज़ेदार के लिए आदर्श है, और यह आपके प्यारे दोस्त के इलाज के लिए एक मजेदार और रचनात्मक तरीका है। इन जोड़ों को एक खुशी होनी चाहिए, न कि भोजन के लिए एक विकल्प, और दिन के दौरान आप खाने के एक चौथाई से अधिक नहीं होना चाहिए।

चिकन और चावल. छोटे टुकड़ों में बेनालेस चिकन का 1/2 पाउंड चॉप करें, और 1 चम्मच तेल के साथ एक पैन में टॉस करें। चिकन को कुक करें जब तक यह सुनहरा और कुरकुरा न हो, और पैन में कच्चे चावल के 1 कप छिड़कें। तीन कप कम सोडियम चिकन शोरबा और जमे हुए गाजर का एक थैला डालें, कवर करें और 20 मिनट तक उबाल लें। चावल चिपचिपे और चिपचिपा है, लेकिन यह है कि जब आप अपने भोजन में मिश्रण, टुकड़े टुकड़े करना के साथ विलय, एक स्वादिष्ट हलवा पिल्ला बनाने वास्तव में क्या, अपने कुत्ते को चाहता है।




बीफ मिश्रण. सुनहरे भूरे रंग तक एक बड़े बर्तन में 1 पाउंड गोमांस, और मांस पर गोमांस के शोरबा का एक बॉक्स डालना। एक उबाल लाने के लिए और 30 मिनट के लिए खाना बनाना। कटा हुआ ब्रोकोली का एक बैग, जमे हुए मटर का एक थैला और जमे हुए गाजर का एक थैला पॉट और फोड़ा में 15 मिनट के लिए जोड़ें। पॉट में तीर के 2 चम्मच छिड़के और मिश्रण जब तक तरल मोटी बुलबुले सॉस में बदल जाता है।

मीठे निमंत्रण. मिठाई कभी भी आपके कुत्ते के भोजन का ध्यान नहीं होना चाहिए, लेकिन समय-समय पर इस मूंगफली का मक्खन-आधारित उपचार थोड़ा सा आपको चोट नहीं पहुंचाएगा। 1 कप नरम मूंगफली का मक्खन एक कटोरे में जोड़ें और 1/2 कप grated गाजर और गैर वसा दही का एक कटोरा जोड़ें। मिश्रण को रेफ्रिजरेटर में स्टोर करें, और अपने कुत्ते के क्रोकेट्स में एक चम्मच जोड़ें। थोड़ा गर्म पानी के साथ पालन करें, मिश्रण करने के लिए हलचल और खाने से पहले पांच मिनट के लिए खड़े हो जाओ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकारकुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकार
घर का बना कम वसा कुत्ता खानाघर का बना कम वसा कुत्ता खाना
5 कुत्तों के लिए घर का बना खाना पकाने के व्यंजनों5 कुत्तों के लिए घर का बना खाना पकाने के व्यंजनों
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनोंकुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनों
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़, माइक्रोवेव में तेजी से व्यंजनोंकुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़, माइक्रोवेव में तेजी से व्यंजनों
» » कुत्ते के भोजन के लिए घर का बना जोड़ा
© 2021 taktomguru.com