taktomguru.com

बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने

बिल्लियों के लिए सर्वश्रेष्ठ घर का बना खिलौने

बिल्लियों के लिए सर्वश्रेष्ठ घर का बना खिलौने

उन लोगों के लिए जो उन्हें भाग्यशाली रूप से जानने के लिए भाग्यशाली हैं, बिल्लियों एक बहुत ही रोचक जानवर हैं: हालांकि लोकप्रिय कल्पना को अकेले और आम तौर पर निष्क्रिय जीवों के रूप में वर्णित किया गया है, लेकिन ये छोटी फेलिन भी उत्कृष्ट, अथक और उल्लसित प्लेमेट हैं। न केवल पिल्ले, बिल्लियों को अपने साथी के साथ या मानव मित्रों की सक्रिय भागीदारी के साथ मजेदार क्षण, अकेले प्यार करना पसंद है। इस गाइड में हम आपको बिल्लियों के लिए सर्वश्रेष्ठ घर का बना खिलौने बनाने के तरीके दिखाते हैं।

रहस्यमय गत्ता बक्से

जो लोग बिल्लियों की दुनिया को करीब जानते हैं, वे जानते हैं कि इन खूबसूरत नमूने बंद और संकीर्ण रिक्त स्थान से प्यार करते हैं जिसमें हम कभी कल्पना नहीं करेंगे कि वे स्लाइड कर सकते हैं। एक साधारण कार्डबोर्ड बॉक्स के साथ अपनी बिल्ली से संपर्क करने का प्रयास करें और आप अपरिहार्य और आश्चर्यजनक प्रभाव देखेंगे: इसे अपने गेम रूम में चुनने में उसे डाला जाएगा। उस बिंदु पर कार्डबोर्ड को अपने हाथों से खरोंच करके शोर बनाने के लिए पर्याप्त है ताकि वह अपने बॉक्स में आगे बढ़कर आगे बढ़ सके। एक बड़ा प्रभाव भी एक बड़ा लिफाफा पेश करके प्राप्त किया जा सकता है, जिसमें हमारी बिल्ली एक बिल्ली का बच्चा छलांग के साथ फिट बैठेगी।

एल्यूमीनियम पन्नी गेंदें

छोटी जगहों के अलावा, बिल्लियां भी अपने प्रतीकात्मक शिकार के बाद दौड़ना और आगे बढ़ना पसंद करती हैं: इसलिए आपको केवल एक छोटी गेंद बनाने के लिए कुछ एल्यूमीनियम पन्नी रोल करना होगा और अपने प्यारे दोस्त के खाली समय के लिए एक और मजेदार खिलौना बनाना होगा। इस बिंदु पर, गेंद खींचकर आप अपने बिल्ली के प्रतिद्वंद्वी के साथ एक वास्तविक खेल खेल सकते हैं - कुछ बिल्लियां भी गेंद को पुनः प्राप्त कर सकती हैं और इसे अपने मानव साथी को ले जा सकती हैं।

टॉयलेट पेपर सांप




शून्य लागत पर एक और सरल रचनात्मक विचार रोशनी के लिए घर में बिल्लियों के समय एक छोटा सा सांप जिसका संरचना टॉयलेट पेपर के समाप्त रोल से बना है बनाने के होते हैं: एक बहस में प्रविष्टि के दो या तीन रोल गठबंधन है जिसके साथ उन्हें बंधे रखने (धागा पर्याप्त लंबे समय तक, यह प्रत्येक रोल पर टिकेगा) - फिर इस संरचना को हरे रंग के कपड़े खोलने के साथ कवर करें। फांसी के धागे के टुकड़े के साथ सांप को सांप करके, आप बिल्ली को "धोखा" दे सकते हैं, जिससे यह शिकार शिकार के भ्रम का अनुभव कर सके।

कालीन के नीचे एक माउस

बिल्ली के वृत्ति के बाद, आप मजा कर सकते हैं अपनी बिल्ली भी नाटक कर घर में एक चूहा है कि वहाँ है, खासकर यदि आप केवल अपने हाथ (या बच्चों के लिए वैकल्पिक रूप से एक छोटे भरवां पशु) और कालीन के तहत इसे छिपाने थोड़ा इसे बाहर छोड़ने की जरूरत के लिए कालीन के नीचे के साथ है, तो इसे हटाने । बिल्ली की प्रतिक्रिया बहुत मजेदार होगी, बस सुनिश्चित करें कि आप बहुत मोटे नहीं हैं या हाथ से गरीब माउस काटते हैं।

साबुन बुलबुले

बिल्लियों और बच्चों दोनों बनाने के लिए एक साथ खेलते हैं, आप एक आम मजा का उपयोग कर सकते हैं: साबुन बुलबुले। हमारी बिल्ली दोस्तों, वे सब कुछ है कि चाल से प्यार है, भी इन जादुई बुलबुले (शायद अपने बच्चों की वजह से), जो ऊपर से उतर अपने तेज पंजे के साथ "ड्रिल" करने की कोशिश करने का तमाशा प्यार करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
अपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएंअपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएं
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
बिल्लियों के बीच प्रस्तुति गाइडबिल्लियों के बीच प्रस्तुति गाइड
बिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथीबिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथी
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
» » बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
© 2021 taktomguru.com