taktomguru.com

केसी एक कुत्ता जो अपने मालिक की तलाश में 50 किमी की यात्रा करता था

ओलेट और केसी

ओलेट और केसी

यह एक कुत्ते की आश्चर्यजनक कहानी है जिसने संयुक्त राज्य अमेरिका में ओकलाहोमा राज्य में 50 किमी की यात्रा की, अपने मालिक की यात्रा करने के लिए, एक 91 वर्षीय महिला जिसे स्ट्रोक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ओलेटा केली और केसी, एक मेस्टिज़ो और स्ट्रीट कुत्ते के बीच का रिश्ता चार साल पहले शुरू हुआ था। उनकी पोती, क्रिस्टन केली ने उन्हें आघात और कुपोषण के संकेतों के साथ एक बरसात की रात पाया। बचाव के सीखने पर, ओलेट ने युवा महिला से जानवर का प्रभार लेने के लिए कहा, जिससे वह अपने पालतू जानवर और साथी बन गया।

जबकि केली ने पहली बार इनकार कर दिया, यह मानते हुए कि ऐसा कोई जानवर एक कमजोर बूढ़ी औरत की देखभाल में नहीं हो सकता है, वह आखिरकार अपनी दादी की खुशी बन गई।




ओलेटा का स्वास्थ्य एक स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद टूट गया जिसने उसे अपने घर से दूर अस्पताल में भर्ती कराया, कुत्ते और उसके परिवार द्वारा कुत्ते का स्वागत किया। यात्रा करने के लिए मजबूर, केली के पास पड़ोसी के प्रभारी कुत्ते को छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, जहां से वह बिना मिलने के बच निकला।

उसे ढूंढने की पूरी आशा खोने के बाद, बूढ़ी औरत ने अपने अस्पताल के बिस्तर पर इस्तीफा दे दिया। हालांकि, एक रात उन्हें सबसे आश्चर्यजनक खबर मिली। अस्पताल सहायक ने उपेक्षा के संकेतों के साथ एक पतले कुत्ते की उपस्थिति की सूचना दी।

जब अगले दिन केली के पति अस्पताल में ओलेट को देखने गए, तो उन्होंने पाया कि चार दिन पहले आगंतुक ने 60 दिन पहले गायब होने की सूचना दी थी।

ओलेट और उसके कुत्ते केसी के बीच पुनर्मिलन भावनात्मक से अधिक था, और हालांकि वह अभी भी ठीक हो रही है, केसी को लगातार उस महिला के साथ अधिक समय बिताने के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जिसने उसे आश्रय, भोजन और प्यार प्रदान किया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बुजुर्गों के लिए सबसे अच्छा मध्यम आकार के गार्ड कुत्तोंबुजुर्गों के लिए सबसे अच्छा मध्यम आकार के गार्ड कुत्तों
एक कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शहर के नए महापौरएक कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शहर के नए महापौर
कुत्तों के चुंबन स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैंकुत्तों के चुंबन स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं
कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करेंकार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
महान नीला व्हेलमहान नीला व्हेल
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
टर्ननाडो के बाद पालतू जानवर अपने मालिकों के साथ मिलकर मिलते हैंटर्ननाडो के बाद पालतू जानवर अपने मालिकों के साथ मिलकर मिलते हैं
कुत्ते के लिए एक इतालवी न्यायाधीश की ग्रीन लाइट अस्पताल में अपने मालिक से मिलने के लिएकुत्ते के लिए एक इतालवी न्यायाधीश की ग्रीन लाइट अस्पताल में अपने मालिक से मिलने के लिए
» » केसी एक कुत्ता जो अपने मालिक की तलाश में 50 किमी की यात्रा करता था
© 2021 taktomguru.com