taktomguru.com

कुत्ते के लिए एक इतालवी न्यायाधीश की ग्रीन लाइट अस्पताल में अपने मालिक से मिलने के लिए

वाक्य: "जानवरों के लिए भावना एक मूल्य और संविधान द्वारा गारंटी ब्याज है"

कुत्ता-आवागमन-अस्पताल-मास्टरयह एक बहुत पुरानी कहानी है प्रेम संबंध जो कुत्ते को अपने मालिक के साथ जोड़ता है और इसके विपरीत, अपने कुत्ते का मेजबान। अपने सार में प्राचीन और अपरिवर्तनीय, सिर बनाने के लिए जिसने महसूस करने में सक्षम जानवरों के साथ भावनात्मक संबंध बनाया, वास्तव में एक कुत्ता हो सकता है। और मुझे लगता है कि हमारे पालीओलिथिक पूर्वजों, इस तथ्य को खोजने वाले पहले व्यक्ति हैं कि स्नेह के बंधन जो उन्हें एकजुट करते हैं, पारस्परिकता, युवा भेड़ियों ने पहली बार पालतू जानवरों को पालतू बनाया। और यह समझने के लिए जरूरी है कि पालतू जानवर की प्रक्रिया में कुछ भी काम नहीं करेगा, अगर इन मानव व्यक्तियों और अन्य गैर-मनुष्यों (कुत्तों के मामले में) के बीच प्यार के समान कुछ नहीं था। न तो शिकार या झुकाव, या हिरासत। क्योंकि कुत्ता सिर्फ अपना काम करता है क्योंकि वह अपने शिक्षक से प्यार करता है। उनकी एक रिपोर्ट बनाई गई है और यह अन्यथा नहीं हो सकती है, और इस बार पत्र लिखे गए थे, इतिहासकार, मनोवैज्ञानिक, प्रकृतिवादी।

यदि कुत्ते और गुरु के बीच संबंध समान रहता है, अपरिवर्तनीय, जब पहला वाचा स्थापित किया गया था, तो उस प्रेम की उस अजीब भावना के अर्थ और ऊपर जो मानव और एक इंसान को एकजुट करता है, समय के साथ नहीं बदला है। कानून, उदाहरण के लिए, इस प्यार के रूप को पहचानने और गारंटी देने के लिए केवल कोडिंग शुरू कर दिया है।

और फिर यहां नया हिस्सा है और मजबूत प्यार के इस रिश्ते के साथ, कुत्ते की रक्षा के लिए, अपने तरीके से क्रांतिकारी।

न्यायाधीश जो जानवरों के लिए भावनाओं को महत्व देता है

एक इतालवी न्यायाधीश ने जानवरों के लिए और उन लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण उदाहरण स्थापित किया है जो उन्हें प्यार करते हैं। एक उपन्यास वाक्य में, "जानवरों की भावना संविधान द्वारा गारंटीकृत मूल्य और ब्याज का गठन करती है।"

उस महिला का इतिहास जिसने पूछा कि उसका कुत्ता अस्पताल में जाता है

कहानी, संक्षेप में, यह है: गंभीर बीमारी वाले एक महिला को क्लिनिक में भर्ती कराया गया और उसने अपने कुत्ते से मिलने के लिए कहा। क्लीनिक और अस्पतालों में सामान्य नियमों के अनुसार, जानवरों की अनुमति नहीं है। रोगी का अनुरोध पूर्वोत्तर इटली में वेरेस से न्यायाधीश ज्यूसेपे बफोन की मेज पर समाप्त हुआ, जिसने एक अत्यधिक स्पष्ट वाक्य जारी किया है, जिसमें स्ट्रैसबर्ग के यूरोपीय सम्मेलन का भी जिक्र है: «कानून ने स्वीकार किया है कि मनुष्य के सभी जीवित प्राणियों का सम्मान करने के लिए नैतिक दायित्व है और, मनुष्य और साथी जानवरों के बीच विशेष संबंधों के विचार में, उन्होंने योगदान के कारण ऐसे जानवरों के महत्व की पुष्टि की है। जीवन की गुणवत्ता और इसलिए समाज के लिए इसकी कीमत प्रदान करते हैं"।

कुत्ते के लिए अस्पताल में अपने मालिक से मिलने के लिए इतालवी न्यायाधीश का क्रांतिकारी शासन




निर्णय को एक निश्चित क्रांतिकारी तरीके से माना जाता है, क्योंकि कुत्ते और उसके मालिक के बीच मौजूद प्रभावशाली संबंध सुरक्षित है। न्यायाधीश अपील, दूसरे हाथ पर, "सामाजिक सरोकार और नैतिकता के विकास" की सिफारिश करने के लिए कि "राज्य और क्षेत्र के स्कूलों और सभी प्रकार के संस्थानों में शैक्षिक कार्यक्रमों के एकीकरण को बढ़ावा देने, को प्राप्त करने के जानवरों की नैतिकता और उनके सम्मान के मामले में छात्रों की एक प्रभावी शिक्षा "।

और, इस मामले में यह स्ट्रैसबर्ग के यूरोपीय सम्मेलन को संदर्भित करता है: "कानून ने स्वीकार किया है कि मनुष्य के सभी प्राणियों का सम्मान करने के लिए नैतिक दायित्व है, और मनुष्यों और घरेलू पशुओं के बीच विशेष संबंधों के कारण, उन्होंने कहा कि इन जानवरों के महत्व के कारण वे गुणवत्ता में योगदान देते हैं जीवन का और इसलिए समाज के लिए इसका मूल्य "।

और यही श्रीमती वरसे का मामला है, जैसा कि वाक्य द्वारा प्रमाणित किया गया है, हालांकि विभिन्न बीमारियों से पीड़ित और दर्दनाक "जो मानसिक स्पष्टता को बनाए रखता है और समझने और समझने में सक्षम लगता है," सामान्य रूप से जानवरों के लिए महत्वपूर्ण परिणाम और उनसे प्यार करने वालों के लिए महत्वपूर्ण परिणाम पैदा कर सकता है।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
एक कुत्ते की मौत एक रिश्तेदार की मौत की तरह लगती हैएक कुत्ते की मौत एक रिश्तेदार की मौत की तरह लगती है
वे पाते हैं कि कुत्ते के मालिक का बंधन मां-पुत्र के समान हैवे पाते हैं कि कुत्ते के मालिक का बंधन मां-पुत्र के समान है
कुत्ते मनोविज्ञानकुत्ते मनोविज्ञान
स्पेन के zp में एक बच्चे के लिए कुत्ते के लायक नहीं है: एक न्यायाधीश एक अलग जोड़े के पालतू जानवर की…स्पेन के zp में एक बच्चे के लिए कुत्ते के लायक नहीं है: एक न्यायाधीश एक अलग जोड़े के पालतू जानवर की…
केसी एक कुत्ता जो अपने मालिक की तलाश में 50 किमी की यात्रा करता थाकेसी एक कुत्ता जो अपने मालिक की तलाश में 50 किमी की यात्रा करता था
मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?
एक बधिर कुत्ते को अपनाना: इसे सही करने के लिए कुंजीएक बधिर कुत्ते को अपनाना: इसे सही करने के लिए कुंजी
कुत्तों की उत्पत्ति का अनावरण कियाकुत्तों की उत्पत्ति का अनावरण किया
» » कुत्ते के लिए एक इतालवी न्यायाधीश की ग्रीन लाइट अस्पताल में अपने मालिक से मिलने के लिए
© 2021 taktomguru.com