taktomguru.com

कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें

छुट्टियां आ रही हैं और समस्या यह है कि आपको करना है कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें क्योंकि दोस्तों या परिवार उसकी देखभाल नहीं कर सकते हैं।

यात्रा के समय, यदि हम तय करते हैं कि हमारे पालतू जानवर हमारे साथ हैं, तो इस श्रृंखला की श्रृंखला को ध्यान में रखना आवश्यक है, ताकि चुने गए गंतव्य की यात्रा पूरी तरह से आनंदित हो।

कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें

कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें

अगर वे कार से यात्रा कर रहे हैं, तो हमें जरूरी है एक कंबल के साथ सीट की स्थिति ताकि असबाब की रक्षा के अलावा हमारे पालतू आरामदायक हो सकें।

यदि जानवर बहुत बेचैन है, तो उसे एक पशुचिकित्सा से परामर्श करके sedated किया जा सकता है जो दवा निर्धारित करने के प्रभारी होना चाहिए। आप चक्कर आना या मतली से बचने के लिए यात्रा से पहले उसे खिलाने का भी चयन नहीं कर सकते हैं।

सलाह में, विशेष रूप से लंबी यात्राओं के मामलों में, हर दो घंटे बंद करो पालतू जानवरों के लिए पानी पीना, खिंचाव और खुद को राहत देना, जो तनाव के स्तर को कम कर देगा जो यात्रा का कारण बन सकता है।




जानवर को खिड़की से बाहर निकलने से रोकें दुर्घटनाओं से बचने के लिए, और यह न भूलें कि हमें वाहन में इसे बंद नहीं करना चाहिए, गर्मी के स्ट्रोक से बचने के लिए जो बहुत हानिकारक हो सकता है।

को हमारे पालतू जानवर के साथ यात्रा करें, हमें चाहिए अपना आहार बदलने से बचें जिसके लिए वह आदी है, क्योंकि हम उस तरह से पाचन समस्याओं का कारण बन सकते हैं। घर से दूर रहने के दौरान पहुंचने के लिए पर्याप्त संतुलित भोजन लाने की सलाह दी जाती है।

यह महत्वपूर्ण है जानवर की पहचान करें यदि आप यात्रा के दौरान खो जाते हैं तो हमारे डेटा के साथ, क्योंकि स्थान के परिवर्तन से आप थोड़ा विचलित हो सकते हैं। हमारे फोन के साथ पर्याप्त है, पहचान में हमारे पालतू जानवर का नाम शामिल करना जरूरी नहीं है, इससे बचने के लिए कि जो भी इसे पाता है, उसे अपने नाम से बुलाएं और अपना विश्वास कमाएं।

आखिरकार, हमारे दोस्त के अच्छे स्वास्थ्य का स्वास्थ्य प्रमाण पत्र कभी भी बुरी तरह नहीं आता है, और अगर कुछ होता है, तो आप किसी को काटते हैं या किसी अन्य कुत्ते से लड़ते हैं।

आपके पास जानने के लिए सभी बुनियादी युक्तियाँ हैं एक कार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें, अब आपको घर पर पालतू जानवर छोड़ने का कोई बहाना नहीं होगा, आप अपने साथ किसी भी आउटिंग के साथ जा सकते हैं, चाहे वह करीब या लंबा हो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार में कुत्ते का स्थानकार में कुत्ते का स्थान
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं हैजब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है
कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करेंकुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें
"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…
अपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्सअपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्स
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
पालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएंपालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएं
» » कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
© 2021 taktomguru.com