taktomguru.com

यह जानने के लिए टिप्स कि आपके कुत्ते के घोंसले के मामले में क्या करना है

यह जानने के लिए टिप्स कि आपके कुत्ते के घोंसले के मामले में क्या करना है
खुर्राटों-पालतू-पालतू-डॉग-कर्कश कुत्ता

सबसे पहले, और पाठक की शांति के लिए, यह याद रखना उचित है कि कुत्तों के लिए यह पूरी तरह स्वाभाविक है और सच्चाई यह है कि इस स्थिति को अति-आयामी नहीं होना चाहिए. बेशक, किसी कुत्ते के घोंसले के कारणों या कारणों में भाग लेना, समस्या का समाधान करने के लिए एक आवश्यक आवश्यकता है। इसलिए, अगले लेख में हम आपको इस मुद्दे के संभावित कारण बताते हैं और निश्चित रूप से, हम इस कुत्ते की समस्या को हल करने के लिए कुछ सुझाव साझा करते हैं।

ठीक है, चलो कुछ संभावित कारणों को सूचीबद्ध करके शुरू करें जो आपके कुत्ते के खर्राटों का कारण बन सकते हैं:

अधिक वजन आमतौर पर उन कारणों में से एक है जो कुत्ते के खर्राटों का कारण बनते हैं। शायद यह सबसे आम कारण है और इसलिए, वह सबसे प्रभावशाली है। ऐसा होता है कि एक कुत्ते की श्वसन क्षमता अधिक वजन में काफी कमी आई है और कभी-कभी जब जानवर इस स्थिति को आराम देता है तो आपके पालतू जानवरों के अंतहीन खर्राटे के कारण बढ़ जाता है।

जानवर की खर्राटे में भी ठंडा होता है। यदि वे बाधित हैं तो वायुमार्ग बुरी तरह से काम करते हैं और इस तरह से वे कुत्ते के खर्राटे का कारण बन सकते हैं। एलर्जी भी बाधा का कारण हैं और इसलिए

इसी तरह, उम्र बढ़ने कुत्ते में खर्राटों की संभावना की स्थिति हो सकती है। श्वसन ऊतक उनके कामकाज को कम करते हैं और वे एक आंतरिक स्पंदनात्मक प्रक्रिया के लिए रास्ता देते हैं जो कुत्ते के लिए परेशान होने के कारण इस स्थिति को उत्पन्न करता है, जो उनके साथ घर साझा करते हैं।

इस अर्थ में, आपके कुत्ते के खर्राटों के कुछ सबसे आम कारणों का खुलासा हो चुका है। यह समय है अब कुछ सुझाव साझा करने के लिए जो आपको अपने पालतू जानवर के अच्छे स्वास्थ्य के आधार पर इस स्थिति को कम करने की अनुमति देगा।

अगर मेरा कुत्ता घोंसला करता है तो क्या करें?




यदि कुत्ता स्नोरस करता है और आपको लगता है कि समस्या का कारण आपके वजन के आसपास घूमता है, तो कुछ भी नहीं बचा है अपने पालतू जानवर आहार। एक मोटा कुत्ता पतली जानवर की तुलना में खर्राटों के लिए अधिक प्रवण होता है, और इस मामले में एक अच्छा आहार जानवर के सांस लेने के उचित कामकाज में मदद कर सकता है।

एक ही अर्थ में और यदि आपको लगता है कि जानवरों की खर्राटों की वजह से जानवरों की बीमारियों या एलर्जी होने पर जीवन की गुणवत्ता में कमी आती है, तो जानवरों के घोंसले से बचने के लिए मूल समस्या का समाधान करना आवश्यक है। एक पशु चिकित्सा परामर्श आम तौर पर इस मामले में महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक प्रशिक्षित व्यक्ति आपके पालतू जानवरों के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए बेहतर होगा यदि पशु श्वसन समस्याओं या लंबे एलर्जी को प्रस्तुत करता है।

अंत में

हमने पहले ही कहा है कि कुत्ते का खर्राटे एक सामान्य स्थिति है जिसे हमें बहुत ज्यादा चिंता नहीं करना चाहिए और इसके बजाय, यदि ऐसा होता है तो इसका ख्याल रखना आवश्यक है।

उन्होंने यह भी देखा होगा कि कुत्ते के खर्राटों में खुद की कोई समस्या नहीं है और कोई कुत्ता "सिर्फ इसलिए" नहीं छीनता है - इस मामले में, यह स्थिति उस समय होती है जब जानवर को प्रभावित करने वाली एक और अंतर्निहित समस्या होती है।

जो कहा गया है, उसके मामले में हमारे घरेलू पालतू जानवर की सामान्य स्थिति में भाग लेने लायक है हम लंबे समय तक खर्राटों की स्थिति देखते हैं। संक्षेप में, इस मामले में यह बहुत संभावना है कि पशु भोजन या श्वसन समस्या से पीड़ित है जिसके लिए मालिकों के रूप में हमारी वचनबद्धता और दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डोलिंग कुत्ताडोलिंग कुत्ता
नींद एपेने के साथ बोस्टन टेरियरनींद एपेने के साथ बोस्टन टेरियर
क्यों एक वयस्क कुत्ता मल खाता हैक्यों एक वयस्क कुत्ता मल खाता है
क्या आपका कुत्ता कब्ज से पीड़ित है? हम आपको बताते हैं कि कुछ उपचार पूरी तरह से घर का बना कैसे तैयार…क्या आपका कुत्ता कब्ज से पीड़ित है? हम आपको बताते हैं कि कुछ उपचार पूरी तरह से घर का बना कैसे तैयार…
क्या यह चिंताजनक है कि आपका कुत्ता थरथराता है?क्या यह चिंताजनक है कि आपका कुत्ता थरथराता है?
मेरे कुत्ते में दस्त के कारणमेरे कुत्ते में दस्त के कारण
मेरा कुत्ता snores, क्या बात है?मेरा कुत्ता snores, क्या बात है?
कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?
एक डचशंड में बालों के झड़नेएक डचशंड में बालों के झड़ने
कुत्ता अपने बालों को क्यों खो देता है?कुत्ता अपने बालों को क्यों खो देता है?
» » यह जानने के लिए टिप्स कि आपके कुत्ते के घोंसले के मामले में क्या करना है
© 2021 taktomguru.com